BREAKING NEWS

Lok sabha election 2019 : देश के लोगों ने इस फ़कीर की झोली को भर दिया : पीएम मोदी ◾LIVE लोकसभा चुनाव 2019 : पंजाब - सन्नी देओल ने गुरदासपुर सीट जीती पर कांग्रेस जीती आठ सीटें ◾Lok sabha election 2019 : प्रधानमंत्री की विजयी बढ़त पर केजरीवाल ने मोदी को बधाई दी ◾LIVE लोकसभा चुनाव 2019 : महाराष्ट्र - पार्थ पवार हारे , भाजपा - शिवसेना 13 सीट जीते , 28 पर आगे ◾Lok sabha election 2019 : भाजपा की बढ़त बरकरार : रिकॉर्ड मतों से जीते प्रधानमंत्री मोदी ◾चंद्रबाबू नायडू ने आंध्र प्रदेश के मुख्यमंत्री पद से दिया इस्तीफा ◾लोकसभा चुनाव परिणाम 2019 : गौतम गंभीर का केजरीवाल पर निशाना◾LIVE : लोकसभा चुनाव नतीजे 2019, म.प्र. और छत्तीसगढ़ में भाजपा की बड़ी जीत, कांग्रेस का बुरा हाल◾लोकसभा चुनाव परिणाम 2019 LIVE : देश के लोगों ने इस फकीर की झोली को भर दिया - PM मोदी◾मोदी ने पटनायक को दी ओडिशा में अच्छे प्रदर्शन की बधाई ◾LIVE लोकसभा चुनाव 2019 : बिहार की 40 में से 3 सीटों पर परिणाम घोषित, 2 पर BJP जीती◾लोकसभा चुनाव नतीजे LIVE : राजस्थान में बीजेपी का क्लीन स्वीप, कांग्रेस का बुरा हाल ◾LIVE लोकसभा चुनाव 2019 : कर्नाटक में पूर्व प्रधानमंत्री एच डी देवेगौड़ा 13 हजार से अधिक मतों से चुनाव हार गए , अधिकतर पर BJP जीती◾चंद्रशेखर राव ने दी मोदी को बधाई ◾तेलंगाना में ओवैसी, टीआरएस के दो उम्मीदवार जीत की ओर ◾Lok Sabha Election 2019: कांग्रेस को केरल में मिली दूसरी जीत, राम्या हरिदास जीते ◾ यह जनता की जीत है : जगनमोहन रेड्डी ◾LIVE: Lok Sabha Election 2019, रिकॉर्ड मतों से जीते प्रधानमंत्री मोदी, उत्तर प्रदेश की 11 सीटों पर बीजेपी का कब्ज़ा◾उम्मीद है, केंद्र की नयी सरकार जम्मू कश्मीर के साथ न्याय करेगी : फारूक अब्दुल्ला ◾देश ने भाजपा, राजग के विकल्प को किया खारिज : उमर अब्दुल्ला ◾

युवती को बचाने आगे आएं पटियाला के ‘ आप ’ जिला इंचार्ज को अपहरणकर्ताओं ने मारी गोली

लुधियाना- पट्टी : पंजाब के सीमावर्ती जिले तरनतारन स्थित पट्टी कस्बे के लाहौर चौक पर कुछ अज्ञात लोगों द्वारा दिनदिहाड़े युवती का अपहरण करने की असफल कोशिश की गई। अपने मकसद में कामयाब ना होते देख युवती को बचाने के लिए आगे आएं सरदार जी को अपहरण कर्ताओं ने गोलियों से जख्मी कर दिया। खून से लथपथ उन्हें अस्पताल में भर्ती करवाया गया जहां गंभीर हालत देखते हुए उन्हें तरनतारन रेफर कर दिया।

जानकारी के मुताबिक कुल्ला रोड पर लाहौर चौक में स्थित कुछ कार सवारों ने सरेआम एक युवती के अपहरण का प्रयास किया। इसी दौरान पटियाला के आम आदमी पार्टी इंचार्ज और जिला प्रधान चेतन सिंह वहां से गुजर रहे थे कि अचानक उन्होंने एक बेबस युवती को दरिंदों की चुंगल से फंसे देखा, अपहरणकर्ता युवती को जबरदस्ती कार में बैठाने के लिए धकेल रहे थे, इसी दौरान चेतन सिंह ने जब इसका विरोध जताया तो कार सवार युवती को वहीं छोड़ कर फरार हो गए और भागते वक्त चेतन सिंह पर गोलियां चला दी।

‘ फिर मिलेंगे ’ के वायदे के साथ संपन्न हुई भारत-पाक करतारपुर लांघा वार्तालाप, 2 अप्रैल को पुन: होंगी बातचीत

गोली लगने से कार चेतन सिंह बुरी तरह घायल हो गए। उन्हें अमृतसर के अस्पताल में भर्ती कराया गया है। मौके पर पुलिस ने इलाके की नाकाबंदी करते हुए कार सवारो की तलाशी शुरू कर दी है। पुलिस आसपास की सीसीटीवी फुटेज भी खंगाल रही है। अभी तक पुलिस को कोई सुराग हाथ नहीं लगा है। जबकि सूत्रों के मुताबिक वर्ना कार में आएं 6 नौजवानों ने इस घिनौनी कार्रवाई को अंजाम दिया था।

इस अवसर पर युवती रिंका पुत्री हरपाल सिंह निवासी हरिके ने बताया कि वह वर्धमान फैक्ट्री होशियारपुर में नौकरी करती है और पिछले दिनों ही अपने गांव हरिके में आई थी, आज वह अपना आधार कार्ड बनाकर वापिस हरिके जाने के लिए पहुंची तो वर्ना कार न. पीबी 10बी 7474 पर सवार अज्ञात नौजवानों ने उसे गाड़ी में बैठाने का प्रयास किया। परंतु मोके पर मोजूद चेतन सिंह ने उसे बचा लिया।

- सुनीलराय कामरेड