BREAKING NEWS

संसद के शीतकालीन सत्र से पहले प्रहलाद जोशी ने बुलाई सर्वदलीय बैठक, कई नेता हुए शामिल◾राउत और उद्धव ने बाला साहेब को दी श्रद्धांजलि, फडणवीस ने ट्वीट कर लिखा-स्वाभिमान की मिली सीख◾बैंकॉक में अमेरिकी रक्षा मंत्री मार्क एस्पर और राजनाथ सिंह के बीच हुई द्विपक्षीय बैठक◾दिल्ली में हवा की गुणवत्ता में हुआ सुधार, नोएडा और गुरुग्राम में स्थिति फिलहाल गंभीर◾दिल्ली : ITO में लगे BJP सांसद गौतम गंभीर के लापता होने के पोस्टर◾वसीम रिजवी बोले- बगदादी और ओवैसी में कोई अंतर नहीं◾अयोध्या पर AIMPLB की बैठक आज, इकबाल अंसारी करेंगे बहिष्कार◾झारखंड विधानसभा चुनाव: कांग्रेस ने रांची में भाजपा से मुकाबला करने के लिए झामुमो को किया आगे◾महा गतिरोध : सोनिया-पवार की मुलाकात अब सोमवार को होगी ◾शीतकालीन सत्र के बेहतर परिणामों वाला होने की उम्मीद : मोदी◾मुसलमानों को बाबरी मस्जिद के बदले कोई जमीन नहीं लेनी चाहिये - मुस्लिम पक्षकार◾GST रिटर्न दाखिल करने की प्रक्रिया को सरल बनाने को लेकर वित्त मंत्री ने की बैठकें ◾भारत ने अग्नि-2 बैलिस्टिक मिसाइल का किया सफल परीक्षण◾विपक्ष में बैठेंगे शिवसेना के सांसद ◾आसियान रक्षा मंत्रियों की बैठक में हिस्सा लेने बैंकाक पहुंचे रक्षा मंत्री राजनाथ◾किसानों की आवाज को कुचलना चाहती है भाजपा सरकार : अखिलेश◾उत्तरी कश्मीर में पांच संदिग्ध आतंकवादी गिरफ्तार ◾‘शिवसेना राजग की बैठक में भाग नहीं लेगी’ ◾TOP 20 NEWS 16 November : आज की 20 सबसे बड़ी खबरें◾रामलीला मैदान में मोदी सरकार की ‘जनविरोधी नीतियों’ के खिलाफ विपक्ष करेगी बड़ी रैली ◾

पंजाब

पवन बंसल ने चंडीगढ़ से नामांकन पत्र किये दाखिल

चंडीगढ़ : कांग्रेस के नेता और पूर्व रेल मंत्री पवन बंसल ने शुक्रवार को यहां चंडीगढ़ संसदीय सीट से नामांकन पत्र दाखिल किये। पत्नी मधु और संघ शासित प्रदेश चंडीगढ़ के कांग्रेस अध्यक्ष प्रदीप छाबड़ा के साथ आए 70 वर्षीय पूर्व सांसद बंसल ने उपायुक्त-सह-रिटर्निंग अधिकारी के समक्ष नामांकन पत्र दाखिल किये।

बंसल की ओर से दिये गए हलफनामे के अनुसार उनके पास नकद, बैंक में जमा राशि, निवेश और गहनों समेत 1.29 करोड़ रुपये से ज्यादा की चल संपत्ति है।

माल्या के प्रत्यपर्ण मामले पर 2 जुलाई को सुनवाई करेगी ब्रिटेन की अदालत

हलफनामे के अनुसार उनकी पत्नी के पास करीब 2.55 करोड़ रुपये की चल संपत्ति है। वह हिमाचल प्रदेश स्थित फार्मा कंपनी थियोन फार्मास्यूटिकल्स लिमिटेड में काम करती हैं।

पंजाब विश्वविद्यालय से कानून में स्नातक बंसल के पास करीब 5.60 करोड़ रुपये की अचल संपत्ति है, जिसमें चंडीगढ़ के सेक्टर 28 स्थित घर में उनके शेयर भी शामिल हैं।

चार बार सांसद रहे बंसल के पास 2013 मॉडल की एक कार है जिसकी हलफनामे में मौजूदा कीमत चार लाख रुपये दिखाई गई है। बंसल का के सामने भाजपा उम्मीदवार किरण खेर और आम आदमी पार्टी के उम्मीदवार हरमोहन धवन हैं। चंडीगढ़ में 19 मई को मतदान होना है।