BREAKING NEWS

दिल्ली के मुस्लिम अरविंद केजरीवाल से है खफा, आज पता चल गया◾सीएम ममता ने कहा- केन्द्र सरकार जबरन विधेयक पारित करा रहा... संसदीय लोकतंत्र के भविष्य को लेकर डर◾CM हिमंत ने कहा : अगर विधानसभा चुनाव नहीं होते तो MCD...पर ज्यादा ध्यान दे पाती भाजपा◾कोरोना महामारी को लेकर चीन सरकार का बड़ा ऐलान- कोविड 19 से जुड़ी पाबंदियों में दी ढील◾त्रिपुरा में BSF-BGB की बैठक शुरू, बॉर्डर पार अपराध से निपटने पर होगी चर्चा◾CM ममता का आरोप, बोलीं- केन्द्र जबरन विधेयक करा रहा है पारित◾मुख्यमंत्री बसवराज बोम्मई ने कहा: भाजपा को अपनी जीत पर भरोसा, चुनावी टिकट के लिए प्रतिस्पर्धा स्वाभाविक◾हरजिंदर सिंह धामी ने कहा- वीर बाल दिवस के बजाय साहिबजादे शहादत दिवस मनाए भारत सरकार◾Coimbatore Blast Case: तमिलनाडु में मंदिर के बाहर कार बम विस्फोट मामले में 3 गिरफ्तार, जांच जारी ◾Draupadi Murmu: द्रोपदी मुर्मू ने कहा- नागरिकों के कल्याण पर विशेष ध्यान दें अधिकारी◾Border dispute: फडणवीस ने महाराष्ट्र-कर्नाटक सीमा विवाद पर गृह मंत्री अमित शाह को दी जानकारी◾लव जिहाद फिर बना चर्चा का केंद्र; कांग्रेस ने बताया फर्जी, नरोत्तम मिश्रा ने किया पलटवार ◾RBI ने कहा- भारतीय संस्थाएं आईएफएससी में सोने की कीमत के जोखिम को कम कर सकती ◾MCD नतीजों को लेकर बोले केजरीवाल- दिल्ली का फैसला देश के लिए सकारात्मक राजनीति करने का संदेश◾Indonesia: इंडोनेशिया में पुलिस थाने के बाहर विस्फोट में एक अधिकारी की मौत, 11 घायल ◾यूपी के गाजीपुर में हैवानियत! प्रेमी जोड़े को गांव के प्रधान ने दी क्रूर सजा, जमकर की पिटाई , फिर चटवाया धूक◾पाकिस्तान से निकले तालिबान ने कर दी, 17 पाकिस्तानी सैनिकों का सिर कलम ◾हिमाचल विश्वविद्यालय में मचा बवाल, लेफ्ट-राइट फिर आमने-सामने, पुलिस ने डाला डेरा ◾केजरीवाल ने MCD में फेरी झाड़ू, CM बोले- दिल्ली को बदलने के लिए PM मोदी के आशीर्वाद की जरूरत ◾Bihar News: एक मुस्लिम और दूसरा हिन्दू बेटा, मां के अंतिम संस्कार को लेकर भाई के बीच हुआ विवाद ◾

गुरदासपुर सांसद सनी देयोल पर भड़के लोग, दीवारों पर लगा दिए मिसिंग के पोस्टर

पंजाब के गुरदासपुर से भाजपा सांसद सनी देयोल के लोगों से नहीं मिलने और लोकसभा चुनाव जीतने के बाद क्षेत्र में कभी नहीं आने से स्थानीय लोग भड़क उठे हैं। उनमें काफी नाराजगी है। लोगों ने पूरे शहर में जगह-जगह उनके गायब होने के पोस्टर लगाकर उन पर अपना गुस्सा जाहिर कर रहे हैं। लोगों ने रेलवे स्टेशन से लेकर घरों और वाहनों तक पर मिसिंग के पोस्टर लगा दिये हैं।

सांसद से नाराज स्थानीय एक युवक ने कहा, “अगर वह काम नहीं करना चाहते हैं, तो उन्हें अपना इस्तीफा दे देना चाहिए। सांसद बनने के बाद वे कभी गुरदासपुर नहीं आये। वह खुद को पंजाब का बेटा कहते हैं लेकिन उन्होंने कोई औद्योगिक विकास नहीं किया है, एमपी फंड आवंटित नहीं किया है। केंद्र सरकार की कोई योजना यहां नहीं लाई है।”

सनी देयोल के इस रवैये पर कई लोगों ने सोशल मीडिया पर भी कमेंट किये हैं। कई यूजरों ने उन पर तंज भी कसा है। ॐ@GyaniUncle नाम के एक यूजर ने लिखा, “सनी देयोल को चुनाव ही नहीं लड़ना चाहिए था, यदि वे जनता के बीच एक बार भी नहीं आ रहे और अब यदि नहीं आ सकते तो अब भी इस्तीफा दे देना चाहिए। वो न पालिटिक्स में इंटरेस्टेड है, न कभी पोलिटिकल कमेंट/डिस्कशन करते हैं। यह जनता के साथ गलत है।”

उत्कर्ष@ItsUtkarsh22 नाम के एक अन्य यूजर ने लिखा, “मोदी जी के नाम पे वोट दे दिया, अब भुगतो, सनी देयोल को आज तक लोक सभा में बोलते नहीं देखा, न ही राष्ट्रपति चुनाव में वोट डालने आए, फ्री की सैलरी खा रहा है सनी देयोल, सवाल तो पूछना चाहिए।”

पवन सिंह@pwnsingh30 नाम के यूजर ने कमेंट करके पूछा, “कितनी शर्म की बात है !!! क्या यह राजनीतिक दलों की ओर से गलत नहीं है…भले ही उनके पास संसद में एक और सीट हो, लेकिन क्या इस निर्वाचन क्षेत्र का विकास अनुपस्थिति से बाधित नहीं होगा।”

एक यूजर ने तंज कसा, “जब हम जवां होंगे, जाने कहां होंगे।” 

राहुल@rahul_karkala ने कहा, “अरे यार वह हिंदू देवताओं पर ओटीटी फिल्में बनाने में व्यस्त हैं। उन्हें क्यों परेशान कर रहे हो?” तुषार भंबाने @TBhambane ने तंज कसते हुए कहा, “साफ-साफ कहूं, उन्होंने तो हमें चेतावनी दी थी: जब हम जवां होंगे, जाने कहां होंगे।”