BREAKING NEWS

भारत अंतरराष्ट्रीय मोटा अनाज वर्ष के जश्न को आगे बढ़ाएगा - PM मोदी◾गुजरात में भी विफल मीम-भीम गठजोड़, सर्वे ने सभी को चौंकाया, भाजपा को सबसे आगे दिखाया ◾Tamil Nadu: सीएम स्टालिन ने कहा- उत्तर भारत के पेरियार हैं अंबेडकर◾UP News: सपा विधायक अतुल प्रधान ने किया सदन की कार्यवाही का फेसबुक पर सीधा प्रसारण, हुई कार्रवाई◾संसद में मचेगा घमासान! विपक्ष की महंगाई, बेरोजगारी जैसे मुद्दे पर मोदी सरकार को घेरने की तैयारी◾Uttarakhand: अदालत का अहम फैसला- पत्नी का गला घोंटकर मारने वाले पति को आजीवन कारावास दिया ◾Gold Rate Today Price: दिन के खत्म होते ही सोने में भारी चमक, 118 रूपये दर्ज की गई बढ़ोत्तरी◾UP News: विधानसभा का शीतकालीन सत्र अनिश्चितकाल के लिए स्थगित◾UP News: योगी आदित्यनाथ ने कहा- देश में सर्वश्रेष्ठ मानकों पर कार्य कर रहा है उप्र का होमगार्ड विभाग◾Border dispute: शरद पवार ने कर्नाटक के मुख्यमंत्री को दिया अल्टीमेटम, क्या थमेगा विवाद? ◾TMC, JD(U), SAD की महिला आरक्षण विधेयक पर आमसहमति बनाने के लिये सर्वदलीय बैठक की मांग◾किसानों का बड़ा ऐलान: केंद्र सरकार के खिलाफ शुक्रवार को जंतर-मंतर पर करेंगे प्रदर्शन◾केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर ने कहा- अवैध खनन रोकने में महत्वपूर्ण भूमिका निभा सकता है ड्रोन◾ईदगाह मस्जिद में हनुमान चालीसा का पाठ करने जा रहे अखिल भारत हिंदू महासभा का नेता हुआ गिरफ्तार ◾गोखले को हिरासत में लेने पर बयानबाजी शुरू, अभिषेक बनर्जी बोले- डरी हुई है भाजपा◾आतंकियों के निशाने पर कश्मीरी हिन्दू, TRF ने हिटलिस्ट जारी कर दी धमकी ◾CBI को मिली बड़ी कामयाबी, उत्तर रेलवे के एक इंजीनियर को दबोचा, दो करोड़ रूपए किए बरामद◾गुजरात में भाजपा की होगी जीत! सीएम बोम्मई ने कहा- इसका सीधा सकारात्मक प्रभाव कर्नाटक में पडे़गा◾महाराष्ट्र के ट्रकों को बलगावी के पास रोककर की गई पत्थरबाजी, फडणवीस कर्नाटक के सीएम पर भड़के◾PM मोदी ने तेजस्वी यादव से की बात, राजद सुप्रीमो के स्वास्थ्य का जाना हाल ◾

Pitbull का बढ़ता कहर, अब पंजाब में एक रात एक अंदर 12 लोगों को बनाया शिकार

पंजाब के गुरदासपुर जिले में लगातार 5 गांवों में एक पिटबुल ने 12 लोगों पर हमला किया। जिसकी वजह से सभी लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। पिटबुल ने बहुत ही ज्यादा आतंक मचा रखा है। अभी कुछ ही समय पहले लखनऊ में एक महिला को पिटबुल ने काट लिया। जिसकी वजह से उसकी मौत हो गई। उसके बाद ही लोगों के मन में कुत्ते के प्रति डर पैदा हो गया।  

आपको बता दे कि गुरदासपुर में पिटबुल ने खूब आतंक मचाया। पलगाए कुत्ते  ने एक के बाद एक 12 लोगों पर अटैक कर दिया और सबको खून से लथपथ कर दिया। इतना ही नहीं कुत्ते ने दूसरे जानवरों पर भी अटैक किया। जो कोई भी उसको रास्ते में दिखा उन सब पर हमला कर दिया।पागल कुत्ते को लोगों ने बहुत मारा तब जाकर उसको भगाया गया। इस दौरान उसने नेशनल हाईवे भी प्रकार लिया। कुछ लोगों को उसने बहुत ही बुरी तरह से घायल कर दिया। कुत्ते ने  दिलीप कुमार पर इस कदर हमला किया। गांवों ने उसे बचाने की बहुत कोशिश की लेकिन लोगों का उसे छुड़वाना मुश्किल हो गया। दिलीप का हाल इतना बुरा था, उसके भाई और परिवार ने उसे अपने घर में खींचकर  घर के अंदर लेकर गए।  

पागल कुत्ते की वजह से लोग इतना ज्यादा घबरा गए। लोग अपने घरों से बाहर तक नहीं निकले। दिन- प्रतिनदिन कुत्तों का पागलपन बढ़ता ही जा रहा है। और लोगों को अपना शिकार बना रहा है। कई लोगों को पिटबुल ने मौत के घाट उतार दिया है। धीरे- धीरे लोगों को अपनी जान की चिंता होने लगी है कि कहीं वह भी पिटबुल का शिकार न हो जाए।