BREAKING NEWS

T20 महिला विश्व कप : भारत ने लगाई जीत की हैट्रिक, शान से पहुंची सेमीफाइनल में ◾पार्षद ताहिर हुसैन पर लगे आरोपों पर बोले केजरीवाल : आप का कोई कार्यकर्ता दोषी है तो दुगनी सजा दो ◾दिल्ली हिंसा में मारे गए लोगों के परिवार को 10-10 लाख का मुआवजा देगी केजरीवाल सरकार◾दिल्ली में हुई हिंसा का राजनीतिकरण कर रही है कांग्रेस और आम आदमी पार्टी : प्रकाश जावड़ेकर ◾दिल्ली हिंसा : केंद्र ने कोर्ट से कहा-सामान्य स्थिति होने तक न्यायिक हस्तक्षेप की जरूरत नहीं ◾ताहिर हुसैन को ना जनता माफ करेगी, ना कानून और ना भगवान : गौतम गंभीर ◾सीएए हिंसा : चांदबाग इलाके में नाले से मिले दो और शव, मरने वालो की संख्या बढ़कर 34 हुई◾दिल्ली हिंसा को लेकर कांग्रेस प्रतिनिधिमंडल ने राष्ट्रपति को सौंपा ज्ञापन, गृह मंत्री को हटाने की हुई मांग◾न्यायधीश के तबादले पर बोले रणदीप सुरजेवाला : भाजपा की दबाव और बदले की राजनीति का हुआ पर्दाफाश ◾दिल्ली हिंसा : दंगाग्रस्त इलाकों में दुकानें बंद, शांति लेकिन दहशत का माहौल ◾जज मुरलीधर के ट्रांसफर पर बोले रविशंकर- कोलेजियम की सिफारिश पर हुआ तबादला ◾उत्तर-पूर्वी दिल्ली में सीएए को लेकर हुई हिंसा में मरने वालों का आकंड़ा 32 पहुंचा◾दिल्ली हिंसा : जज मुरलीधर के ट्रांसफर को कांग्रेस ने बताया दुखद और शर्मनाक◾दिल्ली हिंसा मामले पर सुनवाई कर रहे जस्टिस एस मुरलीधर का हुआ तबादला ◾दिल्ली हिंसा में मारे गए अंकित शर्मा के परिवार ने AAP पार्षद ताहिर हुसैन पर लगाए गंभीर आरोप◾कांग्रेस ने प्रधानमन्त्री मोदी पर कसा तंज, कहा- अगर शाह पर भरोसा नहीं तो बर्खास्त क्यों नहीं करते◾दिल्ली हिंसा में शामिल 106 लोग गिरफ्तार सहित 18 एफआईआर दर्ज, दिल्ली पुलिस ने जारी किए हेल्पलाइन नंबर◾मुख्यमंत्री केजरीवाल ने किया हिंसाग्रस्त उत्तर-पूर्वी दिल्ली का दौरा ◾अपने दौरे के बाद एनएसए डोभाल ने गृह मंत्री अमित शाह को उत्तर पूर्वी दिल्ली में मौजूदा हालात की जानकारी दी◾एनएसए डोभाल ने किया दंगा प्रभावित क्षेत्रों का दौरा, बोले- उत्तर पूर्वी दिल्ली में हालात नियंत्रण में ◾

55 लाख रूपये के गबन का आरोपी पटवारी आया पुलिस की गिरफ्त में

लुधियाना-बटाला : यहां के बी डी पी ओ ऑफिस में 14वें वित्त कमीशन में करोड़ों रूपए के भ्रष्टाचार की जाँच में बी डी पी ओ ऑफिस के दस कर्मचारियों के खिलाफ जुलाई 2017 में दर्ज हुआ था। तभी से दस के दस आरोपी भूमिगत हो गए थ। अब पुलिस ने 55 लाख रूपये के गबन के इस मामले के आरोपी पटवारी को काबू कर ही लिया।

अब पुलिस आरोपी का रिमांड ले कर रिकवरी की बात कर रहे है और भ्रष्टाचार रूपए से बनाई प्रॉप्रटी भी जब्त करने का पुलिस दावा कर रही है। वही आरोपी इंद्रजीत गलती तो मानता है, पर बडे अफसरों के आगे मजबूर होने की बात कर रहा है।

उधर मौके पर पाया गया कि आरोपी को पुलिस मेहमान की तरह आराम फरमा देने की इजाजत दे रही है। वह बडी शान से पुलिस के साथ बिना हथकडी निकलता है। ऐसे में अगर पुलिस कस्टडी से आरोपी भाग जाए तो किसकी जिममेदारी होगी । पुलिस अधिकारी संतिदर सिंह के अनुसार पुलिस ने आरोपी का दो दिन का रिमांड ले कर तफतीश तेज कर दी है।

 - सुनीलराय कामरेड