BREAKING NEWS

Amul Milk Price Hiked: देश में महंगाई का कहर! अमूल मिल्क के बढ़े दाम, इतने लिटर महंगा हुआ दूध◾राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मू से उपराष्ट्रपति जगदीप धनखड़ ने की मुलाकात ◾नीतीश को घेरने के लिए बीजेपी आलाकमान ने बुलाई बैठक, बिहार इकाई के प्रमुख नेता होंगे शामिल ◾WPI मुद्रास्फीति घटकर 13.93 फीसदी, खाद्य वस्तुओं सहित विनिर्मित उत्पादों की कीमतों में बड़ी गिरावट ◾WPI मुद्रास्फीति घटकर 13.93 फीसदी, खाद्य वस्तुओं सहित विनिर्मित उत्पादों की कीमतों में बड़ी गिरावट ◾मुम्बई में बारिश को लेकर मौसम विभाग का बड़ा अलर्ट, 24 घंटे के अंदर होगी झमाझम बारिश ◾गहलोत के अर्धसैनिक बलों के ट्रकों में 'अवैध धन' ले जानें वाले बयान पर बीजेपी का पलटवार, जानिए मामला◾J-K News: जम्मू कश्मीर के पहलगाम में दर्दनाक हादसा, 39 जवानों की बस खाई में गिरी, 6 की मौत, जानें स्थिति ◾जम्मू-कश्मीर : आतंकियों ने दो कश्मीरी पंडित भाइयों पर बरसाई गोलियां, एक की मौत, एक घायल◾बिहार : नीतीश सरकार के मंत्रिमंडल के 31 विधायकों ने मंत्री पद की शपथ ली, कांग्रेस नेता भी शामिल ◾कांग्रेस नेता मनीष तिवारी ने उठाई 3 दशकों से जेल में बंद सिख कैदियों की रिहाई की मांग ◾भारत में शिक्षा और स्वास्थ्य सुविधाओं में सुधार के लिए केंद्र दिल्ली सरकार की विशेषज्ञता का उपयोग करें : CM केजरीवाल ◾भारतीय फुटबॉल प्रशंसकों को बड़ा झटका! फीफा ने महिला अंडर-17 विश्व कप की मेजबानी छीनी, AIFF पर लगाया प्रतिबंध ◾Gujarat News : आवारा पशुओं से बढ़ रहा हादसे का खतरा, सरकार के दावों की खुली पोल ◾CM योगी आदित्‍यनाथ ने पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी की पुण्यतिथि पर दी श्रद्धांजलि◾Covid-19 : देश में पिछले 24 घंटो में कोरोना वायरस के 8,813 केस दर्ज़, 29 मरीजों की मौत ◾अटल बिहारी वाजपेयी की पुण्यतिथि आज, राष्ट्रपति द्रौपदी और पीएम मोदी ने 'सदैव अटल' समाधि पर की पुष्पांजलि◾अमेरिका के राष्ट्रपति बाइडन ने स्वतंत्रता दिवस के अवसर पर पीएम मोदी और राष्ट्रपति मुर्मू को लिखा पत्र◾कांग्रेस का महंगाई पर हल्ला बोल: 28 अगस्त की रैली से पहले बुलाई पार्टी पदाधिकारियों की बैठक ◾दिल्ली में सोमवार को कोरोना के 1,227 नए मामले आए सामने, साथ ही दर्ज हुई आठ और संक्रमितों की मौत ◾

10 रूपए फीस भरकर प्रकाश सिंह बादल बने अकाली दल के सदस्य

लुधियाना-मंडी किलियावाली : अकाली सिख सियासत में बाबा बोहड़ का रूतबा रखने वाले पंजाब के पूर्व मुख्यमंत्री प्रकाश सिंह बादल ने आज 10 रूपए की फीस भरकर अकाली दल (बादल) की मेम्बरशिप हासिल की।

प्रकाश सिंह बादल आज गांव बादल में शिरोमणि अकाली दल बादल की सदस्यता मुहिम का आगाज कर रहे थे। इस अवसर पर अकाली दल के प्रधान और पूर्व उपमुख्यमंत्री सुखबीर सिंह बादल भी विशेष तौर पर मौजूद थे। जिन्होंने भी पर्ची कटवाकर पार्टी की सदस्यता हासिल की। 

अकाली दल बादल हलका लाम्बी के प्रधान अवतार सिंह वनवाला में बादल बाप-बेटे को मेम्बरशिप ग्रहण करवाई। 

इस मोके पर प्रकाश सिंह बादल ने पंजाब, पंजाबी और पंजाबियत की बेहतरी के लिए पार्टी लिडरशिप और कॉडर को अधिक से अधिक लोगों को पार्टी से जोडऩे और सदस्य बनाने का आहवान दिया। 

इस अवसर पर अकाली दल के उपप्रधान तेजंद्र सिंह मिटठू खेड़ा, हैप्पी पीए, ओएसडी बलकरण सिंह, गुरविंद्र वनवाला, आएसडी गुरचरण सिंह, ओमकार सिंह, जीत महिंद्र संधू, आकाशदीप सिंह मिटठू खेड़ा, रंजोत सिंह प्रधान यूथ अकाली दल सरकल लाम्बी आदि भी उपस्थित थे। 

- सुनीलराय कामरेड