BREAKING NEWS

Uttar Pradesh: सपा नेता विनोद यादव गिरफ्तार, हत्‍या के प्रयास समेत लगे कई संगीन आरोप◾राजस्थान में सियासी संकट के बीच बीजेपी का सचिन पायलट को खुला ऑफर, जानिए पूरा मामला ◾गुजरात : CM अरविंद केजरीवाल के घर लंच पर परिवार सहित पहुंचा गुजरात का सफाईकर्मी◾गहलोत गुट के विधायकों पर हुई कार्रवाई तो कांग्रेस में पड़ेगी बड़ी फूट, नई पार्टी बनाने को तैयार बागी MLA ◾गुलाम नबी आजाद ने किया अपनी नई पार्टी 'डेमोक्रेटिक आजाद पार्टी' का ऐलान◾नीतीश की विपक्ष को एकजुट करने की मुहिम आरम्भ से पहले ही हुई फैल? रैली से नदारद रहे कई नेता◾झारखंड : डायन बताकर एक ही परिवार की तीन महिलाओं को जबरन मैला खिलाया, गर्म सलाखों से दागा◾मुख्यमंत्री बनने की महत्वाकांक्षा को लेकर बेनकाब हुई कांग्रेस : BJP◾बिहार के कृषि मंत्री का विवादित बयान, अधिकारी को जूता से मारने की दी सलाह ◾गहलोत गुट के विधायकों पर फूटा अजय माकन का गुस्सा, कहा - वो तोड़ रहे अनुशासन◾'सत्यमेव जयते, नए युग की तैयारी', राजस्थान में लगे सचिन पायलट के पोस्टर◾Delhi Yamuna River : द‍िल्‍ली में यमुना नदी का जलस्‍तर चेतावनी के स्तर से पार, आगे और बढ़ने की संभावना◾उत्तर प्रदेश : पिटबुल Attack के बाद बढ़े आवारा कुत्तों के हमले, 6 लोगों को बनाया शिकार◾दिल्ली में मासूम बच्चे से दरिंदगी, दुष्कर्म के बाद प्राइवेट पार्ट में डाली रॉड ◾अरविंद केजरीवाल का गुजरात में बड़ा ऐलान, संविदा कर्मियों को नियमित करने का किया वादा◾जनता की सेवा नहीं करना चाहती... सिर्फ सत्ता का सुख भोगना चाहती है कांग्रेस : अनुराग ठाकुर◾हिमाचल प्रदेश : कुल्लू में खाई में गिरा ट्रैवलर, 7 लोगों की मौत, PM मोदी ने जताया दुख◾गहलोत गुट के विधायकों के तेवर से नाराज हुई सोनिया गांधी, सीएम के इन समर्थकों पर होगी कार्रवाई◾दिल्ली : कई दिनों से हो रही बारिश के चलते अब कुछ जगहों पर पड़ने लगा है कोहरा ◾देशभर में शारदीय नवरात्रों की धूम, वैष्णो देवी मंदिर में उमड़ी श्रद्धालुओं की भीड़◾

पंजाब : रुझानों से गदगद राघव चड्डा, बोले-भविष्य में अरविंद केजरीवाल होंगे BJP के मुख्य प्रतिद्वंद्वी

पंजाब विधानसभा चुनाव की मतगणना के शुरुआती रुझान में दिल्ली की आम आदमी पार्टी (आप) अन्य सभी दलों को पछाड़ते हुए तेजी से आगे निकल रही है। आम आदमी पार्टी 89 सीटों पर और शिरोमणि अकाली दल 7, कांग्रेस-13 और 8 सीट पर अन्य आगे चल रहे हैं। पार्टी के इस जोरदार प्रदर्शन पर आम आदमी पार्टी के पंजाब सह प्रभारी राघव चड्ढा गदगद हैं।

आप नेता राघव चड्ढा ने कहा कि "मैं पहले दिन से कह रहा था कि आप पूर्ण बहुमत से सरकार बनाएगी... पंजाब पर दशकों तक शासन करने वाले लोगों का सिंहासन हिल रहा है। उन्होंने कहा कि भविष्य में अरविंद केजरीवाल बीजेपी के मुख्य प्रतिद्वंद्वी होंगे और आप कांग्रेस की जगह होगी।"

उन्होंने कहा, "हम 'आम आदमी' हैं लेकिन जब 'आम आदमी' उठता है तो सबसे शक्तिशाली सिंहासन भी हिलते हैं। आज भारत के इतिहास में महत्वपूर्ण दिन है, सिर्फ इसलिए नहीं कि आप एक और राज्य में जीत रही है, बल्कि इसलिए कि यह एक राष्ट्रीय ताकत बन गई है।"

पंजाब में AAP का दिल्ली वाला प्रदर्शन

पंजाब में आम आदमी पार्टी ने जबरदस्त उलटफेर करते हुए दिल्ली वाला प्रदर्शन कर दिखाया है। पंजाब में सीएम चन्नी , पूर्व सीएम कैप्टन अमरिंदर सिंह, प्रकाश सिंह बदल और कांग्रेस नेता नवजोत सिंह सिद्धू अपनी-अपनी सीटों पर पीछे चल रहे है। आप के मुख्यमंत्री पद का चेहरा और मौजूदा उम्मीदवार भगवंत मान धुरी से आगे चल रहे हैं, जहां से वह पहली बार किस्मत आजमा रहे हैं।