BREAKING NEWS

गणतंत्र दिवस की परेड पर मंडराया कोविड का साया, इतने ही लोगों को मिलेगी शामिल होने की अनुमति◾चंद्रशेखर ने अकेले चुनाव लड़ने का किया ऐलान, अखिलेश को बताया 'धोखेबाज', कहा- बात से पलटते हैं तो...◾ क्यों बेटे के लिए इस्तीफा देने को तैयार हुई भाजपा सांसद रीता बहुगुणा जोशी, जानिए क्या है पूरी खबर◾यूपी: PM मोदी ने भाजपा कार्यकर्ताओं के साथ किया डिजिटल संवाद, जानिए उनकी बातचीत की अहम बातें◾अखिलेश ने किया चुनावी वादा, बोले- 300 यूनिट मुफ्त बिजली लेने वाले कल से कराएं अपना पंजीकरण◾भगवंत मान होंगे AAP के CM उम्मीदवार, 'जनता चुनेगी अपना सीएम' पोल में दूसरे नंबर पर नवजोत सिंह सिद्धू ◾UP विधानसभा चुनाव: सियासी दलों के बीच छिड़ी सुरों की जंग, जानिए कैसे गीतों के सहारे प्रचार कर रही हैं पार्टियां◾'ज़िंदगी झंड बा-फिर भी घमंड बा', रवि किशन के वायरल Video पर नवाब मलिक का तंज◾सुरक्षा चूक: जांच कमेटी की अध्यक्ष जस्टिस इंदु मल्होत्रा के बाद SC के वकील को फिर मिली धमकी, जानें मामला ◾पंजाब चुनाव से पहले ED का बड़ा एक्शन, चन्नी के भतीजे समेत 10 जगहों पर की छापेमारी, अमरिंदर बोले... ◾5 राज्यों में होने वाले चुनाव को लेकर हुई डिजिटल प्रचार की शुरुआत, पार्टियों में छिड़ी 'थीम सॉन्ग्स' की जंग ◾UP election: ग्रामीण इलाकों में अपनी पकड़ मजबूत करने के लिए कांग्रेस करेगी 'प्रतिज्ञा चौपाल' का आयोजन ◾प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की स्पीच में पड़ा खलल, राहुल ने ली चुटकी, बोले- टेलीप्रॉम्प्टर भी नहीं झेल पाया झूठ ◾यूपी: AIMIM ने बाहुबली अतीक अहमद की पत्नी को प्रयागराज से चुनावी मैदान में उतारा, मिलेगी कड़ी टक्कर◾UP: हरिद्वार विवाद से अलीगढ़ प्रशासन ने लिया सबक, प्रस्तावित धर्म संसद की अनुमति देने से किया इनकार ◾Today's Corona Update : देश में गिरने लगा कोरोना का ग्राफ, पिछले 24 घंटे में ढाई लाख से कम नए केस ◾दिल्ली: गाजीपुर में RDX मिलने के बाद सुरक्षा के बंदोबस्त किए गए पुख्ता, गणतंत्र दिवस पर तीसरी आंख रखेगी नजर◾World Coronavirus : वैश्विक स्तर पर कोरोना मामलों में वृद्धि, 33.02 करोड़ से ऊपर पहुंचा आंकड़ा◾देश के कई हिस्सों में सर्दी का सितम जारी, मैदानी इलाकों को अभी नहीं मिलेगी शीतलहर से राहत◾UP चुनाव को लेकर PM मोदी वाराणसी के भाजपा कार्यकर्ताओं से आज करेंगे वर्चुअल संवाद, देंगे यह मंत्र◾

पंजाब : परमीश पर कातिलाना हमले के बाद अब एक और पंजाबी गायक की गोलियां मारकर निर्मम हत्या

लुधियाना-डेराबस्सी : बीती देर रात डेराबस्सी के बरवाला रोड़ पर गांव भगवास के नजदीक झाडिय़ों में एक 22 वर्षीय नौजवान की खून से लथपथ लाश मिलने की सूचना से समस्त इलाके में हडक़ंप मच गया। मृतक का गोलियां मारकर कत्ल किया गया था। मृतक की पहचान उभरते गायक गांव बेहड़ा निवासी नवतेज सिंह, पुत्र सुखबीर सिंह के रूप में हुई है। स्मरण रहे कि कुछ वक्त पहले कलाकार परमीश वर्मा पर भी प्राणघातक हमला हुआ था।

प्राप्त जानकारी के अनुसार मोहाली के डेराबस्सी में गत रात्रि नवोदित पंजाबी सिंगर नवजोत सिंह का शव एक खाली प्लॉट में झाडिय़ों के पास पड़ा मिला। पास ही 50 मीटर की दूरी पर उनकी कार खड़ी थी। सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक यह भी पता चला है कि मृतक के शरीर में 5 गोलियां आर-पार हुई है। नवतेज मोहाली स्थित एक टॉवर में किराए पर रहता था और वही गायकी का रियाज भी करता था।

नवतेज की हत्या की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची। बताया जा रहा है कि नवजोत गत रात्रि डेराबस्सी के बेहड़ा गांव में रहने वाले अपने माता-पिता से मिलने जा रहे थे। रात 11.15 बजे नवजोत ने अपनी मां को फोन किया था कि वह 5 मिनट में घर पहुंच रहे हैं। जब काफी देर तक बेटा घर नहीं पहुंचा तो उन्होंने उसे ढूंढना शुरू किया।

इसी दौरान परिजनों ने उनकी गाड़ी गांव में एक फैक्टरी के पास दिखी। कार का पिछला दरवाजा खुला हुआ था और कुछ ही दूरी पर नवजोत का खून से लथपथ शव पड़ा था। नवजोत सिंह के शरीर पर चार-पांच गोलियां लगी हुई थी। घटना के बाद पंजाबी म्यूजिक इंडस्ट्री में दहशत का माहौल है। नवजोत सिंह के हाल ही में दो गाने रिलीज हुए थे। इस घटना के बाद पंजाबी म्यूजिक इंडस्ट्री में दहशत का माहौल है। बता दें, इससे पूर्व कुछ समय पहले मोहाली में पंजाबी सिंगर परमीश वर्मा पर वसूली को लेकर हमला हुआ था। हमले में परमेश बुरी तरह जख्मी हो गए थे।

- सुनीलराय कामरेड

24X7 नई खबरों से अवगत रहने के लिए क्लिक करे।