BREAKING NEWS

मोदी ने जेटली को दी श्रद्धांजलि, सत्ता में आने के बाद गरीबों का कल्याण किया : प्रधानमंत्री मोदी◾जेटली के आवास पर तीन घंटे से अधिक समय तक रुके रहे अमित शाह ◾भाजपा को हर कठिनाई से उबारने वाले शख्स थे अरुण जेटली◾राहुल और अन्य विपक्षी नेता श्रीनगर हवाईअड्डे पर रोके गये, सभी को भेजा वापिस ◾अरूण जेटली का पार्थिव शरीर उनके आवास पर लाया गया, भाजपा और विपक्षी नेताओं ने दी श्रद्धांजलि ◾वरिष्ठ नेता अरुण जेटली के निधन पर प्रधानमंत्री ने कहा : मैंने मूल्यवान मित्र खो दिया ◾क्रिेकेटरों ने पूर्व केन्द्रीय मंत्री अरूण जेटली के निधन पर शोक व्यक्त किया ◾पूर्व केन्द्रीय मंत्री अरुण जेटली का निधन : राजनीतिक खेमे में दुख की लहर◾प्रधानमंत्री मोदी द्विपक्षीय संबंधों को मजबूत बनाने के लिए UAE पहुंचे ◾बिहार के विवादास्पद विधायक अनंत सिंह ने दिल्ली की अदालत में आत्मसमर्पण किया ◾सत्य और न्याय की स्थापना के लिए हुआ श्रीकृष्ण का अवतार : योगी◾अर्थव्यवस्था की रफ्तार बढ़ाने के लिए कई उपायों की घोषणा, एफपीआई पर ऊंचा कर अधिभार वापस ◾आईएनएक्स मीडिया मामला : चिदम्बरम ने उच्चतम न्यायालय में नयी अर्जी लगायी ◾विपक्ष के 9 नेताओं के साथ राहुल गांधी कल करेंगे कश्मीर का दौरा ◾TOP 20 NEWS 23 August : आज की 20 सबसे बड़ी खबरें◾अर्थव्यवस्था की बिगड़ी हालत पर निर्मला सीतारमण बोली- भारत की आर्थिक स्थिति बेहतर◾सरकार के आर्थिक सलाहकारों ने भी माना कि संकट में है अर्थव्यवस्था : राहुल गांधी◾पेरिस में PM मोदी का संबोधन, बोले-हिंदुस्तान में अब टेंपरेरी के लिए व्यवस्था नहीं◾ईडी मामले में चिदंबरम को मिली राहत, 26 अगस्त तक नहीं होगी गिरफ्तारी◾एफएटीएफ के एशिया प्रशांत समूह ने पाकिस्तान को काली सूची में डाला◾

पंजाब

पंजाब की लोकसभा सीटों पर विजय श्री ध्वज फहराने के लिए सिसोदियां का गुरूमंत्र अपनाएंगी ‘आप’

लुधियाना-संगरूर : दिल्ली के उपमुख्यमंत्री और आम आदमी पार्टी के पंजाब मामलों के प्रहारी मनीष सिसोदिया आज संगरूर और बठिण्डा में विशेष कार्यक्रम के तहत पहुंचे। इस अवसर पर उन्होंने पार्टी की तरफ से लोकसभा चुनाव लड़ रहे सभी 13 प्रत्याशियों और सूबे के समस्त हलका इंचार्जो के साथ बैठक करके चुनाव बूथों की वर्तमान स्थिति के बारे में जानकारी ली। उनका दावा है कि बूथों पर काम करने के लिए उनके वलंटियर 24सौ घंटे उपलब्ध है।

उन्होंने यह भी कहा कि वलंटियरों की जहां कमी है, उसका प्रबंध जल्द ही पूरा कर लिया जाएंगा। बैठक से पहले मीडिया से रूबरू होते हुए सिसोदिया ने कहा कि पार्टी आज से पंजाब के प्रत्येक घर-घर में जाकर वोटरों से सीधा संबंध कायम करेंगी। उन्होंने कहा कि पार्टी के वालंटियर 16 से 26 अप्रैल तक लोकसभा हलके में कम से कम 2 लाख परिवारों और पंजाब में 26 लाख परिवारों को मिलेंगे और पार्टी की समस्त नीतियों से अवगत करवाएंगे।

लोकसभा चुनाव 2019 के लिए पंजाब में आम आदमी पार्टी ने भी अपनी सक्रियता बढ़ा दी है। मनीष सिसोदियां ने यह भी कहा कि आप लोकसभा चुनाव में अच्छा प्रदर्शन करेगी। खासकर दिल्ली में आप का शानदार प्रदर्शन रहेगा। हम भाजपा को इस चुनाव में सत्ता से बाहर करेंगे।

सबरीमाला टिप्पणी के लिए माकपा ने निर्वाचन आयोग से की प्रधानमंत्री के खिलाफ कार्रवाई की मांग

पंजाब दौरे पर आए मनीष सिसोदिया ने संगरूर रेलवे स्टेशन पर बातचीत दौरान कहा कि अमित शाह व मोदी की जोड़ी को तोडऩा बेहद जरूरी है। दिल्ली में सभी एंटी मोदी ताकतों को एकजुट किया जा रहा है। आम आदमी पार्टी से लोगों को बेहद उम्मीदें है। इस बार भाजपा को देश की जनता सत्ता से आउट करने को बेताब है।

सिसोदिया ने कहा कि केंद्र की भाजपा सरकार ने अपने पांच वर्ष के कार्यकाल दौरान देश का कोई भला नहीं किया। इसे लेकर आम आदमी पार्टी लोगों के बीच जा रही है और उसे भारी समर्थन मिल रहा है। उन्होंने कहा कि एक-एक गांव, एक-एक घर व एक-एक वोटर तक आम आदमी पार्टी के कार्यकर्ता पहुंचकर उनसे संपर्क करेंगे। इस बारे में कार्यकर्ताओ के साथ बैठक कर इस मुहिम की रणनीति बनाई जाएगी। दिल्ली में इस मुहिम से आम आदमी पार्टी को बेहतरीन सफलता मिली थी।

सिसोदिया ने कहा कि इस बार भी पंजाब में नशा एक बड़ा मुद्दा है। नशे से पंजाब की जनता को निजात दिलाने के लिए आप आदमी पार्टी आवाज बुलंद करेगी। कांग्रेस ने अपने दो वर्ष के कार्यकाल के दौरान कोई वादा पूरा नहीं किया, जिस कारण पंजाब की जनता इससे बेहद आगत है। इस बार आम आदमी पार्टी पंजाब की सभी 13 सीटों पर शानदार जीत हासिल करेगी। इससे पहले सांसद भगवंत मान और विधानसभा में विपक्ष के नेता हरपाल चीमा ने मनीष सिसोदिया की रेलवे स्टेशन पर अगवानी की।

- रीना अरोड़ा