BREAKING NEWS

विनाशकारी भूकंप से तुर्की और सीरिया मं भूकंप से मरने वालों की संख्या 8 हजार के पार ◾Chhawla gangrape case : 3 दोषियों को रिहा करने के खिलाफ पुनर्विचार याचिका, नई पीठ गठित करेगा SC ◾कांग्रेस नेता अनिल भारद्वाज ने कहा- 'जनता ने AAP को समस्या समाधान के लिए दिया था वोट, तमाशे के लिए नहीं'◾7.7 तीव्रता के भूकंप के बाद तुर्की में कुल 435 झटके महसूस, 8 हजार से ज्यादा लोगों की गई जान, बचाव कार्य जारी ◾किशोर दास की हत्या कर, क्रांति लाना चाहता था हत्यारा ASI, क्राइम ब्रांच ने किया खुलासा◾भाजपा ने कहा- CM योगी आदित्यनाथ से राहुल गांधी को मांगनी चाहिए माफी ◾TMC नेता महुआ ने अडाणी समूह से जुड़े मामले में लोकसभा में लगाया आरोप, कहा- देश के लोगों को मूर्ख बनाया ◾PM मोदी को कश्मीर का विशेष दर्जा बहाल करना चाहिए, तभी भारत के साथ संबंध आगे बढ़ सकते हैं : इमरान खान◾Lok Sabha Session: लोकसभा में आज विपक्ष के प्रश्नों का जवाब दे सकते हैं प्रधानमंत्री मोदी◾भाजपा के सत्ता में आने के बाद अडानी दुनिया के दूसरे सबसे अमीर शख्स बन गए : राहुल गांधी◾Delhi Excise Policy Case: सीबीआई ने दिल्ली आबकारी नीति मामले में हैदराबाद के CA को किया गिरफ्तार ◾दिल्ली शराब घोटाले मामले में तेलंगाना के CM केसीआर की बेटी का CA गिरफ्तार◾आज का राशिफल (08 फरवरी 2023)◾आत्मनिर्भर नए भारत में हिंसा और वामपंथी उग्रवादी विचार की कोई जगह नहीं है : अमित शाह◾जीवीके ने राहुल गांधी के दावों को खारिज किया, कहा : मुंबई एयरपोर्ट को बेचने का कोई दबाव नहीं था◾Shraddha Walker Murder Case : श्रद्धा के शरीर के 17 से ज्यादा टुकड़े किए, आफताब ने कबूला - चार्जशीट◾तुर्किये और सीरिया में आए भीषण भूकंप में 7000 से अधिक लोगों की मौत◾शिंदे ने मछुआरे समुदाय को नजरअंदाज करने के लिए ठाकरे परिवार पर निशाना साधा◾सुप्रीम कोर्ट में MCD मेयर चुनाव के लिए आप की याचिका पर बुधवार को होगी सुनवाई ◾युवा कांग्रेस ने अडाणी समूह के मामले को लेकर किया प्रदर्शन◾

लॉरेंस बिश्नोई गैंग ने ही करवाई सिद्धू मूसेवाला की हत्या, तिहाड़ जेल में गैंगस्टर का कबूलनामा

पंजाबी सिंगर सिद्धू मूसेवाला की हत्या मामले में गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई ने चुप्पी तोड़ते हुए काबुल किया है कि उसकी गैंग ने ही सिंगर की हत्या को अंजाम दिया है। तिहाड़ जेल में बंद गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई ने दिल्ली पुलिस की पूछताछ में कबूल किया है कि मूसेवाला को उसके गैंग मेंबर ने ही मरवाया है। 

पुलिस पूछताछ में बिश्नोई ने कहा कि कॉलेज के वक्त से ही विक्की मिददुखेड़ा मेरे बड़े भाई जैसा था। हमारे ग्रुप ने उसकी मौत का बदला लिया है। हालांकि, उसने कहा कि इस बार ये काम मेरा नहीं है क्योंकि में लगातार जेल में बंद था और फोन भी इस्तेमाल नहीं कर रहा था, लेकिन लॉरेंस ने यह जरूर कबूल किया है कि मूसेवाला की हत्या में उसके गैंग का ही हाथ है।

गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई ने कहा कि मुझे तो सिद्धू मूसेवाला हत्याकांड के बारे में तिहाड़ जेल में टीवी देखकर पता चला था। उसने यह भी कबूल किया कि पंजाब का एक मशहूर सिंगर भी उसका भाई है, जिसका नाम सुरक्षा कारणों से नहीं उजागर किया जा सकता है। वहीं माना जा रहा है कि लॉरेंस बिश्नोई गैंग को जेल के बाहर से ऑपरेट करने वाला सचिन बिश्नोई भी मूसेवाला की हत्या की साजिश में शामिल था।

मूसेवाला हत्याकांड का पंजाब से लेकर कनाडा कनेक्शन

गौरतलब है कि मूसेवाला की हत्या को आज पांच दिन हो चुके हैं। लेकिन अभी तक हमलावरों का पता नहीं चला। इस हाई प्रोफाइल मर्डर में पंजाब से लेकर दिल्ली, हरियाणा, राजस्थान, उत्तराखंड, उत्तर प्रदेश... यहां तक कि कनाडा तक का कनेक्शन सामने आया है। 

सिद्धू मूसेवाला की हत्या में इस्तेमाल कारें पुलिस ने बरामद कर ली हैं। उत्तराखंड से तीन संदिग्धों को गिरफ्तार किया गया, जिन पर हथियार सप्लाई करने का आरोप है। पुलिस इन सभी से पूछताछ कर रही है। और तो और पुलिस ने शूटर्स के कई मददगारों की धरपकड़ की है।