BREAKING NEWS

कोरोना संकट : देश में कोरोना संक्रमित मरीजों का आंकड़ा 1000 के पार, मौत का आंकड़ा पहुंचा 24◾कोरोना महामारी के बीच प्रधानमंत्री मोदी आज करेंगे मन की बात◾कोरोना : लॉकडाउन को देखते हुए अमित शाह ने स्थिति की समीक्षा की◾इटली में कोरोना वायरस का प्रकोप जारी, मरने वालों की संख्या बढ़कर 10,000 के पार, 92,472 लोग इससे संक्रमित◾स्पेन में कोरोना वायरस महामारी से पिछले 24 घंटों में 832 लोगों की मौत , 5,600 से इससे संक्रमित◾Covid -19 प्रकोप के मद्देनजर ITBP प्रमुख ने जवानों को सभी तरह के कार्य के लिए तैयार रहने को कहा◾विशेषज्ञों ने उम्मीद जताई - महामारी आगामी कुछ समय में अपने चरम पर पहुंच जाएगी◾कोविड-19 : राष्ट्रीय योजना के तहत 22 लाख से अधिक सार्वजनिक स्वास्थ्य सेवा कर्मियों को मिलेगा 50 लाख रुपये का बीमा कवर◾कोविड-19 से लड़ने के लिए टाटा ट्रस्ट और टाटा संस देंगे 1,500 करोड़ रुपये◾लॉकडाउन : दिल्ली बॉर्डर पर हजारों लोग उमड़े, कर रहे बस-वाहनों का इंतजार◾देश में कोविड-19 संक्रमण के मरीजों की संख्या 918 हुई, अब तक 19 लोगों की मौत ◾कोरोना से निपटने के लिए PM मोदी ने देशवासियों से की प्रधानमंत्री राहत कोष में दान करने की अपील◾कोरोना के डर से पलायन न करें, दिल्ली सरकार की तैयारी पूरी : CM केजरीवाल◾Coronavirus : केंद्रीय राहत कोष में सभी BJP सांसद और विधायक एक माह का वेतन देंगे◾लोगों को बसों से भेजने के कदम को CM नीतीश ने बताया गलत, कहा- लॉकडाउन पूरी तरह असफल हो जाएगा◾गृह मंत्रालय का बड़ा ऐलान - लॉकडाउन के दौरान राज्य आपदा राहत कोष से मजदूरों को मिलेगी मदद◾वुहान से भारत लौटे कश्मीरी छात्र ने की PM मोदी से बात, साझा किया अनुभव◾लॉकडाउन को लेकर कपिल सिब्बल ने अमित शाह पर कसा तंज, कहा - चुप हैं गृहमंत्री◾बेघर लोगों के लिए रैन बसेरों और स्कूलों में ठहरने का किया गया इंतजाम : मनीष सिसोदिया◾कोविड-19 : केरल में कोरोना वायरस से पहली मौत, देश में अबतक 20 लोगों की गई जान ◾

रेप केस: CBI कोर्ट के फैसले के खिलाफ हाईकोर्ट पहुंचा राम रहीम, याचिका की दायर

साध्वी यौन शोषण केस में 20 साल की जेल की सजा काट रहे राम रहीम के वकीलों ने पंजाब-हरियाणा हाईकोर्ट में स्पेशल सीबीआई कोर्ट के फैसले को चुनौती दी है। राम रहीम के वकील एसके गर्ग नरवाना की तरफ से एक याचिका हाईकोर्ट में दाखिल कर दी गई है।

Dera Chief #RamRahimSingh appeals in Punjab & Haryana High Court against verdict of Panchkula's Special CBI Court in rape case against him pic.twitter.com/6ujKlGbPiY

— ANI (@ANI) September 25, 2017

हाई कोर्ट अब इस याचिका पर सुनवाई करेगा। बता दें कि रेप केस में सीबीआई की स्पेशल कोर्ट ने राम रहीम को 20 साल की सजा सुनाई थी। कोर्ट ने दो साध्वियों से रेप के मामले में अलग-अलग 10-10 साल की सजा सुनाई थी।

\"\"

इसके अलावा 15-15 लाख रुपये दोनों मामलों में जुर्माना भी लगाया था। जिसके बाद राम रहीम अब हरियाणा के रोहतक जेल में अपनी जेल की सजा काट रहा है। बताते चले कि डेरा सच्चा सौदा राम रहीम पर रेप केस के अलावा दो मर्डर केस का आरोप भी है।