BREAKING NEWS

पच्छिम बंगाल: कोलकाता HC से मिथुन चक्रवर्ती को मिली बड़ी राहत, जानें क्या है पूरा मामला◾ब्रिटेन के प्रधानमंत्री बोरिस जॉनसन की पत्नी कैरी ने बेटी को दिया जन्म◾किसान आंदोलन की समाप्ति पर बालियान ने जताई खुशी, कहा- चुनावों के लिए नहीं किसानों के लिए बदला फैसला ◾मल्लिकार्जुन खड़गे ने केंद्र पर लगाया आरोप- हमें CDS रावत को श्रद्धांजलि अर्पित करने का समय नहीं दिया गया◾केंद्र ने मानी हार, किसान आंदोलन की समाप्ति का हुआ ऐलान, 11 दिसंबर से अन्नदाताओं की होगी घर वापसी ◾केंद्र से किसानों को मिला लिखित दस्तावेज, सिंघु बॉर्डर से हटने लगे टेंट◾लालू के लाल आज होंगे घोड़ी पर सवार, तेजस्वी यादव के सिर पर सजेगा सेहरा, दिल्ली में होगी शादी ◾संविधान सभा की पहली बैठक के 75 वर्ष पूरे होने पर प्रधानमंत्री मोदी ने युवाओं से किया ये आग्रह ◾लोकसभा में विपक्ष ने उठाया नगालैंड जा रहे कांग्रेस के प्रतिनिधिमंडल को रोके जाने का मुद्दा, सरकार पर लगाया ये आरोप ◾दोनों सदनों ने दी CDS रावत को श्रद्धांजलि, साथ ही की देश की सुरक्षा में उनके अहम योगदाम की सराहना ◾दिल्ली : रोहिणी कोर्ट के रूम नंबर 102 में ब्लास्ट, जांच में जुटी पुलिस ◾CDS बिपिन रावत को विपक्ष की श्रंद्धाजलि, निलंबन के खिलाफ आज नहीं होगा धरना प्रदर्शन◾महाराष्ट्र: जन्मदिन पर मिला बड़ा तोहफा, ओमिक्रॉन का पहला मरीज हुआ निगेटिव, अस्पताल से मिली छुट्टी ◾आंदोलन को लेकर आगे की रणनीति पर तभी विचार होगा जब सरकार की तरफ से लिखित में कुछ आएगा : टिकैत◾कुन्नूर हादसा : रक्षा मंत्री ने दोनों सदनों में दिया घटना का ब्यौरा, कहा-तीनों सेना का एक दल कर रहा है जांच ◾Helicopter Crash: हादसे से कुछ सेकेंड पहले का Video, घने कोहरे के बीच दिखाई दिया Mi-17 हेलीकॉप्टर◾हेलीकॉप्टर क्रैश के सर्वाइवर वरुण सिंह की हालत गंभीर, डॉक्टरों ने नहीं दिया आश्वासन, अगले 48 घंटे नाजुक ◾देश में 24 घंटे के दौरान कोरोना के केस में बढ़ोतरी,इतने नए लोगों में हुई संक्रमण की पुष्टि ◾TMC की आंधी के बीच शिवसेना बन रही कांग्रेस का सहारा, UPA में शामिल होने के दिए संकेत ◾Coonoor Helicopter Crash : ब्लैक बॉक्स से खुलेगा हादसे का राज, फ्लाइट डेटा रिकॉर्डर बरामद◾

रेप केस: CBI कोर्ट के फैसले के खिलाफ हाईकोर्ट पहुंचा राम रहीम, याचिका की दायर

साध्वी यौन शोषण केस में 20 साल की जेल की सजा काट रहे राम रहीम के वकीलों ने पंजाब-हरियाणा हाईकोर्ट में स्पेशल सीबीआई कोर्ट के फैसले को चुनौती दी है। राम रहीम के वकील एसके गर्ग नरवाना की तरफ से एक याचिका हाईकोर्ट में दाखिल कर दी गई है।

Dera Chief #RamRahimSingh appeals in Punjab & Haryana High Court against verdict of Panchkula's Special CBI Court in rape case against him pic.twitter.com/6ujKlGbPiY

— ANI (@ANI) September 25, 2017

हाई कोर्ट अब इस याचिका पर सुनवाई करेगा। बता दें कि रेप केस में सीबीआई की स्पेशल कोर्ट ने राम रहीम को 20 साल की सजा सुनाई थी। कोर्ट ने दो साध्वियों से रेप के मामले में अलग-अलग 10-10 साल की सजा सुनाई थी।

\"\"

इसके अलावा 15-15 लाख रुपये दोनों मामलों में जुर्माना भी लगाया था। जिसके बाद राम रहीम अब हरियाणा के रोहतक जेल में अपनी जेल की सजा काट रहा है। बताते चले कि डेरा सच्चा सौदा राम रहीम पर रेप केस के अलावा दो मर्डर केस का आरोप भी है।