BREAKING NEWS

कोरोना वायरस से निपटने के लिए PM मोदी की माता जी ने दिए 25 हजार रुपये◾Covid-19 को लेकर प्रियंका का ट्वीट , कहा - कांग्रेस सरकारों का इंतजाम शानदार ◾गृह मंत्रालय का बयान - इस साल तबलीगी गतिविधियों के लिये 2100 विदेशी भारत आए◾कोविड-19 के देशभर मे फैलने की आशंका, निजामुद्दीन से जुड़े संदिग्ध मामलों की देशभर में तलाश शुरू◾ITBP के जवानों ने कोरोना के खिलाफ लड़ाई के लिए पीएम राहत कोष में दिया एक दिन का वेतन ◾सरकार ने विदेशी तब्लीगी कार्यकर्ताओं को पर्यटन वीजा देने पर लगाई रोक ◾Covid 19 का कहर जारी : देश में कोरोना के 227 नये मामले आये सामने, पिछले 24 घंटों में तीन और मौतें◾महाराष्ट्र में कोरोना वायरस संक्रमण के 82 नए मामले आये सामने , मरीज़ों की तादाद 300 के पार◾निजामुद्दीन मुद्दे पर योगी सरकार एक्शन में ,तबलीगी जमात के 157 लोगों में से 95 प्रतिशत की हुई पहचान ◾तिब्बती धर्म गुरु दलाई लामा ने भी प्रधानमंत्री राहत कोष में दी सहायता राशि, PM को पत्र लिख कर दिया समर्थन ◾कोरोना का कहर : यूपी में संक्रमितों की संख्या 100 के पार, नोएडा में सबसे अधिक पॉजिटिव मरीज◾कोरोना तबाही : दुनियाभर में सख्ती से लॉकडाउन लागू, मरने वालों का आंकड़ा 39 हजार के पार ◾निजामुद्दीन मरकज मामले में प्रबंधन के खिलाफ FIR दर्ज, जांच के लिए मामला अपराध शाखा को सौंपा गया ◾मरकज पर CM केजरीवाल ने दिखाई सख्ती, कहा- लापरवाही होने पर किसी को बख्शा नहीं जाएगा◾निजामुद्दीन मरकज मामले में स्वास्थ्य मंत्रालय ने कहा- यह समय कमियां खोजने का नहीं बल्कि कार्रवाई करने का है◾कोरोना वायरस : मध्य प्रदेश में 17 नए मामलों की पुष्टि, मरीजों की संख्या 64 हुई◾दिल्ली : मोहल्ला क्लिनिक के एक और डॉक्टर में कोरोना संक्रमण की पुष्टि, प्रशासन ने चस्पा किए नोटिस◾प्रवासी मजदूरों के पलायन पर सुप्रीम कोर्ट ने केंद्र को कमेटी बनाने का दिया निर्देश◾तबलीगी जमात के मरकज में शामिल होने वाले विदेशियों के वीजा में मंत्रालय ने पाई गड़बड़ियां◾तबलीगी जमात के मरकज में आए 24 लोगों में कोरोना की पुष्टि, 1500 से 1700 लोग हुए थे शामिल◾

मोहाली में वरिष्ठ पत्रकार केजे सिंह और उनकी मां की हत्या

पत्रकारों पर हो रहे हमले थमने का नाम ही नहीं ले रहे। हाल के दिनों में कन्नड़ भाषा की पत्रकार गौरी लंकेश की बेंगलुरु में हत्या के बाद त्रिपुरा में शांतनु भौमिक की रिपोर्टिंग के दौरान अपहरण कर हत्या कर दी गई थी।

इसके बाद आज केजे सिंह की हत्या का मामला सामने आया है। पंजाब के मोहाली में वरिष्ठ पत्रकार केजे सिंह और उनकी मां गुरुचरन कौर की हत्या कर दी गई है। दोनों का शव उनके आवास मोहाली स्थित फेज-3, बी-2 से मिला है। पुलिस ने जांच शुरू कर दी है।

Senior Journalist KJ Singh and 92 year old mother found dead at their residence in Mohali

— ANI (@ANI) September 23, 2017

सिंह का गला रेता गया है जबकि ऐसा संदेह है कि उनकी मां को गला घोटकर मार डाला गया। मोहाली के पुलिस उपाधीक्षक आलम विजय सिंह ने भी कहा कि दोनों की गर्दन पर जख्म है। प्रवक्ता ने बताया कि पंजाब पुलिस ने इस संदिग्ध हत्या की जांच के लिए पुलिस महानिरीक्षक :अपराध: की अगुवाई में विशेष जांच दल बनाया है।

आपको बता दे कि केजे सिंह अंग्रेजी अखबार इंडियन एक्सप्रेस के पूर्व समाचार संपादक थे। उनकी मां 92 वर्ष की थीं। पुलिस ने आशंका जताई है कि दोनों लोगों की हत्या की गई है। साथ ही वरिष्ठ पुलिस अधिकारी भी मौके पर मौजूद हैं। उनकी उम्र 60 वर्ष से अधिक थी।

मुख्यमंत्री अमरिंदर सिंह ने पुलिस महानिदेशक सुरेश अरोड़ा को मामले में एसआईटी बनाने का निर्देश दिया था। पंजाब, हरियाणा और संघशासित प्रदेश चंडीगढ़ में मीडिया बिरादरी ने इस कथित हत्याओं की कड़ी निंदा की है और दोषियों की त्वरित गिरफ्तारी की मांग की है।