BREAKING NEWS

'भारत-अमेरिका के बीच सैन्य वार्ता सफल, BECA पर करेंगे साइन◾'अश्विनी मिन्ना' मेमोरियल अवार्ड में आवेदन करने के लिए क्लिक करें ◾तिरंगे पर महबूबा मुफ्ती के बयान से नाखुश पीडीपी के तीन नेताओं ने पार्टी से दिया इस्तीफा, NC ने भी किया किनारा◾स्ट्रीट वेण्डर आत्मनिर्भर निधि योजना के तहत प्रधानमंत्री कल UP के लाभार्थियों से करेंगे बात ◾साक्षी महाराज ने फिर दिया विवादित बयान, कहा- अनुपात के हिसाब से हो कब्रिस्तान और श्मशान◾राजनाथ सिंह ने अमेरिकी रक्षा मंत्री के साथ की वार्ता, रक्षा तथा सामरिक संबंधों पर हुई चर्चा ◾बिहार चुनाव : प्रचार के आखिरी दिन तेजस्वी पहुंचे हसनपुर, तेजप्रताप के लिए मांगे वोट ◾जेपी नड्डा ने चिराग पर साधा निशाना - कुछ लोग NDA में सेंध लगाना चाहते हैं, कर रहे है षड्यंत्र ◾भारत में कोविड-19 संबंधी मृत्युदर 1.50 प्रतिशत, 108 दिन बाद 500 से कम मौत हुई◾CM नीतीश ने महुआ में RJD पर बोला हमला - कुछ लोगों की भ्रमित करने और ठगने की आदत होती है◾दिल्ली की वायु गुणवत्ता 'बहुत खराब', पराली जलाए जाने से दिल्लीवासियों पर कहर बरपाएगा प्रदूषण◾SC ने कोर्ट की निगरानी में CBI जांच की मांग वाली दिशा सालियान केस की याचिका को किया खारिज◾जेपी नड्डा का RJD पर तंज- नौकरी छीनने वाले आज कर रहे हैं नौकरी देने की बात ◾अनुराग कश्यप पर बलात्कार का आरोप लगाने वाली अभिनेत्री पायल घोष अठावले की पार्टी में हुईं शामिल ◾IPL-13 : KXIP vs KKR, प्लेऑफ की दौड़ में पंजाब को बने रहने के लिए बनानी होगी जीत में निरंतरता ◾पंजाब में पीएम मोदी का पुतला जलाने पर भड़के नड्डा, कहा- राहुल गांधी निर्देशित है यह ड्रामा◾महबूबा के बयान के खिलाफ लाल चौक पर तिरंगा फहराने की कोशिश, हिरासत में लिए गए BJP कार्यकर्ता◾कृषि बिल पर राहुल गांधी की नसीहत- गुस्साए किसानों की बात सुनें पीएम मोदी◾बिहार चुनाव में आलू और प्याज की एंट्री, 60 घोटालों के आरोप में तेजस्वी ने CM नीतीश को घेरा ◾Bihar Election : एक बार फिर नीतीश के खिलाफ हुए चिराग, बोले- CM हो या कोई अधिकारी, जेल भेजा जाएगा◾

भारत में कोरोना के आँकड़े #GharBaithoNaIndiaSource : Ministry of Health and Family Welfare

कोरोना की पुष्टि

इलाज चल रहा है

ठीक हो चुके

मृत लोग

थानेदार का बीवी से हुआ झगड़ा तो उसे गोली मारकर स्वयं की आत्महत्या

लुधियाना-तलवंडी : खाकी वर्दी के जुनून में ससुराल गांव से अपनी पत्नी को वापिस लेने के लिए पंजाब पुलिस के एएसआई की बीवी से हुई कहा-सुनी और तकरार के बाद पत्नी को गोली मारे जाने के बाद स्वयं गोली मारकर खुदकुशी किए जाने की खबर मिली है। यह घटना मोगा के गांव कालिया वाला में घटित हुई। 

सूत्रों के मुताबिक  एक्साइज विभाग में तैनात 48 वर्षीय एएसआई बलजीत सिंह, पुत्र गुरदयाल सिंह गांव मिश्रीवाला अपनी पत्नी चरणजीत कौर को मायके गांव कलियावाला से वापिस लेने के लिए गया था, जहां किसी बात को लेकर कहा-सुनी हो गई और बहस के दौरान मामला इतना बढ़ गया कि दोनों के बीच हाथापाई होने लगी। इतने में एएसआई ने गुस्से में आकर चरणजीत कौर को गोली मार दी और फिर इसके बाद उसने स्वयं को भी गोली मारकर जीवनलीला खत्म कर दी।

जानकारी के मुताबिक पता चला हे कि एएसआई बलजीत सिंह की मोके पर ही मौत हो गई जबकि उसकी बीवी चरणजीत कौर की हालत गंभीर बताई जा रही है। जिसे गंभीर हालत में मोगा के एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। थाना सदर पुलिस मौके पर पहुंच गई है। बलजीत सिंह के शव के पंचनामे के बाद उसे मोगा के मथुरादास सिविल अस्पताल में रखा जाएगा। पति-पत्नी के बीच झगड़ा किस बात पर हुआ अभी इस बारे में पता नहीं चल पाया है। पुलिस दोनों के परिजनों से भी इस संबंध में बात कर रही है।

- सुनीलराय कामरेड