BREAKING NEWS

अमेरिका की अपने नागरिकों को सलाह, कहा -पाकिस्तान जाने से करे परहेज, हो सकता हैं आतंकी हमला ◾कांग्रेस ने केंद्र पर कसा तंज, कहा- गरीबी भयावह रूप ले रही है और सरकार बेख़बर है◾नशे में धुत कांग्रेस के दो विधायकों ने चलती ट्रेन में महिला से की बदसलूकी, रिपोर्ट दर्ज ◾अधिकार कार्यकर्ता एलेस बियालियात्स्की को शांति का नोबेल पुरस्कार, रूसी समूह व यूक्रेन संगठन का भी नाम◾ अफ्रीका से पहले 'कफ सीरफ' जम्मू कश्मीर में लील चुका हैं 12 मासूम की जान, NHRC ने ठोका था 36 लाख का जुर्माना ◾ज्ञानवापी : शिवलिंग की कार्बन डेटिंग पर टला फैसला, 11 अक्टूबर को होगी अगली सुनवाई◾चरमपंथ से शिक्षा का मंदिर स्कूल भी अछूता नहीं, मरम्मत के पैसे से कट्टरपंथी प्राचार्य ने बनवा दी मजार◾आदेश गुप्ता ने केजरीवाल पर साधा निशाना, कहा- AAP का इतिहास हमेशा से ही हिंदू धर्म के अपमान करने का रहा ◾पाकिस्तान में बाढ़ से हाहाकार! नहीं थम रहा प्रकोप, मरने वालों की संख्या इतने हजारों तक पहुंची ◾ हरियाणा उपचुनाव : आदमपुर जीतने के लिए 'आप' ने झोंकी ताकत, प्रचार के लिए भारी संख्या में उतारेंगी विधायक ◾लद्दाख : भूस्खलन की चपेट में आए सेना के तीन वाहन, 6 जवानों की मौत◾एंटीलिया मामले में सचिन वाजे पर UAPA के तहत चलेगा केस, दिल्ली HC ने खारिज की याचिका ◾हिंदुओं पर हमलों करने वालों के खिलाफ संयुक्त होकर लड़ना होगा - सांसद स्टारर ◾क्या है कर्नाटक में कांग्रेस का 'प्लान 60'? 'भारत जोड़ो यात्रा' में सोनिया के शामिल होने का खुला राज◾BJP सांसद की याचिका पर JMM नेता शिबू सोरेन को दिल्ली हाई कोर्ट का नोटिस◾केजरीवाल के मंत्री पर बीजेपी ने लगाया बड़ा आरोप, कहा - राम और कृष्ण की पूजा ना करने की दिलाई शपथ◾दिल्ली : केंद्रीय विद्यालय में 11 साल की छात्रा के साथ गैंगरेप, आरोपियों के खिलाफ POCSO एक्ट के तहत केस दर्ज◾गहलोत गुट के मंत्रियों पर सोनिया गांधी ने दिखाई नरमी, फिर टूटेगा पायलट का सपना?◾दिल्ली में Anti Dust अभियान शुरू, 14 नियमों का पालन जरूरी, उल्लंघन करने पर पांच लाख का जुर्माना◾Karnataka : दशहरे पर भीड़ ने मदरसे में घुसकर की जबरन पूजा, मुस्लिम संगठनों ने दी चेतावनी ◾

Sidhu Moose Wala Murder News: मृतक मूसेवाला के घायल दोस्तों की बढ़ाई गई सुरक्षा

 पंजाब पुलिस ने दिवंगत पंजाबी गायक शुभदीप सिंह सिद्धू उर्फ सिद्धू मूसेवाला के घायल दो दोस्तों की सुरक्षा बढ़ा दी है। ये दोनों दोस्त 29 मई को हुए हमले के वक्त कार के अंदर मौजूद थे।

मूसेवाला के दोस्त है अहम चश्मदीद गवाह

अधिकारिक सूत्रों के मुताबिक कि वे घटना के अहम चश्मदीद गवाह हैं, इसलिए उनकी सुरक्षा कड़ी कर दी गई है। बताया जा रहा है कि सिद्धू मूसेवाला अपने दो दोस्तों गुरविंदर सिंह और गुरप्रीत के साथ मानसा जिले के जवाहरके गांव जा रहे थे, जहां उनपर बदमाशों ने अंधाधुंध गोलियां चला दी। जिसमें उनकी मौत हो गई, जबकि गाड़ी में मौजूद उनके 2 दोस्त बुरी तरह घायल हो गए।

मूसेवाला के दोस्तों का इलाज अस्पताल में चल रहा 

मिली जानकारी के मुताबिक दोनों दोस्तों का इलाज लुधियाना के एक अस्पताल में चल रहा हैं। उनमें से एक के हाथ में गोली लगी थी, जबकि दूसरे को जांघ पर गोली लगी थी। जिसके बाद उनकी सर्जरी की गई। सूत्रों ने कहा कि जिस वार्ड में वे भर्ती हैं, वहां भारी पुलिस बल तैनात है।