BREAKING NEWS

गुजरात को PM मोदी का एक और तोहफा, अहमदाबाद-सूरत मेट्रो प्रोजेक्ट का किया शिलान्यास◾कृषि कानून को लेकर 55वें दिन प्रदर्शन जारी, आंदोलन तेज करते हुए अन्नदाता आज मनाएंगे 'महिला किसान दिवस' ◾सूट-बूट वाले दोस्तों का कर्ज माफ करने वाली मोदी सरकार अन्नदाताओं की पूंजी साफ करने में लगी है : राहुल गांधी ◾देश में पिछले 24 घंटे में 13788 नए कोरोना मामलों की पुष्टि, 145 लोगों ने गंवाई जान ◾दुनियाभर में कोरोना का कहर बरकरार, मरीजों का आंकड़ा 9.5 करोड़ तक पहुंचा ◾पीएम मोदी आज अहमदाबाद मेट्रो के दूसरे चरण और सूरत मेट्रो रेल परियोजना का करेंगे भूमि पूजन ◾कृषि कानूनों और किसान प्रदर्शनों संबंधी याचिकाओं पर SC आज करेगा सुनवाई ◾आज का राशिफल (18 जनवरी 2021)◾पाकिस्तानी सेना ने पुंछ में LoC पर की गोलाबारी, भारतीय सेना ने दिया मुंहतोड़ जवाब !◾कोविड-19 : देश में दो दिन में 2.24 लाख लोगों को लगाया गया टीका, प्रतिकूल प्रभाव के 447 मामले आए सामने ◾शाह ने लोगों से अपील की - कोरोना टीकाकरण के खिलाफ अफवाहों पर ध्यान ना दें◾तांडव विवाद : सूचना एंव प्रसारण मंत्रालय ने अमेजन प्राइम वीडियो से मांगा स्पष्टीकरण ◾सिंघु बॉर्डर : 'किसान गणतंत्र दिवस परेड' में दिखेगी कई राज्यों की कृषि-दशा◾कोरोना के खिलाफ जंग में भारत का कड़ा प्रहार, 224301 लाभार्थियों को कोविड-19 का टीका लगाया गया : स्वास्थ्य मंत्रालय◾ममता के गढ़ में शिवसेना भी कूदी, संजय राउत ने कहा- हम जल्द ही कोलकाता पहुंच रहे हैं ◾अखिलेश ने योगी सरकार पर साधा निशाना, कहा- राज्य की स्वास्थ्य सेवाओं को आईसीयू में भर्ती कर दिया ◾मोदी सरकार ने पाकिस्तान के भीतर दो बार ‘सर्जिकल स्ट्राइक’ की, आतंकवादियों का किया खात्मा : शाह◾औरंगाबाद शहर का नाम बदलने को लेकर शिवसेना और कांग्रेस में हुई तीखी बहस◾पाक ने आक्सफोर्ड-एस्ट्राजेनेका कोविड-19 टीके के आपातकालीन इस्तेमाल की दी मंजूरी ◾लेफ्टिनेंट जनरल बोले- पिछले साल की तुलना में 70% तक रोकी गयी घुसपैठ, पाक के टनल से हथियार भेजना चुनौती◾

भारत में कोरोना के आँकड़े #GharBaithoNaIndiaSource : Ministry of Health and Family Welfare

कोरोना की पुष्टि

इलाज चल रहा है

ठीक हो चुके

मृत लोग

गायक किंग बलजीत ने टीवी सीरियल निर्माता एकता कपूर और बालाजी प्रोडक्शन पर अमृतसर कोर्ट में ठोका मुकदमा

लुधियाना-अमृतसर : बालीवुड गायक और अदाकार किंग बलजीत सिंह आज अमृतसर की अदालत में पहुंचे। उन्होंने भारतीय सेना का अपमान करने को लेकर टेलीविजन, फिल्मी निर्माता और मशहूर टीवी धारावाहिक निर्माता एकता कपूर और उनकी कंपनी बालाजी प्रोडक्शन के खिलाफ अमृतसर की अदालत मेें केस दर्ज करवाया है। अमृतसर के चीफ ज्यूडिशल मजिस्ट्रेट की अदालत में मुकदमे और केस दर्ज होने के बाद एकता कपूर के लिए मुश्किल पैदा हो सकती है।

किंग बलजीत सिंह का आरोप है कि एकता कपूर ने एक वेब सीरिज के माध्यम से भारतीय सेना का मजाक उड़ाया है। मुकदमा कोर्ट में रजिस्टर कर ली गई है। अभी तय नहीं हुआ है कि इस पर कोर्ट मामले की अगली सुनवाई कब करेगी।

किंग के वकील प्रकाश दीप कौर ने मीडिया से बातचीत करते बताया कि उनके मुवक्किल गायक सिंह बलजीत ने एकता कपूर, उनके पिता जितेंद्र कपूर और महासभा कपूर के खिलाफ मजीठा रोड थाने में एक शिकायत भी दी है। शिकायतकर्ता का आरोप है कि एकता कपूर को बाला प्रोडक्शन का नाम बदलकर कोई और नाम रख लेना चाहिए।  बलजीत का कहना है कि बालाजी का अर्थ श्री हनुमान जी हैं और इस नाम के बैनर तले अश्लीलता फैलाना समाज के खिलाफ है। गायक सिंह बलजीत ने हिंदू संगठनों से भी आह्वान किया है कि एकता प्रोडक्शन के खिलाफ आगे आएं और अपनी आवाज बुलंद करें। इस तरह के रवैये को किसी सूरत में सहन न करें।

उनका आरोप भी है कि एकता कपूर ने बालाजी प्रोडक्शन के अधीन भारतीय सेना पर अश्लील वेब सीरीज तैयार की है वह शर्मनाक है, जिसे देश का कोई भी नागरिक बर्दाश्त नहीं कर सकता। एकता कपूर के खिलाफ यह मुकदमा उन्होंने कई आर्मी ऑफिसर से बातचीत करने के बाद दायर किया है। अमृतसर के कोर्ट में केस रजिस्टर हो जाने से अब एकता कपूर की मुश्किलें बढ़ सकती हैं। गायक सिंह बलजीत ने एकता कपूर के इस सीरियल पर प्रतिबंध लगाने की भी मांग की है।

- सुनीलराय कामरेड