BREAKING NEWS

LIVE : संजय राउत को अस्पताल से मिली छुट्टी, कहा- महाराष्ट्र में मुख्यमंत्री तो शिवसेना का ही होगा◾शिवसेना का BJP पर तीखा वार, कहा-सरकार गठन को लेकर जारी गतिरोध का आनंद उठा रही है पार्टी◾कर्नाटक के 17 विधायक अयोग्य, लेकिन लड़ सकते हैं चुनाव : SC◾महाराष्ट्र : राज्यपाल के फैसले को SC में चुनौती देने वाली याचिका का उल्लेख नहीं करेगी शिवसेना◾लगातार 5 दिन से बढ़ते पेट्रोल के दाम पर लगा ब्रेक, डीजल के दाम भी स्थिर ◾महाराष्ट्र : शिवसेना-राकांपा-कांग्रेस का नहीं हुआ गठबंधन, अब ऑपरेशन लोटस की तैयारी में BJP◾दिल्ली-NCR में सांस लेना हुआ दूभर, गंभीर श्रेणी में पहुंची हवा◾राष्ट्रपति कोविंद और PM मोदी ने गुरु नानक जयंती की दी शुभकामनाएं◾भारत को गुजरात में बदलने के प्रयास : तृणमूल कांग्रेस सांसद ◾विदेश मंत्री एस जयशंकर ने अपने डच समकक्ष के साथ विभिन्न विषयों पर चर्चा की ◾महाराष्ट्र गतिरोध : राकांपा नेता अजित पवार राज्यपाल से मिलेंगे ◾महाराष्ट्र : शिवसेना का समर्थन करना है या नहीं, इस पर राकांपा से और बात करेगी कांग्रेस ◾महाराष्ट्र : राज्यपाल ने दिया शिवसेना को झटका, और वक्त देने से किया इनकार◾CM गहलोत, CM बघेल ने रिसॉर्ट पहुंचकर महाराष्ट्र के नवनिर्वाचित विधायकों से मुलाकात की ◾दोडामार्ग जमीन सौदे को लेकर आरोपों पर स्थिति स्पष्ट करें गोवा CM : दिग्विजय सिंह ◾सरकार गठन फैसले से पहले शिवसेना सांसद संजय राउत की तबीयत बिगड़ी, अस्पताल में भर्ती◾महाराष्ट्र: सरकार गठन में उद्धव ठाकरे को सबसे बड़ी परीक्षा का करना पड़ेगा सामना !◾महाराष्ट्र गतिरोध: उद्धव ठाकरे ने शरद पवार से की मुलाकात, सरकार गठन के लिए NCP का मांगा समर्थन ◾अरविंद सावंत ने दिया इस्तीफा, बोले- महाराष्ट्र में नई सरकार और नया गठबंधन बनेगा◾महाराष्ट्र में सरकार गठन पर बोले नवाब मलिक- कांग्रेस के साथ सहमति बना कर ही NCP लेगी फैसला◾

पंजाब

अमृतसर पहुंचे सनी देओल, गुरदासपुर में सोमवार को लगेगा ‘यमला-पगला-दीवाना ’ का जमावड़ा

लुधियाना-अमृतसर : भाजपा द्वारा परिवारवाद के विरोध के बीच सिने स्टार सन्नी देओल को पीएम नरेंद्र मोदी और अमित शाह के इशारे पर पार्टी में शामिल करने के बाद गुरदासपुर लोकसभा सीट पर अकाली-भाजपा के संयुक्त प्रत्याशी के तौर पर चुनावी मैदान में उतराने की घोषणा के बाद आज ‘ढाई किलो का हाथ’ लिए सन्नी देओल अमृतसर के श्री गुरू रामदास अंतरराष्ट्रीय हवाई अडडे पर पहुंचे।

इस अवसर पर उनके साथ पंजाब भाजपा के प्रधान श्वेत मलिक व अन्य नेता भी मोजूद थे। 4 बार सांसद रहे दिवंगत विनोद खन्ना के निधन के बाद भाजपा ने सन्नी देओल को पंजाब के सीमावर्ती इलाके गुरदासपुर से पंजाब के सूबा कांग्रेस अध्यक्ष सुनील जाखड़ के खिलाफ अपना उम्मीदवार घोषित किया है।

वह सोमवार को इस इलाके से अपना नामांकन पत्र भरेंगे और इसी संबंध में वह आज गुरू की नगरी अमृतसर में पहुंचे। नामांकन पत्र दाखिल करने के वक्त अकाली-भाजपा नेताओं के अतिरिक्त सन्नी देओल के साथ बॉलीवुड के हीमैन के तौर पर पहचाने जाने वाले पंजाबी पुत्र धर्मेंद्र और भाई बॉबी देओल भी साथ होंगे। इनके अलावा केंद्रीय राज्यमंत्री जनरल वीके सिंह, केंद्रीय मंत्री जतिंद्र कुमार और सुखबीर सिंह बादल, हरियाणा के वित्त मंत्री कैप्टन अभिमन्यू समेत पंजाब भर के पार्टी नेता सन्नी देओल को आर्शीवाद देंगे।

गुरदासपुर सीट से नामांकन दाखिल करने के लिए अमृतसर रवाना होने से पूर्व सनी देओल ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मुलाकात की। इसकी जानकारी पीएम मोदी ने खुद ट्वीट कर दी है। मोदी ने सनी की जमकर तारीफ करते हुए उनकी जीत की कामना की है। उन्होंने लिखा है, मुझे सनी देओल के बारे में सबसे अच्छा उनकी इन्सानियत और बेहतर भारत के प्रति उनके गहरे जज्बे से होती है। उनसे आज मिलकर बहुत खुश हूं। हम उनकी गुरदासपुर से जीत की कामना करते हैं। हम दोनों इस बात पर सहमत हैं हिंदुस्तान जिंदाबाद था, है और रहेगा। बता दें, यह डॉयलॉग हिंदुस्तान जिंदाबाद था, है, और रहेगा सन्नी देओल ने गदर फिल्म में कहा था।

बॉलीवुड के यमला-पगला-दीवाना यानि सदाबहार अभिनेता धर्मेंद्र अपने बेटों सनी देओल और बॉबी देओल गुरदासपुर में जलवा बिखरेंगे। तीनों को देखने के लिए अभी से लोगों में जुनून नजर आ रहा है। सनी देओल अमृतसर से रोड शो करते हुए गुरदासपुर पहुंंचेंगे।

- सुनीलराय कामरेड