BREAKING NEWS

दिल्ली में हुई हिंसा में मारे गए IB अफसर अंकित शर्मा के परिजनों ने शहीद का दर्जा देने की मांग◾CAA को लेकर अमित शाह का ममता और कांग्रेस पर करारा वार - 'अरे इतना झूठ क्यों बोलते हो'◾निर्भया मामला : फांसी के सजा को उम्रकैद में बदलने के लिए दोषी पवन ने दी याचिका ◾कांग्रेस के अलावा 6 अन्य विपक्षी ने भी राष्ट्रपति कोविंद को लिखा पत्र, दिल्ली हिंसा के आरोपियों पर दर्ज हो FIR◾दिल्ली हिंसा : मरने वालों की संख्या बढ़कर हुई 41, पीड़ितों से मिलने पहुंचे LG अनिल बैजल ◾रविशंकर प्रसाद का कांग्रेस पर वार, बोले- राजधर्म का उपदेश न दें सोनिया◾प्रधानमंत्री मोदी के आगमन से पहले छावनी में तब्दील हुआ प्रयागराज, जानिये 'विश्व रिकार्ड' बनाने का पूरा कार्यक्रम ◾ ताहिर हुसैन के कारखाने में पहुंची दिल्ली फोरेंसिक टीम, जुटाए हिंसा से जुड़े सबूत◾जानिये कौन है IB अफसर की हत्या के आरोपी ताहिर हुसैन, 20 साल पहले अमरोहा से मजदूरी करने आया था दिल्ली ◾एसएन श्रीवास्तव नियुक्त किये गए दिल्ली के नए पुलिस कमिश्नर, कल संभालेंगे पदभार ◾जुमे की नमाज़ के बाद जामिया में मार्च , दिल्ली पुलिस के लिए चुनौती भरा दिन◾CAA को लेकर आज भुवनेश्वर में अमित शाह करेंगे जनसभा को सम्बोधित ◾CAA हिंसा : उत्तर-पूर्वी दिल्ली में अब हालात सामान्य, जुम्मे के मद्देनजर सुरक्षा का पुख्ता इंतजाम कायम◾CAA को लेकर BJP अध्यक्ष जेपी नड्डा बोले - कांग्रेस जो नहीं कर सकी, PM मोदी ने कर दिखाया◾Coronavirus : चीन में 44 और लोगों के मौत की पुष्टि, दक्षिण कोरिया में 2,000 से अधिक लोग पाए गए संक्रमित ◾भारत ने तुर्की को उसके आंतरिक मामलों पर टिप्पणी करने से बचने की सलाह दी◾राष्ट्रपति कोविंद 28 फरवरी से 2 मार्च तक झारखंड और छत्तीसगढ़ के दौरे पर रहेंगे◾संजय राउत ने BJP पर साधा निशाना , कहा - दिल्ली हिंसा में जल रही थी तो केंद्र सरकार क्या कर रही थी ?◾PM मोदी 29 फरवरी को बुंदेलखंड एक्स्प्रेस-वे की रखेंगे नींव◾दिल्ली हिंसा : SIT ने शुरू की जांच, मीडिया और चश्मदीदों से मांगे 7 दिन में सबूत◾

लोगों का धन्यवाद करने गदर स्टाइल में पठानकोट पहुंचे सनी देओल, निकाला रोड़ शो

लुधियाना-पठानकोट : लोकसभा हलका गुरदासपुर सीट से विजय दर्ज करने वाले अकाली-भाजपा गठजोड़ के संयुक्त उम्मीदवार सन्नी देओल ने आज पठानकोट शहर में वोटरों का धन्यवाद करने के लिए एक रोड़ शो निकाला, जो पठानकोट रेलवे स्टेशन से शुरू होकर रेलवे रोड़ वाल्मीकी चौक, गांधी चौक, डाकखाना चौक, गाड़ी हाथा चौक, डलहैाजी रोड़ , सलारिया चौक और डांगू रोड़ से होता हुआ शहीद भगत सिंह चौक पर समाप्त हुआ। 

इस दौरान पठानकोट के लेागों ने ढोल धमाके के साथ सन्नी देओल का स्वागत करते हुए मिठाईयां बांटी। रोड़ शो के दौरान बड़ी संख्या में सन्नी देओल के प्रशंसक उपस्थित थे। इस अवसर पर भाजपा के पूर्व पंजाब प्रधान अश्विनी शर्मा, पूर्व मंत्री मास्टर मोहन लाल, और जिला प्रधान विपिन महाजन समेत इलाका मेयर अनिल वासुदेव, राकेश शर्मा, अकाली दल के जिला शहरी प्रधान सुरिंद्र सिंह मिंटू, नरेंद्र सिंह काला, करनमहताव सिंह और गुरनाम सिंह भी उपस्थित थे।

रोड़ शो निकाले जाने के बाद सन्नी देओल अमृतसर के गुरू रामदास जी अंतरराष्ट्रीय हवाई अडडे राजासंासी से मुंबई के लिए रवाना हो गए। भरोसे योगय सूत्रों से मालूम हुआ है कि कल सन्नी देओल मुंबई से दिल्ली आएंगे जहां वह प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मुलाकात करेंगे।

पंजाब से सियासी पारी की शुरूआत करने वाले बॉलीवुड स्टार सनी देयोल अपने नाम के आगे मेम्बर पार्लीमेंट (एमपी) लग जाने से बेहद खुश है। चुनाव जीतने के बाद शुक्रवार को वह जनता के बीच गदर वाले स्टाइल में लोगों के बीच पहुंचे और ट्रक की छत पर बैठ कर विजय जुलूस निकला। लोगों के शानदार स्वागत और जीत से गदगद सनी देयोल ने कहा कि जनता के प्यार से ढ़ाई किलो का हाथ अब और भारी हो गया है।

लोगों ने सनी देयोल का जगह-जगह स्वागत किया। सनी ने कहा, बहुत खुश हूं। जनता का प्यार और समर्थन के लिए बेहद शुक्रिया। जनता ने ढाई किलो के हाथ को और भारी कर दिया है । प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के समर्थन में लोगों के समर्थन से खुश हूं।

उन्होंने कहा, जो मेरे साथ जुड़े हैं उनका आभार और जो नहीं जुड़े उन्हें मैं काम से अपने साथ जोड़ूंगा। गुरदासपुर के लोगों ने मुझ पर जो विश्वास दिखाया है, मैं उसे कभी भी टूटने नहीं दूंगा। हलके के विकास के लिए एक टीम को साथ लाकर एस्टीमेट व प्लान तैयार किया जाएगा। देश में मोदी लहर से मैं बहुत खुश हूं। उनका दोबारा प्रधानमंत्री बनना बहुत जरूरी था। मैं जिस काम में जुट जाता हूं, उसे पूरा करके ही दम लेता हूं। गलती को सुधारने का प्रयास करता हूं।

 

स्मरण रहे कि गुरदासपुर लोकसभा क्षेत्र से सनी देयोल ने पंजाब कांग्रेस के अध्यक्ष सुनील जाखड़ को 82459 मतों से हराया है।  सनी देओल की इस जीत से भाजपा ने अपने गढ़ पर फिर कब्जा कर लिया। इसके साथ ही सनी ने मरहूम विनोद खन्ना की गुरदासपुर की विरासत को संभाल लिया है। सनी लोकसभा चुनाव के समय ही भाजपा में शामिल हुए थे और पार्टी ने उनको गुरदासपुर से प्रत्याशी बनाया था।बॉर्डर और गदर जैसी फिल्मों के जरिये युवाओं में लोकप्रिय सनी देओल राजनीति में एकदम नए खिलाड़ी हैं।

गुरदासपुर में चुनाव के दौरान सनी देओल के पिता धर्मेंद्र भी प्रचार के लिए पहुंचे थे। चुनाव प्रचार में सनी देओल ने साफ कहा कि मुझे राजनीति नहीं आती, लेकिन लोगों का दुख-दर्द पता है। उसे दूर करूंगा। माना जाता है सनी के स्टारडम और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की हवा के संग यह बात भी लोगों पर असर कर गई।

- सुनीलराय कामरेड