BREAKING NEWS

पंजाब विधान सभा चुनाव - गठबंधन तय लेकिन सीटों को लेकर अभी तक नहीं हो पाया है अंतिम फैसला ◾कांग्रेस ने अरबपतियों की संपत्ति बढ़ने संबंधी रिपोर्ट को लेकर सरकार पर निशाना साधा ◾राज्यों की झांकी न शामिल करने के लिए केंद्र की आलोचना करना गलत परम्परा : सरकारी सूत्र ◾ केजरीवाल आज करेंगे पंजाब में ‘आप’ के मुख्यमंत्री पद के उम्मीदवार की घोषणा◾गणतंत्र दिवस झांकी विवाद : ममता के बाद स्टालिन ने PM मोदी का लिखा पत्र ◾भारत वर्तमान ही नहीं बल्कि अगले 25 वर्षों के लक्ष्य को लेकर नीतियां बना रहा है : PM मोदी ◾उद्योग जगत ने WEF में PM मोदी के संबोधन का किया स्वागत ◾ कोरोना से निपटने के योगी सरकार के तरीके को लोग याद रखेंगे और भाजपा के खिलाफ वोट डालेंगे : ओवैसी◾गाजीपुर मंडी में मिले IED प्लांट करने की जिम्मेदारी आतंकी संगठन MGH ने ली◾दिल्ली में कोविड-19 के मामले कम हुए, वीकेंड कर्फ्यू काम कर रहा है: सत्येंद्र जैन◾कोविड-19 से उबरने का एकमात्र रास्ता संयुक्त प्रयास, एक दूसरे को पछाड़ने से प्रयासों में होगी देरी : चीनी राष्ट्रपति ◾ ओवैसी की पार्टी AIMIM ने जारी की उम्मीदवारों की दूसरी सूची, 8 सीटों पर किया ऐलान◾दिल्ली में कोरोना का ग्राफ तेजी से नीचे आया, 24 घंटे में 12527 नए केस के साथ 24 मौतें हुई◾अखिलेश के ‘अन्न संकल्प’ पर स्वतंत्र देव का पलटवार, ‘गन’ से डराने वाले किसान हितैषी बनने का कर रहे ढोंग ◾12-14 आयु वर्ग के बच्चों के लिए फरवरी अंत तक हो सकती है टीकाकरण की शुरुआत :NTAGI प्रमुख ◾ अबू धाबी में एयरपोर्ट के पास ड्रोन से अटैक, यमन के हूती विद्रोहियों ने UAE में हमले की ली जिम्मेदारी ◾कोरोना संकट के बीच देश की पहली एमआरएनए आधारित वैक्सीन, खास तौर पर Omicron के लिए कारगर◾CM चन्नी के भाई को टिकट न देने से सिद्ध होता है कि कांग्रेस ने दलित वोटों के लिए उनका इस्तेमाल किया : राघव चड्ढा◾उत्तराखंड : हरीश रावत बोले-हरक सिंह मांग लें माफी तो कांग्रेस में उनका स्वागत◾इस साल 75वें गणतंत्र दिवस के मौके पर राजपथ पर 75 एयरक्राफ्ट उड़ान भरेंगे,आसमान से दिखेगी भारत की ताकत◾

सलीम टाबरी में नकाबपोश बाइक सवारों का कहर

लुधियाना  : पुलिस कमिश्नरेट लुधियाना बाइक सवार अपराधियों के निशाने पर है। नकाबपोश बाइक सवार अपराधी महानगर में दिनदिहाडे बडी वारदातों को अंजाम देकर पुलिस को चुनौती दे रहे है लेकिन इसके बावजूद पुलिस की कार्यप्रणाली वारदात होने के बाद लकीर पीटने वाली भर दिख रही है। सबसे गंभीर बात यह है कि थाना सलीम टाबरी जहां पर शनिवार को ही बाइक सवारों ने चर्च के बाहर खडे पादरी की हत्या कर दी थी, उसी थाना क्षेत्र में अभी भी बाइक सवार आतंक मचाए हुए है। ताजा वारदात में इस थाना क्षेत्र के ही इलाके न्यू अशोक नगर ए की गली नंबर एक (एवर शाईन स्कूल वाली गली) में नकाबपोश बाइक सवार झपटमार एक महिला के घर से बाहर उसका पर्स झपट कर ले उडा। पुलिस को झपटमार की सीसीटीवी फुटेज भी मिल चुकी है जिसमें उसका चेहरा दिख रहा है लेकिन इसके बावजूद अभी तक आरोपी गिरफत से बाहर है।

मिली जानकारी के अनुसार उपरोक्त क्षेत्र निवासी महिला प्रीती नंदा (45) जब काम से घर वापस लौटी तो जैसे ही उसने अपनी स्कूटी घर के बाहर लगाई। पीछे से आए नीले रंग के पैंशन बाइक सवार नकाबपोश युवक ने पर्स स्कूटी से झपटा और तेजी से बाइक लेकर गलियों से फरार हो गया। हालांकि महिला भी अपनी स्कूटी से झपटमार के पीछे गई लेकिन आरोपी तेज रफतार होने के चलते आंखों से औझल हो गया। जिस पर इस बात की सूचना थाना पुलिस को दी गई। जिन्होंने मौके पर पहुंच कर एरिया में लगे सीसीटीवी की जांच की तथा पाया कि आरोपी पहले से ही क्षेत्र के बाइक पर चक्कर लगा रहा था तथा जैसी महिला गली में आई, मुंह पर काले रंग का नकाब बांध कर बाइक उसके पीछे लगा दिया और वारदात को अंजाम देकर फरार हो गया।

महिला ने बताया कि पर्स में आई फोन, सैमसंग व नोकिया कंपनी के मोबाइल, 61 सौ रूपये नगदी के अलावा आधार व पैन कार्ड सहित विभिन्न बैंकों के एटीएम कार्ड व अन्य दस्तावेज थे। इस संबंधी एडीसीपी रत्न सिंह बराड ने बताया कि सीसीटीवी फुटेज व बाइक के नंबर आदि के आधार पर जल्द ही आरोपी बाइक सवार को गिरफतार कर लिया जाएगा।

- सुनीलराय कामरेड