BREAKING NEWS

सपा सांसद आजम भूमाफिया हुए घोषित, किसानों की जमीन पर कब्जा करने का है आरोप◾विपक्षी दलों को निशाना बना रही है भाजपा : BSP◾कर्नाटक : राज्यपाल ने सरकार को दिया शुक्रवार 1.30 बजे तक बहुमत साबित करने का समय◾कई बंगाली फिल्म व टेलीविजन कलाकार BJP में हुए शामिल ◾कर्नाटक का एक और विधायक पहुंचा मुंबई , खड़गे ने बताया BJP को जिम्मेदार ◾ इशरत जहां का आरोप-हनुमान चालीसा पाठ में भाग लेने को लेकर धमकी दी गई ◾कुलभूषण जाधव पर ICJ के फैसले को तत्काल लागू करें : भारत ने Pak से कहा ◾IT ने नोएडा में मायावती के भाई और भाभी का 400 करोड़ का 'बेनामी' भूखंड किया जब्त◾सोनभद्र प्रकरण : मृतकों की संख्या 10 हुई, UP पुलिस ने 25 लोगों को किया गिरफ्तार ◾विधानसभा में ही डटे बीजेपी MLA◾कर्नाटक विधानसभा में विश्वास मत पर चर्चा के दौरान हंगामे के बीच सदन की कार्यवाही शुक्रवार तक स्थगित - विस अध्यक्ष◾Top 20 News 18 July - आज की 20 सबसे बड़ी ख़बरें◾कुलभूषण जाधव मामले में ICJ का फैसला भारत के रुख की पुष्टि : विदेश मंत्रालय ◾BJP में शामिल हुए पूर्व कांग्रेस नेता अल्पेश ठाकोर, जीतू वघानी ने दिलाई सदस्यता◾कर्नाटक संकट : सिद्धारमैया ने कहा-SC के पिछले आदेश के स्पष्टीकरण तक फ्लोर टेस्ट करना उचित नहीं◾कर्नाटक : CM कुमारस्वामी ने पेश किया विश्वास मत प्रस्ताव◾CM केजरीवाल का बड़ा ऐलान- अनधिकृत कॉलोनियों के मकानों की होगी रजिस्ट्री◾मुंबई पुलिस ने दाऊद इब्राहिम ने भतीजे रिजवान कासकर को किया गिरफ्तार◾मायावती के भाई आनंद कुमार के खिलाफ IT विभाग की कार्रवाई, 400 करोड़ का प्लॉट जब्त◾येद्दियुरप्पा ने किया दावा, बोले- सौ फीसदी भरोसा है कि विश्वास मत प्रस्ताव गिर जाएगा◾

पंजाब

पंजाब के लोगों ने सऊदी अरब से सकुशल वापसी के लिये Modi सरकार जताया आभार

पंजाब के पांच सौ से ज्यादा लोगों ने सऊदी अरब से सकुशल वापसी के लिए केन्द्र की मोदी सरकार और विदेश मंत्रालय को धन्यवाद दिया है। ये लोग पिछले छह महीनों से सऊदी अरब मे फंसे हुये थे। 

सऊदी अरब से वापस आए जालंधर निवासी रूप लाल, करमजीत सिंह, सुरिंद्रजीत सिंह, लशु राम, कुलविंदर सिंह ने अपने परिवार के साथ यहां भाजपा कार्यालय पहुंच कर मोदी सरकार, पूर्व विदेश मंत्री सुषमा स्वराज, पूर्व विदेश राज्य मंत्री पूर्व जर्नल वी.के सिंह, पंजाब भाजपा प्रधान श्वेत मलिक और महामंत्री राकेश राठौर का धन्यवाद किया। 

करमजीत सिंह ने बताया कि सऊदी अरब के रयाद तथा जद्दा मे फसें 1200 भारतीयो की दशा बहुत खराब थी जो बिना पैसे, वीजा, सेहत सेवाओ और बिजली के कैदियों की तरह अलग अलग कैंपो मे रह रहे थे। 

उन्होंने कहा कि सऊदी अरब में पूर्व विदेश राज्य मंत्री जर्नल वी। के सिंह रयाद कैम्प मे पहुंच कर भारतीय अधिकारियों से मिले और हमे हर तरह से रहने वाली सुविधाएं मुहैया करवाई। 

रामामंडी ढिलवां निवासी रूप लाल ने कहा कि अगर मोदी सरकार सहयोग नहीं करती तो वापिस आना नामुमकिन था। इसके लिए लिए हर परिवार मोदी सरकार को धन्यवाद करता है।