BREAKING NEWS

केंद्र की गलत नीतियों के कारण देश में महंगाई बढ़ रही, NDA सरकार के पतन की शुरूआत होगी जयपुर की रैली: गहलोत◾अमरिंदर ने कांग्रेस पर साधा निशाना, अजय माकन को स्क्रीनिंग कमेटी का अध्यक्ष नियुक्त करने पर उठाए सवाल◾SKM की बैठक खत्म, क्या समाप्त होगा आंदोलन या रहेगा जारी? कल फाइनल मीटिंग◾महाराष्ट्र: आदित्य ठाकरे ने 'ओमिक्रॉन' से बचने के लिए तीन सुझाव सरकार को बताए, केंद्र को भेजा पत्र◾गांधी का भारत अब गोडसे के भारत में बदल रहा है..महबूबा ने केंद्र सरकार को फिर किया कटघरे में खड़ा, पूर्व PM के लिए कही ये बात◾UP चुनाव: सपा-रालोद आई एक साथ, क्या राज्य में बनेगी डबल इंजन की सरकार, रैली में उमड़ा जनसैलाब ◾बेंगलुरु का डॉक्टर रिकवरी के बाद फिर हुआ कोरोना पॉजिटिव, देश में ओमीक्रॉन के 23 मामलों की हुई पुष्टि ◾समाजवादी पार्टी पर PM मोदी का हमला, बोले-'लाल टोपी' वालों को सिर्फ 'लाल बत्ती' से मतलब◾पीेएम मोदी ने पूर्वांचल को दी 10 हजार करोड़ रुपये की परियोजनाओं की सौगात, सपा के लिए कही ये बात◾सदन में पैदा हो रही अड़चनों के लिए सरकार जिम्मेदार : मल्लिकार्जुन खड़गे◾UP चुनाव में BJP कस रही धर्म का फंदा? आनन्द शुक्ल बोले- 'सफेद भवन' को हिंदुओं के हवाले कर दें मुसलमान... ◾नगालैंड गोलीबारी केस में सेना ने नगारिकों की नहीं की पहचान, शवों को ‘छिपाने’ का किया प्रयास ◾विवाद के बाद गेरुआ से फिर सफेद हो रही वाराणसी की मस्जिद, मुस्लिम समुदाय ने लगाए थे तानाशाही के आरोप ◾लोकसभा में बोले राहुल-मेरे पास मृतक किसानों की लिस्ट......, मुआवजा दे सरकार◾प्रधानमंत्री मोदी ने सांसदों को दी कड़ी नसीहत-बच्चों को बार-बार टोका जाए तो उन्हें भी अच्छा नहीं लगता ...◾Winter Session: निलंबन वापसी के मुद्दे पर राज्यसभा में जारी गतिरोध, शून्यकाल और प्रश्नकाल हुआ बाधित ◾12 निलंबित सदस्यों को लेकर विपक्ष का समर्थन,संसद परिसर में दिया धरना, राज्यसभा की कार्यवाही स्थगित ◾JNU में फिर सुलगी नए विवाद की चिंगारी, छात्रसंघ ने की बाबरी मस्जिद दोबारा बनाने की मांग, निकाला मार्च ◾भारत में होने जा रहा कोरोना की तीसरी लहर का आगाज? ओमीक्रॉन के खतरे के बीच मुंबई लौटे 109 यात्री लापता ◾देश में आखिर कब थमेगा कोरोना महामारी का कहर, पिछले 24 घंटे में संक्रमण के इतने नए मामलों की हुई पुष्टि ◾

पंजाब में आप को फिर एकजुट करने की कोशिश, खैहरा को मनाने में जुटे भगवंत

लुधियाना : आम आदमी पार्टी की पंजाब इकाई में एकता की कोशिशें तेज हो गई हैं और पार्टी को एक बार फिर एकजुट करने की कवायद चल रही है। बागी नेता सुखपाल सिंह खैहरा को मनाने में सांसद भगवंत मान के जुटने के संकेत हैं। पार्टी में फूट व बगावत को खत्म करने के लिए सुखपाल सिंह खैहरा गुट के बाद केजरीवाल गुट की कोर कमेटी की बैठक में भी पांच सदस्यीय कमेटी का गठन किया गया।

इससे पहले खैहरा गुट तीन हफ्ते पहले पांच सदस्यीय टीम का गठन कर चुका है। आप सांसद भगवंत मान ने खुद अपना नाम कमेटी में शामिल करवाया। उन्होंने कहा कि वे खुद खैहरा को मनाने जाएंगे। क्योंकि पंजाब के हित बड़े हैं। कुछ नाराजगी है, कुछ मनमुटाव हैं। परिवारों में यह चलता रहता है। लोगों को हमसे काफी उम्मीदें हैं। मैं खैहरा को मनाने का पूरा प्रयास करूंगा। उम्मीद है वे मान जाएंगे।

धमकी को लेकर बादल पिता-पुत्र को मिलेगी पूर्ण सुरक्षा : अमरिंदर सिंह 

प्रिंसिपल बुधराम की प्रधानगी में केजरीवाल गुट की कोर कमेटी की बैठक में सरबजीत कौर माणूके के नेतृत्व में गठित कमेटी में भगवंत मान, मीत हेयर, रूपिंदर कौर रूबी और कुलवंत सिंह पंडोरी को शामिल किया गया। इसके अलावा हमारा बूथ सब से मजबूत अभियान भी शुरू करने का फैसला किया गया।

विधायक मनजीत सिंह बिलासपुर को आप एससी विंग का सूबा प्रधान और विधायक कुलवंत सिंह पंडोरी को सूबा सह प्रधान नियुक्त किया गया है। बैठक में बेअदबी के मामले में सरकार की तरफ से कार्रवाई में देरी के मामले को लेकर विधायक एचएस फूलका के इस्तीफे को पार्टी ने कुर्बानी करार दिया।

डीजल, पेट्रोल व बिजली की बढ़ी दरों के विरुद्ध जनांदोलन बैठक में तय किया गया कि जल्द ही पार्टी की तरफ से बड़े स्तर पर डीजल, पेट्रोल और बिजली की बढ़ी दरों के विरुद्ध जनांदोलन चलाया जाएगा। लोकसभा चुनाव के मद्देनजर कोर कमेटी ने तय किया कि नवंबर अंत तक सभी सीटों पर उम्मीदवारों के नामों की घोषणा कर दी जाएगी।

बैठक में भगवंत मान, हरपाल सिंह चीमा, उप नेता सरबजीत कौर माणूके, अमन अरोड़ा, कुलतार सिंह संधवां, मीत हेयर, मनजीत सिंह बिलासपुर, रूपिंदर कौर रूबी, अमरजीत सिंह संदोआ और कुलवंत सिंह पंडोरी, डॉ. बलबीर सिंह, कुलदीप सिंह धालीवाल, डा. रवजोत सिंह, दलबीर सिंह ढिल्लों और गुरदित्त सिंह सेखों, सुखविंदर सुखी, जमीलू उर -रहमान और मनजीत सिद्धू मौजूद थे।