लुधियाना : लुधियाना से 42 कि.मी. दूर खन्ना मंडी पर स्थित नैशनल हाईवे पर मोटर साइकिल सवार 2 लुटेरों ने एक फैक्ट्री वर्कर को सरेआम गोली मारकर उससे 20 लाख रूपए लूटकर फरार हो जाने की खबर मिली है।

जानकारी के मुताबिक फैक्ट्री वर्कर मेहताब सिंह पैसे निकलवाकर बैंक से वापिस आ रहा था कि रास्ते में लुटेरों ने उसको गोली मारकर समस्त रकम छीन ली। घटना बुधवार शाम करीब चार बजे की है। मेहताब मंडी गोबिंदगढ़ स्थित राष्ट्रीय इंडस्ट्रीज में काम करता है और फैक्ट्री के पैसे बैंक से निकाल कर बाइक पर जा रहा था कि शनि मंदिर के पास लुटेरों ने उसे घेर लिया और हमला कर दिया।

कश्मीर का मोस्ट वांटेड आतंकी जाकिर मूसा सिख भेष में आया नजर, अलर्ट जारी

घटना की सूचना मिलते ही एसपी डी जसबीर सिंह, डीएसपी दीपक राय दल-बल सहित मौके पर पहुंच गए हैं। पुलिस आसपास लगे सीसीटीवी फुटेज खंगाल रही है ताकि लुटेरों का सुराग लग सके।

जानकारी के अनुसार मेहताब यहां की जम्मू एंड कश्मीर बैंक से रुपये निकाल कर फैक्ट्री की ओर जा रहा था कि एक बाइक पर सवार दो बदमाशों ने उसे घेरकर उसकी जांघ में गोली मार दी। जब वह नीचे गिर गया तो बदमाश उसका बैग लेकर फरार हो गए। मेहताब गांव जलालपुर,फतेहगढ़ साहिब का रहने वाला है।

Firing

घटना के बाद आसपास के लोगों ने उसे पास स्थित एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। वहीं पुलिस ने मौके की जांच शुरू कर दी है। पुलिस को अब तक गोली का खोल नहीं मिला है। पुलिस मेहताब के बयान देने की स्थिति में आने का इंतजार कर रही है।

– सुनीलराय कामरेड