लुधियाना-पटियाला : पटियाला में आज एक युवक और युवती द्वारा ट्रेन के आगे छलांग लगाकर अपनी जीवन लीला खत्म कर लेने का मामला सामने आया है। मृतक युवक की पहचान 26 वर्षीय विपन, रघुबीर नगर निवासी और युवती की पहचान 27 वर्षीय विनजीत कौर, तफजलपुरा के रूप में हुई है।

जानकारी के मुताबिक मृतक युवक पंजाब बिजली बोर्ड में जे.ई और लडक़ी वूमेन कॉलेज सहायक प्रोफेसर थे। पुलिस के मुताबिक मृतकों के मां-बाप का क हना है कि आने वाले दो-तीन दिन में मंगनी होने जा रही थी।

पुलिस का कहना है कि वह इस बात की गहरी जांच पड़ताल कर रही है कि दोनों द्वारा जिंदगी की शुरूआत करने से पहले ही ऐसा खतरनाक कदम क्यों उठाया, इसकी जांच जारी है।

जत्थेदारों के बायकाट पर बोले श्री अकाल तख्त साहिब के जत्थेदार ज्ञानी गुरबचन सिंह

उधर प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक, युवती शादी के जोड़े में थी और दोनों सेंट्रो कार में रेलवे ट्रैक के पास आए थे और दोनों ने एक दूसरे का बाकायदा लड्डू खिलाया। इसके बाद वे वहां कुछ क्षण खड़े रहे।

लोग कुछ समक्ष पाते इससे पहले ही दोनों ने सामने से आ रही ट्रेन के आगे कूद गए। इससे दोनों की मौके पर ही मौत हो गई ली। घटना की सूचना मिलने के बाद जीआरपी पुुुलिस मौके पर पहुंची और दोनों के शव कब्जे में लेकर राजिंदरा अस्पताल भिजवा दिए है।