लुधियाना : मॅल्लांवाला में पशुओं के सरकारी अस्पताल में विवादित जमीन के टुकड़े पर कब्जे को लेकर दो धड़ों में हुए झगड़े के दौरान चली गोलियों में 5 लोगों के जख्मी होने की खबर है। जिनमें से दो की हालत गंभीर बताई जा रही है। प्राप्त जानकारी के मुताबिक सतपाल चावला पार्टी द्वारा मल्लावालां के पशु अस्पताल में खाली पड़ी जमीन पर बीती रात दीवार बनाकर कब्जा लिया गया।

इसकी जानकारी मल्लावाला के लोगों, दर्शन दाती, रमेश अटवाल और अन्य को पता लगा तो बड़ी संख्या में दलित भाईचारे के लोग मोके पर इकटठे हो गए। इस दौरान बातचीत करते हुए दोनों समूहों में बात बिगड़ी और अचानक झगड़ा हो गया, जिससे तू-तू, मैं-मैं के दौरान दोनों समूहों में गोलियां चल गई।

लुधियाना में सरेआम डयूटी पर तैनात पुलिस अधिकारी को मारी गोली

इस झगड़े के दौरान बलबीर काला, लाडी, नत्थु,अकबर आदि जख्मी हुए है। इस झगड़े के दौरान दूसरे समूह के सतपाल चावला समेत दो लोगों के जख्मी होने की भी खबर है। इकटठी हुई भीड़ में से कुछ लोगों ने मोटर साइकिलें तोड़ डाली और कब्जे में ली गई दीवार को भी गिरा दिया।

दर्शन दाती, रमेश अटवाल, मन्ना प्रधान, सारज चौधरी और दलित भाईचारे ने पुलिस स्टेशन के सामने धरना लगाया है, जो खबर लिखे जाने का जारी था और प्रदर्शनकारी मांग कर रहे थे कि उक्त लोगों के खिलाफ बनती कार्यवाही करके गिरफतार किया जाएं।