लुधियाना-होशियारपुर :  गांव खिंचिया में बीती आधी रात को काला -कच्छा गिरोह द्वारा दर्दनाक घटना को अंजाम दिया गया है। मोके से प्राप्त जानकारी के मुताबिक गांव खिंचिया में अपने खेतों के घर में रह रहे ठाकुर बिचित्र सिंह की रिहायशी स्थल पर रात लगभग 1 बजे के करीब काला-कच्छा गिरोह के लुटेरे घुस आएं। लुटेरों ने घर के सदस्यों पर हमला करके एक लाख रूपए की रकम, 6 तोले सोना और मोबाइल फोन लूट लिए।

लूटने के दौरान इस वारदात को अंजाम देते समय 85 वर्षीय फौजी ठाकुर बिचित्र सिंह को बेसबॉल मारकर बेरहमी से पारिवारिक सदस्यों की मोजूदगी में कत्ल कर दिया जबकि घर की बहू मीना को भी गंभीर जख्मी कर दिया गया है, जिसे इलाज के लिए लुधियाना के डीएमसी अस्पताल भर्ती करवाया गया है। यह भी पता चला है कि इस घटना को मोके पर मोजूद मृतक के 10 वर्षीय पोत्रे हर्ष ने नंगी आंखों से देखा है। जबकि उसने अपनी जान छुपकर बचाई। लुटेरों ने उक्त समस्त परिवार को एक कमरे में बंद कर दिया था। घटना के बाद समस्त इलाके में दहशत का माहौल है और उच्च पुलिस अधिकारी इस मामले की जांच में जुटे है।

केरल से आए महिपाल यादव ने संभाली पंजाब बार्डर की कुंजिया

पुलिस अधिकारी ने यह भी बताया कि दोषियों को जल्द गिरफतार कर लिया जाएंगा। उन्होंने कहा कि देर रात मुकेरिया में जिन दो स्थानों पर चोरी हुई है, उन एक स्थान पर सीसीटीवी कैमरे में चोरी की वारदात को अंजाम देते समय बदमाश दिखाई दिया है।

उधर गढ़शंकर के नजदीक गांव मोहन सिंह वाला में भी कच्छा गिरोह के आधा दर्जन से अधिक सदस्यों ने गांव मोहनवाला में एक बुजुर्ग जोड़े को गंभीर जख्मी करके नकदी समेत लाखों के गहने लूट लेने की खबर प्राप्त हुई है। गांव रावलपिंडी में इन्ही सदस्यों ने एक नौजवान को गंभीर जख्मी करके उसका पर्स ओर मोबाइल फोन भी लूटा है।

प्राप्त जानकारी के मुताबिक गिरोह के 7-8 सदस्यों द्वारा बीती रात 12 बजे के करीब गांव मोहनसिंह वाला में एक घर में मोजूद बुजुग जोगा सिंह और उसकी पत्नी परमजीत कोर को गंभीर जख्मी करके घर में से घर से नकदी और लाखों के गहने लूटे है। गांव रावलपिंडी में एक घर से चोरी की घटना को भी अंजाम देने के बाद दूसरे घर में लुटेरों ने बलजीत सिंह को गंभीर अवस्था में जख्मी किया है। पुलिस द्वारा सूचना मिलने के बाद घटना की जांच के लिए आसपास के सीसीटीवी केमरों का सहारा लिया जा रहा है।