लुधियाना- बरनाला : तीन दिन पहले लापता हुई गांव संघेड़ा के गुरमीत सिंह की 25 वर्षिय लडक़ी चरनजीत कौर का शव पूर्व पार्षद भिंदर सिंह के घर के बेडरूम से मिला है। यह सब कुछ उस वक्त साफ हो सका जब शंका के आधार पर पुलिस द्वारा आरोपित के घर पर रेड की गई। मामला प्रेम संबंध से जुड़ा बताया जा रहा है।

पुलिस मामले की जांच पड़ताल कर रही है। लडक़ी की मौत के कारणों की मौके पर पुष्टि नहीं हो सकी। जिसके लिए शव का पोस्टमार्टम करवाया जा रहा है। फिल्हाल पुलिस ने मुख्यारोपित हरदीप सिंह के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर लिया है।

पंजाब : संगरूर अदालत में गूंजी जस्टिस रंजीत सिंह कमीशन की रिपोर्ट

घटनास्थल से मिली जानकारी के मुताबिक पीड़ित गुरमीत सिंह की बेटी चरनजीत कौर तीन दिन पहले बरनाला स्थित गुरुद्वारा नानकसर ठाठ में माथा टेकने गई थी। वापिस घर नहीं लौटने पर परिवार द्वारा अपने तौर पर पड़ताल करने की कोशिश की गई। कुछ पता नहीं लगने पर गुरमीत सिंह ने पुलिस को शिकायत दी और उसकी तलाश करने की अपील की।

गुप्त सूचना मिलने पर पुलिस ने 12 सितंबर की सुबह संघेड़ा के पूर्व पार्षद भिंदर सिंह जिसकी करीब तीन साल पहले मौत हो चुकी है उसके घर पर छापामारी की। जैसे ही पुलिस घर में दाखिल हुई तो कमरे के बाहर बदबू सी आ रही थी।

जैसे ही पुलिस ने घर के बेडरूम का दरवाजा खोला तो वहां पुलिस को लापता लडक़ी चरनजीत कौर का गला सड़ा शव मिला। गौर हो कि घर में कोई भी मौजूद नहीं था।