लुधियाना : लुधियाना में मां के संग छत पर घूमना उस वक्त महंगा पड़ा जब 2 साल की मासूम बच्ची को अचानक देर रात संदिग्ध अवस्था में गोली आ लगी। जिस दौरान गंभीर अवस्था में बच्ची को इलाज के लिए दाखिल करवाया गया।

जानकारी के मुताबिक किदवई नगर स्थित शिव-शक्ति पुजारी दीपक कुमार की पत्नी मीरा शर्मा छत पर अपनी 2 वर्ष की बच्ची फ ालगुनी शर्मा को कंधे का सहारा देकर शाम साढ़े छह बजे के करीब सुला रही थी कि इस दौरान अड़ोस-पड़ोस के मुहल्लों में से किसी अज्ञात शख्स ने बच्ची के सिर पर अचानक गोली चला दी। जिस पर लहू-लुहान अवस्था में बिलखते हुए उसे अस्पताल पहुंचाया गया। मीरा ने इस घटना की सूचना अपने पति दीपक कुमार को दी तो दीपक की सूचना के उपरांत पुलिस ने मोके पर पहुंचकर तफतीश शुरू कर दी। आशंका जताई जा रही है कि किसी अनजान व्यक्ति ने शौक-शौक में फायर किया होगा, जो बच्ची को लग गया।

भारतीय सेना प्रमुख ने पंजाबी गबरूओं को भारतीय सेना का अंग बनने का दिया आमंत्रण

बच्ची की मां के अनुसार अचानक जोरदार आवाज आई और फिर बेटी रोने लगी। उसने उसका सिर कंधे से उठाया तो उसके सिर से खून बह रहा था। बच्ची को यहां के प्राइवेट अस्पताल में दाखिल करवाया गया। देर रात तक डाक्टर उसका आपरेशन कर रहे थे।

डाक्टरों ने परिवार को बताया है कि प्राथमिक जांच के बाद पता चला है कि बच्ची के सिर में गोली लगी है, जो उसकी खोपड़ी की हड्डी तोडक़र सिर में धंस गई है। सर्जरी के जरिए उसे बाहर निकाला जा रहा है। मीरा के मुताबिक पहले तो वह पटाखा लगने के बारे में सोचते रहे लेकिन जब अस्पताल में इलाज हेतु डॉक्टरों के पास लाया गया तो उन्हें गोली लगने के बारे में पता लगा।

उधर, थाना डिवीजन 2 से जांच अधिकारी एएसआइ प्रितपाल सिंह के अनुसार अभी तक परिवार ने उन्हें बयान नहीं दिए हैं। परिवार ने अभी तक किसी पर भी शक जाहिर नहींं किया है। हम आपराधिक मामला दर्ज कर जांच शुरू कर रहे हैं।

असला धारकों का असला चेक करेगी पुलिस
जांच अधिकारी का कहना है कि सुबह शिव शक्ति मंदिर के आस पास के सभी असला धारकों की लिस्ट लेकर जांच की जाएगी। सभी के असला चेक किए जाएंगे। इसके बाद ही पता चल सकेगा कि किसके यहां से गोली चली है।

– सुनीलराय कामरेड