BREAKING NEWS

Mann Ki Baat :PM मोदी ने 'मन की बात' की 28वीं कड़ी के लिए मांगे सुझाव, 28 अगस्त को होगा प्रसारण◾दलित छात्र की मौत को लेकर पायलट ने अपनी ही सरकार को दी नसीहत, BJP ने पूर्व उपमुख्यमंत्री का किया समर्थन◾बिलकिस बानो केस के दोषियों की रिहाई को लेकर राहुल का तंज, कहा-PM की कथनी और करनी को देख रहा है देश◾Yamuna Water Level : दिल्ली में यमुना नदी का जल स्तर एक बार फिर खतरे के पार पहुंचा◾Assembly Elections : मुख्यमंत्री अशोक गहलोत का आज से गुजरात दौरा, चुनावी तैयारियों की करेंगे समीक्षा◾Central University Admission : CUET-ग्रेजुएट का चौथा चरण आज से शुरू हो गया ◾संगीत सोम का मंच से धमकी भरा बयान, कहा-'मैं अभी गया नहीं, अब भी 100 विधायकों के बराबर हूं'◾बीजेपी के निशाने पर कांग्रेस, सोशल मीडिया पोस्ट के जरिए आतंकवाद, भ्रष्टाचार और परिवारवाद का लगाया आरोप ◾एक्सप्रेस ट्रेन और मालगाड़ी में जोरदार टक्कर,चार पहिए पटरी से उतरे, मची अफरा-तफरी ◾महाराष्ट्र : आज से शुरू होगा विधानसभा का मानसून सत्र, पहली बार विपक्ष में बैठेंगे आदित्य ठाकरे◾Coronavirus : 24 घंटे में दर्ज हुए 9 हजार केस, 2.49% रहा डेली पॉजिटिविटी रेट◾Jammu Kashmir: सुरक्षाबलों पर ग्रेनेड फेंक फरार हुए आतंकी, सर्च अभियान में हथियार-गोलाबारूद बरामद◾मुश्किलों में फंस सकते है कांग्रेस नेता केसी वेणुगोपाल, सीबीआई कसेगी शिकंजा ◾आज का राशिफल (17 अगस्त 2022)◾बिहार में मिशन 35 प्लस के लक्ष्य के साथ नीतीश-तेजस्वी सरकार के खिलाफ मैदान में उतरेगी भाजपा◾PM मोदी और मैक्रों ने भू-राजनीतिक चुनौतियों, असैन्य परमाणु ऊर्जा सहयोग पर चर्चा की◾अपने अंतिम दिनों में, ठाकरे सरकार ने जल्दबाजी में लिए फैसले : CM शिंदे◾ चीनी पोत पहुंचा श्रीलंका हम्बनटोटा बंदरगाह , भारत ने जताई जासूसी की आशंका◾चीनी ‘जासूसी पोत’ पहुंचा श्रीलंकाई बंदरगाह , बीजिंग बोला-जहाज किसी के सुरक्षा हितों के लिए खतरा नहीं◾दिल्ली में फिर से आया कोरोना, 917 नए मामले आये सामने , तीन की मौत◾

राजस्थान : सिरोही में अज्ञात बीमारी से 4 दिन में 7 बच्चों की मौत, लोगों में दहशत

राजस्थान के सिरोही जिले में काल बनकर आई अज्ञात बीमारी ने 4 दिन के अंदर 7 मासूमों को मौत की गोद में सुला दिया। घटना से इलाके में हड़कंप मच गया है। सिरोही के फूलाबाई खेड़ा गांव में एक ही परिवार के तीन बच्चों की जान चली गयी। वहीं अज्ञात कारणों से हुई बच्चों की मौत से स्वास्थ्य विभाग में हड़कंप मच गया है। 

बच्चों की मौत पर स्वास्थ्य मंत्री परसादी लाल मीणा ने कहा कि मैंने कलेक्टर से बात की और उनके अनुसार 7 बच्चों की मौत हुई है। मौत किसी वायरल से हुई है। वहां पर सर्वे कराया गया है, अब स्थिति नियंत्रण में हैं। वहां पर एक टीम स्थायी रूप से लगी हुई है,जांच करने के बाद ही निष्कर्ष निकलेगा।

स्वास्थ्य विभाग ने गुरुवार को जयपुर और जोधपुर से मेडिकल टीम को सिरोही के फूलाबाई खेड़ा गांव के लिए रवाना कर दिया गया, जहां 11 से 13 अप्रैल के बीच चार बच्चों की रहस्यमयी बीमारी के चलते मौत हुई है। खेड़ा गांव के मृतक बच्चों में से 3 एक ही परिवार से थे।

फूलाबाई खेड़ा गांव में हाहाकार

बता दें कि फूलाबाई खेड़ा गांव के राजेश (12), संतोष (15) और विपुल (10) को नाक से भी खून बहने के बाद  स्थानीय अस्पताल ले जाया गया। यहां से उन्हें गुजरात रेफर कर दिया गया। इलाज के दौरान बुधवार को तीनों बच्चों की मौत हो गई। पोस्टमार्टम के बाद जैसे ही शव गांव पहुंचे तो पूरे गांव में चीख-पुकार मच गई।