BREAKING NEWS

KKR vs DC : वरुण की फिरकी में फंसी दिल्ली, 59 रनों से जीतकर टॉप-4 में बरकरार कोलकाता ◾महबूबा मुफ्ती के घर गुपकार बैठक, फारूक बोले- हम भाजपा विरोधी हैं, देशविरोधी नहीं◾भाजपा पर कांग्रेस का पलटवार - राहुल, प्रियंका के हाथरस दौरे पर सवाल उठाकर पीड़िता का किया अपमान◾बिहार में बोले जेपी नड्डा- महागठबंधन विकास विरोधी, राजद के स्वभाव में ही अराजकता◾फारूक अब्दुल्ला ने 700 साल पुराने दुर्गा नाग मंदिर में शांति के लिए की प्रार्थना, दिया ये बयान◾नीतीश का तेजस्वी पर तंज - जंगलराज कायम करने वालों का नौकरी और विकास की बात करना मजाक ◾ जीडीपी में गिरावट को लेकर राहुल का PM मोदी पर हमला, कहा- वो देश को सच्चाई से भागना सिखा रहे है ◾बिहार में भ्रष्टाचार की सरकार, इस बार युवा को दें मौका : तेजस्वी यादव ◾महाराष्ट्र के पूर्व मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस कोरोना पॉजिटिव , ट्वीट कर के दी जानकारी◾होशियारपुर रेप केस पर सीतारमण का सवाल, कहा- 'राहुल गांधी अब चुप रहेंगे, पिकनिक मनाने नहीं जाएंगे'◾भारतीय सेना ने LoC के पास मार गिराया चीन में बना पाकिस्तान का ड्रोन क्वाडकॉप्टर◾ IPL-13 : KKR vs DC , कोलकाता और दिल्ली होंगे आमने -सामने जानिए आज के मैच की दोनों संभावित टीमें ◾दिल्ली की वायु गुणवत्ता 'बेहद खराब' श्रेणी में बरकरार, प्रदूषण का स्तर 'गंभीर'◾पीएम मोदी,राम नाथ कोविंद और वेंकैया नायडू ने देशवासियों को दुर्गाष्टमी की शुभकामनाएं दी◾PM मोदी ने गुजरात में 3 अहम परियोजनाओं का किया उद्घाटन ◾RJD ने 'प्रण हमारा संकल्प बदलाव का' के वादे के साथ जारी किया घोषणा पत्र, तेजस्वी ने नीतीश पर साधा निशाना ◾महबूबा मुफ्ती के देशद्रोही बयान देने के बाद भाजपा ने की उनकी गिरफ्तारी की मांग ◾दुनियाभर में कोरोना महामारी का हाहाकार, पॉजिटिव केस 4 करोड़ 20 लाख के पार◾देश में कोरोना संक्रमितों का आंकड़ा 78 लाख के पार, एक्टिव केस 6 लाख 80 हजार◾पाकिस्तान को FATF 'ग्रे लिस्ट' में रहने पर बोले कुरैशी- ये 'भारत के लिए हार' ◾

भारत में कोरोना के आँकड़े #GharBaithoNaIndiaSource : Ministry of Health and Family Welfare

कोरोना की पुष्टि

इलाज चल रहा है

ठीक हो चुके

मृत लोग

राजस्थान : महिलाओं के खिलाफ अपराधों को लेकर BJP का हल्ला बोल प्रदर्शन, कोरोना गाइडलाइन की उडी धज्जियां

देश में महिलाओं के खिलाफ हो रहे अपराधों पर सियासत गरमाई हुई है। एक ओर हाथरस कांड को कांग्रेस लगातार यूपी सरकार के खिलाफ प्रदर्शन कर रही है, वहीं राजस्थान में बढ़ते अपराधों पर गहलोत सरकार का ध्यान आकर्षित करने के लिए बीजेपी ने सोमवार को जयपुर सहित सभी जिलों में हल्ला बोल प्रदर्शन किया।

बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष सतीश पुनिया के नेतृत्व में जयपुर में बीजेपी मुख्यालय से पार्टी नेताओं एवं कार्यकर्ताओं ने सिविल लाइन फाटक तक पैदल मार्च निकाला। इस दौरान बीजेपी कार्यकर्ताओं की भीड़ के आगे बढ़ने का प्रयास करने एवं पुलिस द्वारा उन्हें रोकने का प्रयास करने पर दोनों के बीच धक्कामुक्की भी हुई।

पुनिया के अलावा पूर्व मंत्री अरुण चतुर्वेदी एवं कालीचरण सराफ तथा बीजेपी के प्रदेश मुख्य प्रवक्ता राम लाल शर्मा सहित कई नेता प्रदर्शन में मौजूद हैं। प्रदर्शन कर रहे बीजेपी के नेता और कार्यकर्ता अपराध पर लगाम लगाओं, सरकारी निकम्मी हैं आदि नारेबाजी कर प्रदर्शन कर रहे हैं। 

इस दौरान पुनिया ने गिरफ्तारी दी। इसके बाद बीजेपी कार्यकर्ता पुलिस की गाड़ी के आगे आ गये और कहने लगे कि हम भी पुनिया के साथ गिरफ्तारी देंगे। इस दौरान सैकड़ों लोगों के एकत्रित होने एवं सोशल डिस्टेंसिंग नहीं रखने के कारण वैश्विक महामारी कोरोना के चलते जारी गाइडलाइन की धज्जियां भी उड़ती नजर आई। इसके अलावा प्रदेश के सभी जिला मुख्यालयों पर भी बीजेपी की तरफ से हल्ला बोल प्रदर्शन किया जा रहा है।