BREAKING NEWS

FATF ने पाक को ‘ग्रे सूची’ में कायम रखा, कार्रवाई की चेतावनी दी ◾दिल्ली विधानसभा अध्यक्ष रामनिवास गोयल को कोर्ट ने सुनाई 6 महीने की सजा, मिली जमानत◾महेंद्रगढ़ रैली में राहुल का प्रधानमंत्री पर वार, बोले-मोदी को नहीं है अर्थव्यवस्था की कोई समझ◾मोदी को डर, 'घेराबंदी' हटने पर कश्मीर में होगा खूनखराबा : इमरान खान◾हिसार में बोले PM मोदी-कांग्रेस ने हरियाणा विधानसभा चुनाव में पहले ही मान ली है हार◾लखनऊ में हिंदू महासभा के पूर्व नेता की कमलेश तिवारी की गोली मारकर हत्या◾महाराष्ट्र : शाह ने कांग्रेस पर साधा निशाना, पूछा-70 साल के शासन में जनजातीय समुदाय के लिए क्या किया?◾INX मीडिया मामले में CBI ने पी चिदंबरम के खिलाफ आरोपपत्र दाखिल किया◾गोहाना रैली में PM मोदी का कांग्रेस पर वार, बोले-सर्जिकल स्ट्राइक की बात करते ही बढ़ जाता है पेट दर्द◾जयाप्रदा का आजम खान पर तंज, बोलीं- उन्हें औरत के आंसुओं की सजा मिल रही है◾दिल्ली की वायु गुणवत्ता बहुत खराब श्रेणी में, सप्ताहांत तक भारी गिरावट की उम्मीद ◾PMC बैंक: सुप्रीम कोर्ट का सुनवाई से इनकार, कहा- खटखटा सकते हैं हाई कोर्ट का दरवाजा◾CJI गोगोई ने केंद्र से की जस्टिस बोबडे को अगला प्रधान न्यायाधीश बनाने की सिफारिश◾हरियाणा विधानसभा चुनाव : कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी का महेंद्रगढ़ दौरा रद्द, राहुल करेंगे रैली को संबोधित◾IMF की ताजा रिपोर्ट पर बोली वित्त मंत्री- भारत सबसे तेजी से विकसित होती अर्थव्यवस्थाओं में शामिल◾भाजपा की तरह कांग्रेस का भी बना हाईटेक कार्यालय, 2020 में होगी शिफ्टिंग ◾मध्य प्रदेश की सियासत में 'हेमा के गाल और चील-कौवे' की एंट्री◾सीतारमण का मनमोहन को जवाब- किसी खास अवधि में कब और क्या गलत हुआ इसे याद करना जरूरी◾कांग्रेस-राकांपा को महाराष्ट्र की जनता सबक देगी : नरेंद्र मोदी◾सोनिया गांधी बोली- कर्नाटक विधानसभा उपचुनाव से पहले नेता सामूहिक नेतृत्व में काम करें◾

राजस्‍थान

कांग्रेस को एकजुट होकर चुनाव मैदान में उतरना चाहिए : सीएम गहलोत

राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने देश में भय, डर और हिंसा का माहौल बताते हुए कहा है कि कांग्रेस को मजबूत होने की जरुरत है। उदयपुर यात्रा के बाद आज यहां हवाई अड्डे पर पहुंचे गहलोत ने मीडिया से यह बात कही। कांग्रेस नेता रामेश्वर डूडी के नाराजगी के सवाल पर उन्होंने कहा कि कांग्रेस को एकजुट होकर चुनाव मैदान में उतरना चाहिए। पिछले लोकसभा चुनाव में हम लोग पच्चीस सीटों पर कामयाब नही हो पाए। 

कांग्रेस की जिम्मेदारी है कि कांग्रेस को जिताए, इसलिए हर व्यक्ति मानता है कि कांग्रेस को मजबूत होना जरूरी है। उन्होंने कहा कि देश में इस वक्त भय, डर और हिंसा का माहौल है और लोकतंत्र को खतरा बना हुआ है। उन्होंने भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) को निशाना बताते हुए कहा कि विजय अलग बात है और विजय पचाना अलग बात है, जीतकर बड़े दिल रखना चाहिए। सबको साथ लेकर चलना और जनसमस्याओं को हल करना चाहिए। 

राजस्थान में शराबबंदी पर बोले अशोक गहलोत- गुजरात में है प्रतिबंध, फिर भी घर-घर में पी जाती है

महाराष्ट्र में विधानसभा चुनाव के सवाल पर गहलोत ने कहा कि महाराष्ट्र चुनाव के परिणाम से पता चल जायेगा। उन्होने केंद्र की मोदी सरकार पर हमला बोलते हुए कहा कि राष्ट्रवाद, धर्म और सेना के पीछे छिपकर राजनीति हो रही है। उन्होंने कहा कि हमारी दुश्मनी न भाजपा, न मोदी और न ही आरएसएस से है, हम चुनाव लडेंगे और हमारी विचारधारा हमेशा देश हित के लिए रही है। 

प्लास्टिक पर प्रतिबंध के सवाल पर उन्होंने कांच की बोतल दिखाते हुए कहा कि वह खुद भी अब कांच की बोतल का उपयोग करते है। गुटखे पर प्रतिबंध के प्रश्न पर  गहलोत ने कहा कि गुटखा बंद तो पहले से ही है, सबके हित के लिए यह निर्णय लिया गया है, क्योंकि उसमें जो केमिकल है, वह लोगों की सेहत के लिए हानिकारक है। इससे पहले उनके हवाई अड्डे पर पहुंचने पर कांग्रेस नेताओं ने उनका स्वागत किया। इस दौरान कांग्रेस नेता बद्रीराम जाखड़, मनीषा पंवार, दिव्या मदेरणा सहित कई नेता एवं पार्टी पदाधिकारी मौजूद थे।