BREAKING NEWS

सावधान ! चीनी मांझे का खतरा बरकरार, कुछ लोगों की जा चुकी है जान, कई लोग घायल◾उद्धव ने CM शिंदे पर साधा निशाना , कहा - शिवसेना कोई खुले में रखी चीज नहीं कि कोई उसे उठा ले जाए◾Independence Day : देशभक्ति के जोश में डूबी दिल्ली, तिरंगे से जगमगाती दिखी प्रतिष्ठित इमारतें◾दिल्ली में शनिवार को सामने आए कोरोना वायरस संक्रमण के 2,031 नए मामले, साथ ही दर्ज हुई नौ और मरीजों की मौत ◾स्वतंत्रता दिवस की पूर्व संध्या पर राष्ट्र को संबोधित करेंगी राष्ट्रपति मुर्मू◾आज का राशिफल (14 अगस्त 2022)◾‘हर घर तिरंगा’ मुहिम को मिली प्रतिक्रिया से बहुत खुश एवं गौरवान्वित हूं : PM मोदी◾हर घर तिरंगा अभियान : मोहन भागवत ने RSS मुख्यालय पर फहराया तिरंगा ◾CM योगी ने वीर जवानों की सराहना की , कहा - देश के लिए बलिदान देने की जरूरत पड़ी, तो जवानों ने कभी संकोच नहीं किया◾NGT चीफ और जयराम रमेश ने उपराष्ट्रपति धनखड़ से की मुलाकात ◾विपक्ष के 11 दलों ने ईवीएम, धनबल और मीडिया के ‘दुरुपयोग’ के खिलाफ लड़ने का किया संकल्प◾ पाक : बारूदी सुरंग हमले में एक जवान की मौत, दो घायल◾ केन्द्रीय मंत्री स्मृति ईरानी बोलीं- लोगों से अपने घरों पर तिरंगा फहराने का आग्रह करने वाले पहले प्रधानमंत्री हैं मोदी ◾J-K News: जम्मू कश्मीर में आतंकियों का कहर! श्रीनगर में ग्रेनेड हमले में CRPF का एक जवान घायल◾जयराम ठाकुर ने कहा- पुरानी पेंशन योजना बहाल करने की मांग से केंद्र को अवगत कराऊंगा◾ उपराज्यपाल सिन्हा का दावा - आतंकवाद के ताबूत में आखिरी कील ठोकेगी सरकार◾Delhi: सिसोदिया ने कहा- स्कूलों के छात्र उद्यमिता......... कम उम्र में स्टार्ट-अप स्थापित कर रहे◾16 को होगा महागठबंधन सरकार का शपथ ग्रहण समारोह, कांग्रेस की भागीदारी तय ◾तिरंगा अभियान पर मोदी की मां ने बढ़ चढ़कर लिया भाग, पीएम की मां ने बाटे तिरंगे◾आत्मनिर्भर चाय वाली मोना पटेल की चर्चा देश में होगी और वह ब्रांड बनेगी:चिराग पासवान◾

नूपुर शर्मा को धमकी देने वाले चिश्ती का हमदर्द बन रहे DSP पर गिरी गाज, हुए लाइन हाजिर

नूपुर शर्मा को धमकी देने वाले आरोपी सलमान चिश्ती को बचने की सलाह दे रहे पुलिस अधिकारी पर प्रशासन की गाज गिरी है। प्रदेश सरकार ने डीएसपी संदीप सारस्वत को लाइन हाज़िर कर दिया है। दरअसल, सलमान को गिरफ्तार करके ला रही पुलिस का एक वीडियो वायरल हो रहा है। वीडियो में पुलिस उसे समझाती नजर आ रही है कि 'तुम यही कहना कि नशे में थे, ताकि तुम्हारा बचाव हो सके।'

बता दें कि नूपुर शर्मा पर विवादित टिप्पणी और धमकी देने के बाद सलमान चिश्ती को पुलिस ने मंगलवार रात उसके घर से गिरफ्तार किया था। पुलिस जब सलमान चिश्ती को घर से लेकर बाहर निकली तो साथ में दरगाह सीओ संदीप सारस्वत भी साथ थे। 

उसी दौरान सलमान चिश्ती से पूछा गया कि कौन सा नशा करता है तो उसने कहा कि वह नशा नहीं करता है। इस पर अधिकारी को यह सुनते हुए पाया गया कि 'बोल देना कि नशे में था, ताकि बचाया जा सके।' वीडियो वायरल होने के बाद गहलोत सरकार ने एक्शन लेते हुए डीएसपी संदीप सारस्वत को लाइन हाज़िर कर दिया।

BJP नेता अमित मालवीय का ट्वीट 

बीजेपी नेता अमित मालवीय ने ट्वीट किया है और कहा कि इस वीडियो में अशोक गहलोत की पुलिस सलमान चिश्ती को नुपुर शर्मा का सिर कलम का वीडियो करने पर यह सिखाती है कि उसने नशे की हालत में बयान दिया था, ताकि उसे (सलमान) बचाया जा सके। क्या कांग्रेस के शासन में हिंदू जीवन मायने रखता है? राजस्थान पुलिस उदयपुर की घटना को भी टाल सकती थी।

एक ओर जहां कन्हैयालाल की हत्या के बाद सरकार भड़काऊ भाषणबाजी पर ऐक्शन ले रही है तो दूसरी तरफ पुलिस अधिकारी के इस तरह आरोपी से हमदर्दी दिखाने का वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। बीजेपी नेताओं ने इस वीडियो को शेयर करते हुए सरकार पर तुष्टिकरण के आरोप लगाए और इसे एक सबूत बताया।