BREAKING NEWS

RSS चीफ ने चीन , अमेरिका पर साधा निशाना , कहा - महाशक्तियां दूसरे देशों की स्वार्थी तरीके से मदद करती हैं◾T20 World Cup : 6 अक्टूबर को ऑस्ट्रेलिया के लिए रवाना होगा भारत◾PM मोदी ने देरी से पहुंचने की वजह से जनसभा को नहीं किया संबोधित◾PM मोदी ने दादा साहब फाल्के पुरस्कार मिलने पर आशा पारेख को दी बधाई ◾तरंगा-आबू रोड रेल लाइन की योजना 1930 में बनाई गई थी लेकिन दशकों तक ठंडे बस्ते में पड़ी रही : PM मोदी◾पुतिन ने यूक्रेन के इलाकों को रूस का हिस्सा किया घोषित , कीव और पश्चिमी देशों ने किया खारिज , EU ने कहा -कभी मान्यता नहीं देंगे ◾आखिर ! क्या होगा सोनिया का फैसला ?, अब सब की निगाहें राजस्थान पर◾PM मोदी ने अंबाजी मंदिर में प्रार्थना की, गब्बर तीर्थ में ‘महा आरती’ में हुए शामिल◾Maharashtra: महाराष्ट्र में कोविड-19 के 459 नए मामले, 5 मरीजों की मौत◾शाह के दौरे से पहले कश्मीर को दहलाना चाहते थे आतंकी, सुरक्षाबलों ने बरामद किया जखीरा ◾भाजपा ने थरूर को घोषणापत्र में भारत का विकृत नक्शा दिखाने पर लिया आड़े हाथ, जानें क्या कहा ... ◾कार्यकर्ताओं से थरूर का वादा - बंद करूंगा एक लाइन की पंरपरा, क्षत्रपों को दूंगा बढ़ावा ◾कांग्रेस का अध्यक्ष मैं हूं? थरूर बोले- पार्टी को लेकर मेरा अपना दृष्टिकोण.... मैं हूं शशि पीछे नहीं हटूंगा ◾KCR द्वारा राष्ट्रीय पार्टी की औपचारिक घोषणा के बाद विमान खरीदेगा टीआरएस ◾अफगानिस्तान : धमाके में बिखर गए मासूमों के शरीर, काबुल के स्कूल में फिदायीन हमला ◾ अफगानिस्तान : धमाके में बिखर गए मासूमों के शरीर, काबूल के स्कूल में फिदायीन हमला ◾पंजाब : कांग्रेस ने भगवंत मान पर लगाया वादाखिलाफी का आरोप, पूछा- क्या हुआ उन उपदेशों का ?◾CDS जनरल चौहान ने कार्यभार संभालने के बाद रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह से की मुलाकात ◾कांग्रेस अध्यक्ष चुनाव में नामांकन कर सबको चौंकाने वाले केएन त्रिपाठी कौन ? चुनाव को लेकर कितने गंभीर ◾इलाहाबाद HC ने मुख्यमंत्री योगी द्वारा दिए गए राजस्थान में आपत्तिजनक भाषण पर दायर याचिका को खारिज किया ◾

राजस्थान सरकार के कुशासन के कारण बदमाशों ने महिला शिक्षिका को जिंदा जलाया : कैलाश चौधरी

केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण राज्य मंत्री कैलाश चौधरी ने राजस्थान की गहलोत सरकार पर उसके कुशासन से लगातार अपराध एवं भ्रष्टाचार बढ़ने का आरोप लगाते हुए कहा है कि इस कारण प्रदेश में अपराध इस कदर पैर पसार चुका है कि अब जयपुर में बेखौफ बदमाशों ने महिला शिक्षिका को जिंदा जला दिया।

श्री चौधरी ने आज अपने बयान में यह आरोप लगाये। उन्होंने कहा कि राजस्थान में कांग्रेस सरकार के शासन में जंगलराज पूरी तरह से कायम है। 

राज्य सरकार की कमजोर कानून व्यवस्था

राजस्थान की कांग्रेस सरकार और उसके नेता प्रदेश में बढ़ रहे अपराध, अत्याचार की वास्तविकता और मानवीय संवेदनाओं से कोसों दूर है। इसके विपरीत कांग्रेस नेताओं का आचरण एवं अहंकार आमजन की पीड़ को कम करने के बजाय उसे बढ़ने वाला है। 

उन्होंने कहा कि पिछले लगभग साढ़ तीन साल से देशभर में शांति और सौहार्द के कारण अपनी अलग पहचान रखने वाले राजस्थान को कांग्रेस के कुशासन की नजर लग गई है। राज्य सरकार की कमजोर कानून व्यवस्था एवं तुष्टिकरण की नीति के कारण प्रदेश में आए दिन अपराधों की संख्या में वृद्धि हो रही है। दलितों, आदिवासियों एवं महिलाओं के उत्पीड़न में बढ़तरी के बावजूद राज्य सरकार और प्रदेश के मंत्री केवल भ्रष्टाचार को बढ़वा देते हुए अपनी जेबें भरने में व्यस्त है। 

 गहलोत सरकार के कुशासन से त्रस्त हो चुकी जनता 

मुख्यमंत्री अशोक गहलोत और राज्य की कांग्रेस सरकार के पास ना नीति है ना ही नियत। उन्होंने कहा कि राज्य सरकार अपनी ओर से तो आमजन के कल्याण एवं विकास को लेकर लापरवाह है ही, साथ ही केंद्रसरकार की लोकप्रिय कल्याणकारी योजनाओं के क्रियान्वयन में भी कोताही बरत रही है। 

उन्होंने कहा कि अगले वर्ष विधानसभा चुनाव में गहलोत सरकार के कुशासन से त्रस्त हो चुकी जनता निश्चित रूप से कांग्रेस को कड़ सबक सिखाएगी।