BREAKING NEWS

कोर्ट ने चंद्रशेखर आजाद की जमानत शर्तों में बदलाव कर चिकित्सा, चुनावी कारणों से दिल्ली आने की इजाजत दी◾कांग्रेस नेता कपिल सिब्बल ने CAA पर PM मोदी और अमित शाह को बहस की चुनौती दी◾लखनऊ में बोले अमित शाह- जिसे विरोध करना हो करे, मगर सीएए वापस नहीं होने वाला◾पेरियार पर की गई टिप्पणी के लिए माफी नहीं मांगूंगा : रजनीकांत ◾चिदंबरम का सरकार पर कटाक्ष, बोले- अब हमें गीता गोपीनाथ पर मंत्रियों के हमले के लिए तैयार हो जाना चाहिए◾साईं बाबा के जन्मस्थान का विवाद बेवजह, CM ठाकरे को दोष नहीं दे सकते : शिवसेना ◾प्रधानमंत्री मोदी और नेपाली प्रधानमंत्री ने जोगबनी-विराटनगर निगरानी चौक का किया उद्घाटन◾जम्मू-कश्मीर जा रहे मंत्रियों को मणिशंकर अय्यर ने बताया 'डरपोक', बोले- 36 में से सिर्फ 5 जा रहे हैं घाटी◾दिल्ली चुनाव: केजरीवाल बोले- 'मेरा उद्देश्य भ्रष्टाचार खत्म करना, दिल्ली को आगे ले जाना'◾लखनऊ में आज अमित शाह करेंगे रैली, CAA विरोधियों को देंगे जवाब ◾दिल्ली विधानसभा चुनाव के लिए JDU ने स्टार प्रचारकों की सूची की जारी, प्रशांत किशोर और पवन वर्मा का नाम गायब◾AAP ने भाजपा उम्मीदवारों की दूसरी सूची पर कसा तंज, कहा- चुनाव से पहले ही मानी हार◾सूरत के रघुवीर मार्केट में लगी भीषण आग, कई दुकानें जलकर खाक◾दिल्ली विधानसभा चुनाव : भाजपा ने उम्मीदवारों की दूसरी सूची की जारी, केजरीवाल को टक्कर देंगे सुनील यादव◾कोहरे ने 25 ट्रेनों की रफ्तार पर लगाई ब्रेक, दिल्ली आने वाली ये ट्रेनें 1 से 6 घंटे तक लेट◾अकाली दल नहीं लड़ेगा दिल्ली चुनाव : मनजिंदर सिंह सिरसा◾दविंदर सिंह का डीजीपी पदक और प्रशस्ति पत्र जब्त ◾CAA को लेकर कपिल सिब्बल बोले- इसे लेकर मेरे रुख में कोई बदलाव नहीं ◾राष्ट्रपति कोविंद ने कहा- पत्रकारिता ‘कठिन दौर’ से गुजर रही है, फर्जी खबरें नये खतरे के तौर पर सामने आई हैं◾कपिल सिब्बल ने ''परीक्षा पे चर्चा' को लेकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर साधा निशाना ◾

राजस्थान गए लड़कों ने लेडी इवेंट मैनेजर के साथ किया गैंगरेप

देशभर में महिलाओं पर अत्याचार और रेप की वारदातें कम होने का नाम नहीं ले रही है। ताजा मामला राजस्थान के भिवाड़ी का है जहां पांच लोगों ने मिलकर एक महिला को अपनी हवस का शिकार बनाया हैं। पुलिस ने पांचों आरोपियों को हिरासत में ले लिया है और आगे की पूछताछ में जुट गई हैं।

दरअसल, यह पूरा मामला राजस्थान के भिवाड़ी जिले के अलवर शहर का है जहां दिल्ली से राजस्थान आए पांच दोस्तों ने एक महिला उनके लिए एक इवेंट आयोजित करने का झासा देकर पहले तो धोखे से अलवर बुलाया। और जिसके बाद उसके साथ गैंगरेप किया है

पुलिस ने महिला को होटल के कमरे से रेस्क्यू किया जहां वो ड्रग्स के प्रभाव में थी। भिवाड़ी के डिप्टी एसपी सिद्धांत शर्मा ने कहा कि होटल से पांच युवकों को हिरासत में लिया गया है। संदिग्धों की पहचान विकास जिंदल(38), राकेश(39), संजय गर्ग(32), विशू(41) और संदीप(31) के रूप में हुई है।

सिद्धांत शर्मा ने बताया कि एक आरोपी महिली से दिल्ली की एक पार्टी में मिला था। जहां उसने महिला से एक इवेंट के मामले में बात की। दूसरा आरोपी इवेंट के सिलसिले में महिला को भिवाड़ी लेकर आया। जहां होटल में महिला को आरोपियों ने ड्रिंक ऑफर की, जिसमें पहले से ही ड्रग्स था। इसके बाद महिला से गैंगरेप किया गया।

24X7 नई खबरों से अवगत रहने के लिए क्लिक करे।