BREAKING NEWS

दिल्ली में उफान पर यमुना, जलस्तर खतरे के निशान के पास पहुंचने से बाढ़ की आशंका ◾ यूपी में बड़ा हादसा: यमुना नदी में डूबी नाव, 3 की मौत, 17 अभी भी लापता◾मवेशी तस्करी मामला : अनुब्रत मंडल को बेड रेस्ट की सलाह देने वाले दो डॉक्टरों पर CBI ने कसा शिकंजा ◾बंगाल के हावड़ा में महिला ने किया बर्बर हत्याकांड, अपने ही परिवार के 4 लोगों को उतारा मौत के घाट ◾गिरिराज सिंह ने तेजस्वी यादव पर साधा निशाना, दस लाख रोजगार और टीका-शिखा पर दी नसीहत ◾आजादी का अमृत महोत्सव : शुक्रवार को दिल्ली में होगा ‘बढ़े चलो’ कार्यक्रम का भव्य समापन ◾स्वतंत्रता दिवस विशेष : तिरंगे और सिद्धू मूसेवाला की तस्वीर वाली पतंगों की बाजार में मचाई धूम◾जम्मू कश्मीर में आतंकियों की नापाक हरकत, प्रवासी मजदूर की गोली मारकर हत्या ◾देश में कोरोना संक्रमण के मामलों में नहीं आ रही है कमी, आज फिर 16 हजार से ज्यादा मामलों ने बढ़ाई चिंता◾तृणमूल कांग्रेस का भ्रष्टाचार पर बड़ा बयान, कहा- केंद्रीय एजेंसियां ​​निष्पक्ष नहीं, लेकिन.... ◾आज का राशिफल (12 अगस्त 2022)◾मुफ्त की सौगातें और कल्याणकारी योजनाएं भिन्न चीजें : SC◾राजीव गांधी हत्याकांड : दोषी नलिनी ने समय पूर्व रिहाई के लिए सुप्रीम कोर्ट का दरवाजा खटखटाया◾PM मोदी ने वेंकैया नायडू की तुलना विनोबा भावे से की, कहा-आपकी ऊर्जा प्रभावित करती है◾बिहार के उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव ने मोदी सरकार पर साधा निशाना, नौकरी में वृद्धि के संकल्प को दोहराया◾J&K के राजौरी में सेना के शिविर पर हमला : 3 जवान शहीद, 2 आतंकवादी मारे गये◾भारत चालू वित्त वर्ष में दुनिया में सबसे तेजी से बढ़ती अर्थव्यवस्था होगा - सरकारी सूत्र◾महाराष्ट्र में कोरोना ने फिर दी दस्तक , 1,877 नए मामले आये सामने , 5 की मौत◾भाजपा ने AAP पर साधा निशाना , कहा - फेल हो गया है केजरीवाल का दिल्ली मॉडल◾जल्द CNG और PNG के दाम होंगे कम, सरकार ने शहर गैस वितरण कंपनियों को बढ़ाई आपूर्ति◾

Viral Video : अजमेर दरगाह के खादिम ने नशे में दिया भड़काऊ बयान, नूपुर शर्मा की गर्दन लाने पर देंगे इनाम

सूफी संत ख्वाजा गरीब नवाज की अजमेर स्थित दरगाह के खादिम सलमान चिश्ती का विवादित वीडियो वायरल हो  रहा है। सलमान चिश्ती ने बीजेपी की निलंबित प्रवक्ता नूपुर शर्मा के खिलाफ जहर उगलते हुए नूपुर का सिर कलम करने वालों को अपना मकान और इनाम देने की बात कही है। सलमान चिश्ती ने खुद वीडियो शूट कर उसे वायरल किया है।

अजमेर में माहौल तनावपूर्ण 

सलमान चिश्ती करीब 2 मिनट 50 सेकेंड के इस वीडियो में अपनी धार्मिक भावनाओं के आहत होने का हवाला देते हुए नूपुर शर्मा को धमकी दे रहा है। चिश्ती के इस वीडियो को देश का माहौल बिगड़ाने की कोशिश के तौर पर देखा जा रहा है। वीडियो सामने आने के बाद अजमेर शहर में माहौल तनावपूर्ण हो गया है।

वीडियो में सलमान चिश्ती ने कहा...

वीडियो में सलमान चिश्ती कह रहा है, 'वक्त पहले जैसा नहीं रहा, वरना वह बोलता नहीं, कसम है मुझे पैदा करने वाली मेरी मां की, मैं उसे सरेआम गोली मार देता,  मुझे मेरे बच्चों की कसम, मैं उसे गोली मार देता और आज भी सीना ठोक कर कहता हूं, जो भी नुपुर शर्मा की गर्दन लाएगा, मैं उसे अपना घर दे दूंगा और रास्ते पर निकल जाऊंगा, ये वादा करता है सलमान।

खादिम के खिलाफ दर्ज हुआ मामला 

खादिम सलमान चिश्ती का वीडियो वायरल होने के बाद अजमेर शहर के अलवर गेट थाने में मुकदमा दर्ज कराया गया है। अजमेर के एएसपी विकास सांगवान ने कहा कि इस वीडियो को लेकर पुलिस प्रशासन का रवैया बेहद सख्त है, वीडियो में सलमान चिश्ती नशे की हालत में नजर आ रहा है, उसकी तलाश की जा रही है।

गौरतलब है कि नूपुर शर्मा के बयान का समर्थन करने पाए उदयपुर में टेलर कन्हैयालाल की गला काटकर हत्या कर दी गयी। इस हत्याकांड को लेकर देशभर से प्रतिक्रियाएं सामने आई है। टेलर कन्हैया लाल की हत्या करने वाले आरोपियों रियाज और गौस मोहम्मद ने भी वीडियो बनाकर धमकी दी थी। इतना ही नहीं आरोपियों ने बेखौफ होते हुए हत्या के बाद भी वीडियो बनाया था। इस निर्मम हत्या के बाद पूरे देश में गुस्से का माहौल था।