BREAKING NEWS

लोकसभा में नागरिकता संशोधन विधेयक पारित, पक्ष में पड़े 311 वोट, विपक्ष में 80◾जब तक मोदी प्रधानमंत्री हैं, किसी भी धर्म के लोगों को डरने की जरूरत नहीं : शाह ◾महिलाओं के खिलाफ अत्याचार, चिंताजनक और शर्मनाक : नायडू ◾ओवैसी ने लोकसभा में नागरिकता विधेयक की प्रति फाड़ी भाजपा सदस्यों ने संसद का अपमान बताया ◾पूर्वोत्तर के अधिकतर राज्यों के दलों ने नागरिकता संशोधन विधेयक का समर्थन किया ◾अनुच्छेद 370 को रद्द किये जाने के खिलाफ याचिकाओं पर संविधान पीठ कल से करेगी सुनवाई ◾दुष्कर्म की राजधानी बना भारत, फिर भी चुप हैं मोदी : राहुल गांधी◾कांग्रेस कभी गठबंधन के भरोसे पर खरा नहीं उतरती : नरेन्द्र मोदी ◾TOP 20 NEWS 09 December : आज की 20 सबसे बड़ी खबरें◾भीकाजी कामा प्लेस मेट्रो स्टेशन के नजदीक जेएनयू के छात्रों पर पुलिस ने किया लाठीचार्ज ◾नागरिकता संशोधन विधेयक भाजपा के घोषणापत्र का हिस्सा रहा, जनता ने इसे मंजूर किया : अमित शाह◾कर्नाटक उपचुनाव : BJP को 12 सीटों पर जीत मिली, विधानसभा में मिला स्पष्ट बहुमत ◾कर्नाटक : सिद्धारमैया ने कांग्रेस विधायक दल के नेता पद से दिया इस्तीफा◾JNU छात्रों ने राष्ट्रपति भवन तक शुरू किया मार्च, पुलिस ने की शांतिपूर्ण प्रदर्शन की अपील◾रॉबर्ट वाड्रा को कोर्ट से बड़ी राहत, मेडिकल ट्रीटमेंट के लिए विदेश जाने की मिली अनुमति◾बीजेपी ने छह सीटें जीतने के साथ कर्नाटक विधानसभा में बहुमत किया हासिल ◾झारखंड में बोले राहुल- सत्ता में आने पर लोगों को जल, जंगल और जमीन लौटाया जाएगा◾कांग्रेस ने धर्म के आधार पर देश विभाजन किया जिसके कारण नागरिकता कानून में संशोधन की जरूरत पड़ी : अमित शाह◾अखिलेश यादव ने नागरिकता संशोधन विधेयक को बताया भारत और संविधान का अपमान◾झारखंड में बोले PM मोदी- कांग्रेस कभी भी गठबंधन के भरोसे पर खरा नहीं उतरी◾

राजस्‍थान

जितेंद्र सिंह का दावा, कहा- अलवर के तीनों निकायों चुनावें में कांग्रेस जीतेगी

 jitendra singh1200

पूर्व केंद्रीय मंत्री जितेंद सिंह ने कहा है कि अलवर जिले के अलवर नगर परिषद भिवाड़ नगर परिषद एवं थानागाजी नगर पालिका के चुनावें में कांग्रेस बहुमत से बोर्ड बनायेगी। श्री सिंह ने आज अलवर में मतदान करने के बाद पत्रकारों से कहा कि कांग्रेस अलवर शहर में सफाई व्यवस्था और आवारा पशुओं की समस्या से निजात दिलाने को लेकर चुनाव लड़ रही है। 

शिवसेना ने भाजपा पर साधा निशाना, कहा- नए समीकरण से कई लोगों के पेट में दर्द

उन्होंने आरोप लगाया कि अलवर में भारतीय जनता पार्टी का 15 साल से बोर्ड है, लेकिन अलवर शहर की हालत गांव से भी बदतर। सफाई व्यवस्था चौपट है। आवारा पशु घूम रहे हैं और इन पशुओं के हमले से लोग जख्मी हो रहे हैं जिससे उनकी मौत हो रही है। 

सिंह ने कहा कि भाजपा का बोर्ड भ्रष्टाचार का अड्डा बना हुआ है। अब बदलाव का समय है। जनता 15 साल का हिसाब चाहती है। भारतीय जनता पार्टी ने अलवर शहर की जनता के साथ धोखा किया है। अलवर नगर परिषद में भ्रष्टाचार इतना पनप गया है कि भाजपा का बोर्ड माफिया बन गया है।