राजस्थान में लोकसभा चुनाव में दूसरे चरण के तहत छह मई को होने वाले जयपुर संसदीय क्षेत्र में भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के प्रत्याशी सांसद रामचरण बोहरा पन्द्रह अप्रैल को अपना नामांकन पत्र दाखिल करेंगे। भाजपा नेता एवं पूर्व मंत्री कालीचरण सराफ ने आज पत्रकारों को यह जानकारी देते हुए बताया कि श्री बोहरा सत्रहवीं लोकसभा चुनाव के लिए पन्द्रह अप्रैल को अपना नामांकन पत्र भरेंगे। इससे पहले पार्टी के नेता एवं कार्यकर्ता भाजपा के चुनाव कार्यालय में सुबह नौ बजे एकत्रित होंगे जहां नामांकन सभा होगी।

 श्री सराफ ने बताया कि नामांकन सभा को पार्टी की राष्ट्रीय उपाध्यक्ष एवं पूर्व मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे तथा पार्टी के अन्य नेता संबोधित करेंगे। उन्होंने कहा कि इसके बाद ढोल मंजीरों के साथ रैली के रुप में पैदल कलेक्ट्री पहुंचकर नामांकन किया जायेगा।

उन्होंने दावा किया कि मोदी की लहर चल रही है और इस बार भी राज्य में भाजपा सभी सीटों पर जीत हासिल करेगी। उन्होंने कहा कि पार्टी प्रत्याशी श्री बोहरा का जनसंपर्क जारी हैं। विधानसभा क्षेत्रों में कार्यकर्ता सम्मेलनों का आयोजन भी किया जा रहा है। उन्होंने बताया कि हवामहल एवं किशनपोल बाजार विधानसभा क्षेत्र में कार्यकर्ता सम्मेलन हो चुके है।