BREAKING NEWS

कर्नाटक उपचुनाव में 62.18 प्रतिशत मतदान, 12 सीटों पर त्रिकोणीय मुकाबला ◾प्याज को लेकर भाजपा सांसद ने कांग्रेस पर कसा तंज ◾मोदी को तानाशाह के रूप में बदनाम करने की साजिश : स्वामी◾आंध्रप्रदेश के मुख्यमंत्री पहुंचे दिल्ली, मिलेंगे प्रधानमंत्री एवं केंद्रीय मंत्रियों से ◾उन्नाव बलात्कार पीड़िता दिल्ली हवाई अड्डे पहुंची, पुलिस ने अस्पताल तक बनाया ग्रीन कॉरीडोर ◾अनुच्छेद 370 : लाइव स्ट्रीमिंग संबंधी याचिका पर सुनवाई करेगा सुप्रीम कोर्ट◾हफ्ते भर बाद भी मंत्रियों को नहीं मिला विभाग, भाजपा ने की आलोचना ◾बैंक धोखाधड़ी : ईडी ने रतुल पुरी की जमानत अर्जी का किया विरोध◾राहुल गांधी ने प्याज पर सीतारमण के बयान को लेकर तंज कसा ◾TOP 20 NEWS 05 December : आज की 20 सबसे बड़ी खबरें◾PNB घोटाला : नीरव मोदी भगोड़ा आर्थिक अपराधी घोषित ◾DTC और क्लस्टर बसों में लगेंगे CCTV कैमरे, पैनिक बटन, GPS : केजरीवाल ◾मायावती ने केंद्र द्वारा लाए गए नागरिकता संशोधन विधेयक को बताया विभाजनकारी और असंवैधानिक◾चिदंबरम ने पहले ही दिन जमानत की शर्तों का उल्लंघन किया: प्रकाश जावड़ेकर◾अर्थव्यवस्था पर असामान्य रूप से मौन हैं PM मोदी, सरकार को नहीं कोई खबर : चिदंबरम ◾रेपो दर में नहीं हुआ कोई बदलाव, RBI ने GDP ग्रोथ अनुमान घटाकर किया 5 फीसदी◾वायनाड में बोले राहुल- PM मोदी और अमित शाह ‘काल्पनिक’ दुनिया में जी रहे हैं इसलिए देश संकट में है◾जेल से बाहर आते ही एक्शन में दिखे चिदंबरम, संसद परिसर में मोदी सरकार के खिलाफ किया प्रदर्शन◾प्रियंका ने योगी सरकार पर साधा निशाना, कहा- प्रदेश में कानून व्यवस्था बेहतर होने के फर्जी प्रचार से बाहर निकलना चाहिए◾महाराष्ट्र में शिवसेना को बड़ा झटका, भाजपा में शामिल हुए 400 पार्टी कार्यकर्ता◾

राजस्‍थान

पपला गिरोह का इनामी गिरफ्तार, पपला गुर्जर को फरार कराने में था हाथ

 hathkadi

जयपुर : राजस्थान पुलिस की विशेष शाखा (एसओजी) ने बड़ी कार्यवाई करते हुए पपला गिरोह के एक और इनामी सदस्य को गिरफ्तार किया है लेकिन अभी भी पपला गुर्जर सहित  12 इनामी अपराधी फरार हैं इन सभी पर बहरोड थाने पर हमला और फायरिंग कर कुख्यात बदमाश विक्रम उर्फ़ पपला गुर्जर को थाने से फरार कराने का आरोप है। इसकी सूचना पुलिस के अतिरिक्त महानिदेशक (एटीएस एवं एसओजी) अनिल पालीवाल ने दी। 

उन्होंने बताया कि पचास हजार के इनामी हरियाणा के महेन्द्रगढ़ निवासी दीक्षान्त गुर्जर (23) को गिरफ्तार कर उससे गहन पूछताछ की जा रही है। इस मामले में पपला गिरोह के सात और सदस्यों पर 50,000-50,000 रुपये का इनाम घोषित किया गया है। उन्होंने बताया कि प्रकरण में वांछित एवं फरार चल रहे गिरोह के सात और सदस्यों बल्लु उर्फ बलवान ,चन्द्रपाल उर्फ चन्दु यादव, राहुल,प्रशान्त,अशोक गुर्जर,राजवीर, भूप सिंह की सूचना देने एवं गिरफ्तार करवाने पर नकद पुरस्कार राशि दी जाएगी। 

पालीवाल ने बताया कि मामले में वांछित एवं फरार चल रहे मुख्य आरोपी पपला पर एक लाख रुपये व गिरोह के छः सदस्यों पर 50,000-50,000 रूपये का इनाम पूर्व में घोषित किया गया था, जिसमें से दीक्षान्त सहित दो इनामी अपराधियो को गिरफ्तार किया जा चुका है। वहीं कुल 12 ईनामी की तलाश जारी है। उल्लेखनीय है कि छह सितम्बर को अलवर जिले के बहरोड थाने पर गिरोह के सदस्यों ने हमला कर पपला को छुड़ा ले गये थे। 

थाने पर हमला कराने की साजिश एवं हमले में शामिल विनोद स्वामी, कैलाशचंद, जगन खटाणा, महिपाल गुर्जर, सुभाष गुर्जर, नरेन्द्र सिंह, श्याम सुन्दर उर्फ अशोक, जितेन्द्र उर्फ जीतू, विक्रम सिंह, महेन्द्र उर्फ पप्पु गुर्जर, अजय कुमार उर्फ बिल्लू व एक ईनामी दिनेश कुमार को पूर्व में गिरफ्तार किया जा चुका है। इस प्रकार इस प्रकरण में अब तक कुल 13 अभियुक्तों को गिरफ्तार किया जा चुका है। पालीवाल ने बताया कि गिरफ्तार किये गये अपराधियों से गिरोह के अन्य सदस्यों के बारे में पूछताछ की जा रही है। अन्य अपराधियों की तलाश जारी है।