BREAKING NEWS

Adani Group case: कांग्रेस के तीन राज्यसभा सदस्यों ने दिया कार्यस्थगन नोटिस ◾पश्चिम बंगाल : भाजपा को लगे एक के बाद एक झटके, पंचायत चुनाव से पहले छठा विधायक TMC में शामिल◾हिमाचल प्रदेश में हिमस्खलन की चपेट में आने से दो लोगों की मौत, एक लापता◾6 बेटियों का बाप बना दूल्हा... 65 साल के युवक ने 41 साल छोटी लड़की के साथ की शादी◾उत्तर प्रदेश : ट्रक से टकराई एसयूवी, तीन की मौत अन्य घायल ◾उत्तर प्रदेश : सगाई समरोह में हुई फायरिंग से एक युवक की मौत, अन्य व्यक्ति घायल ◾सुप्रीम कोर्ट को मिलेंगे आज पांच नए जज, CJI दिलाएंगे शपथ◾बिहार : मुखिया ने युवकों को बंधक बनाकर पीटा, एक की मौत दो जख़्मी होने पर आगजनी तथा तोड़फोड़ का माहौल ◾आज का राशिफल (06 फरवरी 2023)◾श्रीलंका के राष्ट्रपति विक्रमसिंघे के साथ मुरलीधरन 13 वें संशोधन पर चर्चा की ◾केंद्रीय ऊर्जा मंत्री आरके सिंह ने कहा- 'ग्लोबल वार्मिंग, जलवायु परिवर्तन से निपटने एकजुट हों जी-20 सदस्य देश'◾सुशील मोदी ने नीतीश पर कसा तंज- इनके समय था रेलवे का ‘पैसेंजर ट्रेन काल‘, अब विकास बुलेट गति से होगा ◾ब्रिटेन के प्रधानमंत्री ऋषि सुनक की मुश्किलें बढ़ी ◾आम आदमी पार्टी ने की वित्तमंत्री की आलोचना, करोड़ो का कर चुकाने के बावजूद दिल्ली को मिला मात्र 325 करोड़◾CM योगी आदित्यनाथ ने कहा- सरकारी योजनाएं महज वोटबैंक के लिए नहीं होतीं◾UP Politics: केशव प्रसाद मौर्य का ये बयान यूपी की राजनीति में मचा सकता है हलचल◾समाधान यात्रा के दौरान लोगों से नहीं मिले नीतीश कुमार, गुस्साए लोगों ने की आगजनी। ◾भारत-ब्रिटेन सुरक्षा संवाद में शामिल होकर ऋषि सुनक ने दिया ‘विशेष संकेत’◾GL ने बेबुनियादी आधार पर 244 प्रधानाचार्यों की नियुक्ति रोकी : सिसोदिया◾भारत सरकार ने चीन को फिर दिया झटका, एक साथ ब्लॉक किए 232 मोबाइल ऐप्स ◾

राजस्थान: शेखावटी में गैंगस्टरों का खूनी खेल में मौत का तांडव ! राजू ठेठ और विश्नोई गैंग में क्यों चली आ रही है दुश्मनी

राजस्थान के शेखावटी इलाके में बीत दिन 3 दिसंबर को मशूहर गैगस्टर राजू ठेठ को   ताबड़तोड़ फायरिंग करके मौत के घाट उतार दिया था। यह पहली वारदात नहीं है जब यहां पर घटित हुए । राजस्था की शेखावटी इलाके में खूनी खेल कई बार देखने को मिल चुका है। राजू ठेठ को मारने वाले चार बदमाश बिश्नोई गैंग से संबंध रखते थे। 

गैंगस्टर राजू ठेठ को लॉरेंश गैंग के गुर्गे ने मौत के घाट उतारा

आपको बता दें कि बीते शनिवार को मशूहर गैंगस्ट को चार गन शूटरों ने हमेशा के लिए सुला दिया। लेकिन इसे पीछे हत्याकांड का साजिश कर्ता लॉरेंश गैंग से संबंध रखने वाला गोदारा है। मशूहर गायक सिद्धू मूसेवाला को मारने की सुपारी इसी लॉरेंश गैंग ने ली थी। इसी गैंग का गुर्गा रोहित गोदारा ने राजू ठेठ को मारने की जिम्मेदारी ली थी। 

राजू ठेठ जुर्म का बादशाह था... लोग धर-धर कांपते थे

मिली जानकारी के मुताबिक मरने वाला शख्स राजू ठेठ कोई आम नागरिक नहीं था । यह जुर्म का सम्राट था, जुर्म की दुनिया में इसका सिक्का चलता था। राजू ठेट का राजस्थान में इतना दबदबा था कि जब वह अपना गुर्गो के साथ निकलता था तो उसके सामने से आने वाले शख्स कांप जाते थे। हालांकि, राजू ठेठ के जेल जाने के बाद से ही इसके नाम से फिरोता वसूली गई और कई बड़े अपराध भी इसके नाम से दर्ज किए गए। 

रोहित गोदारा ने राजू ठेठ को मारने का लिया थी जिम्मेदारी

शेखावटी की गैंगवार भले ही ठंडी पड़ चुकी थी लेकिन लॉरेंस बिश्नोई गैंग धीरे-धीरे राजस्थान में पैर पसार रहा था। इसी बीच राजू ठेठ को कोर्ट ने पैरोल दे दी और 3 दिसंबर, शनिवार को सीकर के उद्योग नगर में राजू घर के पास ही गोली मारकर उसकी कथित तौर से हत्या कर दी गई। वहीं,  हत्या की जिम्मेदारी लॉरेंस बिश्नोई गैंग के सदस्य रोहित गोदारा ने ली और उसने उसकी फेसबुक आईडी पर इस हत्या की जिम्मेदारी लेते हुए पोस्ट लिखी गई कि आनंदपाल और बलबीर बानूड़ा की हत्या का बदला पूरा हो गया है. दरअसल, आनंदपाल एनकाउंटर के बाद इस गैंग के सदस्य लॉरेंस बिश्नोई गैंग में शामिल हो गए थे।

4 गैंगस्टर को राजू ठेठ ने मौत के घाट उतारा था

 आपको बता दें कि इस सनसनीखेज हत्याकांड का वीडियो भी सामने आया था जिसमें यह देखा जा सकता है कि बदमाश खुलेआम फायरिंग कर रहे हैं। वीडियो में चार आरोपी दिखाई दे रहे हैं और चारों आरोपियों के हाथ में गन भी मौजूद है। आरोपी जैसे ही राजू ठेठ पर गोलियां बरसाते हैं, वहां भगदड़ मच जाती है. गोलियों की तड़तड़ाहट सुनकर लोग भागने लगते हैं. वारदात को अंजाम देने के बाद आरोपी बड़े आराम से आगे की ओर बढ़ते हैं। इस दौरान एक आरोपी हवाई फायर भी करता है.