BREAKING NEWS

चुनाव दिल्ली के 2 करोड़ लोगों व 200 भाजपा सांसदों के बीच : केजरीवाल ◾भागवत ने किये बाबा विश्वनाथ के दर्शन◾निर्भया केस : पवन जल्लाद गुरुवार को पहुंचेगा तिहाड़◾प्रशांत ने नीतीश के दावे को बताया 'झूठा'◾बस ने ऑटो रिक्शा को मारी टक्कर, दोनों वाहन कुएं में गिरे, 15 से अधिक लोगों की मौत , 20 से ज़्यादा जख्मी◾भाजपा चुनाव को साम्प्रदायिक बनाना चाहती है : कांग्रेस◾अंडर-19 विश्व कप : ऑस्ट्रेलिया को हराकर भारत सेमीफाइनल में◾कन्हैया कुमार से ज्यादा खतरनाक बयान दिया है शरजील ने - शाह◾जम्मू में अंतरराष्ट्रीय सीमा पर BSF को ड्रोन रोधी प्रणाली से लैस किया जाएगा◾भारत ने हिन्दू लड़की के अपहरण पर पाक उच्चायोग के अधिकारी को किया तलब, आपत्ति पत्र जारी किया◾प्रशांत किशोर को अमित शाह के कहने पर जदयू में शामिल किया : नीतीश कुमार ◾NPR के प्रारूप में जोडे गए नए कॉलम को हटाने का आग्रह करेंगे पार्टी सांसद : नीतीश कुमार ◾बजट सत्र के मद्देनजर राज्यसभा के सभापति ने शुक्रवार को बुलाई सर्वदलीय बैठक ◾राहुल ने किया नेशनल रजिस्टर आफ अनएम्पलायमेंट पोस्टर का विमोचन ◾राजद्रोह का आरोपी शरजील इमाम बिहार के जहानाबाद से गिरफ्तार◾नरेंद्र मोदी ने देश की भाईचारे और एकता की छवि को नुकसान पहुंचाया : राहुल गांधी◾एनसीसी के कार्यक्रम में PM मोदी बोले- पाक को धूल चटाने में 10 दिन भी नहीं लगेंगे'◾कांग्रेस ने भाजपा पर साधा निशाना, कहा- प्रति व्यक्ति कर्ज 27 हजार रुपये बढ़ा, सरकार बजट में बताए कि यह बोझ कैसे कम होगा ◾2002 गुजरात दंगे के 14 दोषियों को सुप्रीम कोर्ट से मिली जमानत◾केजरीवाल की चुनौती को अमित शाह ने स्वीकारी, 8 सांसदों को स्कूलों में भेजकर खोली पोल ◾

Rajasthan Board 12th 2018 साइंस और कॉमर्स रिजल्ट घोषित, यहां चेक करे

राजस्थान माध्यमिक शिक्षा बोर्ड (RBSE) 2018का रिजल्ट घोषित हो चुका है। छात्र अपना रिजल्ट अधिकारिक वेबसाइट rajeduboard.rajasthan.gov.in पर देख पाएंगे है। राजस्थान बोर्ड के अध्यक्ष ने वर्ष 2018 की सीनियर सेकेंडरी 12वीं साइंस और कॉमर्स स्ट्रीम का परीक्षा परिणाम जारी करने की तारीख के संबंध में घोषण कर दी है।

राजस्थान माध्यमिक शिक्षा बोर्ड (आरबीएसई) अजमेर के अनुसार 12वीं साइंस और कॉमर्स स्ट्रीम का रिजल्ट की घोषणा राजस्थान के शिक्षा राज्य मंत्री वासुदेव देवनानी बुधवार 23 मई को करेंगें। यह घोषणा राजस्थान बोर्ड के कार्यालय में सायं 6.15 बजे की जाएगी। हालांकि राजस्थान माध्यमिक शिक्षा बोर्ड द्वारा अभी तक कला संकाय के नतीजे घोषित करने की तारीख का ऐलान नहीं किया गया है।

सूत्रों के मुताबिक RBSE Class 10 Board Result 2018 और RBSE Class 8 Board Result 2018 का ऐलान अगले महीने जून में किया जाएगा। RBSE Rajasthan Board Class 12 Result 2018, RBSE Rajasthan Board Result 2018, Rajasthan Board Class 12 Science Result 2018, Rajasthan Board Class 12 Commerce Result 2018 का ऐलान राजस्थान बोर्ड की ऑफिशियल वेबसाइट rajeduboard.rajasthan.gov.in पर किया गया।

अधिक जानकारियों के लिए यहाँ क्लिक करें।