BREAKING NEWS

रक्षा मंत्रालय बड़ा फैसला - 2,290 करोड़ रुपये के सैन्य उपकरणों की खरीद को मंजूरी दी ◾प. बंगाल के राज्यपाल की ममता सरकार को चेतावनी - संविधान की रक्षा नहीं हुई तो कार्रवाई होगी◾‘नमामि गंगे’ मिशन के तहत प्रधानमंत्री मोदी उत्तराखंड में छह बड़ी परियोजनाओं का करेंगे उद्घाटन◾सचिन पायलट का केन्द्र सरकार पर वार - चुनौतीपूर्ण समय में किसानों के साथ किया विश्वासघात◾कोरोना महामारी ने किसी एक स्रोत पर वैश्विक आपूर्ति श्रृंखला की निर्भरता के जोखिम को उजागर किया : मोदी ◾RCB vs MI: मुंबई इंडियंस ने टॉस जीतकर चुनी गेंदबाजी, आरसीबी को दिया बल्लेबाजी का न्योता◾रियल एस्टेट सेक्टर पर कोरोना की भारी मार, जुलाई-सितंबर के दौरान घरों की बिक्री 61 प्रतिशत घटी ◾3 अक्टूबर को प्रधानमंत्री मोदी अटल सुरंग रोहतांग का करेंगे उद्घाटन, सामरिक रूप से है बेहद खास ◾रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने नयी रक्षा खरीद प्रक्रिया को किया जारी, स्वदेशी उत्पादन को मिलेगा बढ़ावा ◾सुशांत केस को लेकर सीबीआई का बयान- हर पहलू से की जा रही है जांच◾भारत में 50 लाख से अधिक कोरोना मरीज हुए संक्रमण मुक्त, रिकवरी रेट पहुंचा 82.58 प्रतिशत◾शिवसेना का राजग पर निशाना : इस गठबंधन में अब राम नहीं बचे हैं, जिसने अपने दो शेर खो दिये हैं ◾अनलॉक 5 की गाइडलाइन्स : खुल सकते है पर्यटन स्थल और सिनेमा हॉल,मिल सकती है अधिक छूट ◾केंद्र का सुप्रीम कोर्ट में जवाब : टाली गई किस्तों पर बैंकों के ब्याज में छूट को लेकर निर्णय जल्द ◾बिहार विधानसभा चुनाव को लेकर सभी राजनीतिक दलों के लिए निर्वाचन आयोग द्वारा गाइडलाइन्स जारी◾कृषि बिल पर राहुल का वार- किसानों के लिए मौत का फरमान है नया कानून, देश में मर चुका है लोकतंत्र◾कृषि विधेयक के विरोध में कर्नाटक में राज्यव्यापी बंद, कार्यकर्ताओं ने बस स्टेशनों को किया सीज◾कोविड-19 : देश में 95 हजार से अधिक लोगों ने गंवाई जान, पॉजिटिव केस की संख्या 60 लाख के पार◾भगत सिंह की जयंती आज, पीएम मोदी बोले- उनकी वीरता की गाथा देशवासियों को युगों तक प्रेरित करती रहेगी◾TOP 5 NEWS 28 SEPTEMBER : आज की 5 सबसे बड़ी खबरें◾

भारत में कोरोना के आँकड़े #GharBaithoNaIndiaSource : Ministry of Health and Family Welfare

कोरोना की पुष्टि

इलाज चल रहा है

ठीक हो चुके

मृत लोग

Rajasthan Board 12th 2018 साइंस और कॉमर्स रिजल्ट घोषित, यहां चेक करे

राजस्थान माध्यमिक शिक्षा बोर्ड (RBSE) 2018का रिजल्ट घोषित हो चुका है। छात्र अपना रिजल्ट अधिकारिक वेबसाइट rajeduboard.rajasthan.gov.in पर देख पाएंगे है। राजस्थान बोर्ड के अध्यक्ष ने वर्ष 2018 की सीनियर सेकेंडरी 12वीं साइंस और कॉमर्स स्ट्रीम का परीक्षा परिणाम जारी करने की तारीख के संबंध में घोषण कर दी है।

राजस्थान माध्यमिक शिक्षा बोर्ड (आरबीएसई) अजमेर के अनुसार 12वीं साइंस और कॉमर्स स्ट्रीम का रिजल्ट की घोषणा राजस्थान के शिक्षा राज्य मंत्री वासुदेव देवनानी बुधवार 23 मई को करेंगें। यह घोषणा राजस्थान बोर्ड के कार्यालय में सायं 6.15 बजे की जाएगी। हालांकि राजस्थान माध्यमिक शिक्षा बोर्ड द्वारा अभी तक कला संकाय के नतीजे घोषित करने की तारीख का ऐलान नहीं किया गया है।

सूत्रों के मुताबिक RBSE Class 10 Board Result 2018 और RBSE Class 8 Board Result 2018 का ऐलान अगले महीने जून में किया जाएगा। RBSE Rajasthan Board Class 12 Result 2018, RBSE Rajasthan Board Result 2018, Rajasthan Board Class 12 Science Result 2018, Rajasthan Board Class 12 Commerce Result 2018 का ऐलान राजस्थान बोर्ड की ऑफिशियल वेबसाइट rajeduboard.rajasthan.gov.in पर किया गया।

अधिक जानकारियों के लिए यहाँ क्लिक करें।