BREAKING NEWS

UN के मंच से पीएम मोदी की नसीहत, कोरोना महामारी से निपटने में संयुक्त राष्ट्र कहां है? ◾संयुक्त राष्ट्र के मंच से पीएम मोदी का संबोधन: UN की निर्णायक इकाई से भारत को आखिर कब तक दूर रखा जाएगा◾अमित शाह ने लद्दाख के जन प्रतिनिधियों से की मुलाकात◾ड्रग केस : श्रद्धा कपूर, सारा अली खान से एनसीबी की पूछताछ खत्म, किसी को नया समन नहीं भेजा गया ◾SRH vs KKR आईपीएल-13 : टॉस जीत सनराइजर्स हैदराबाद ने किया बल्लेबाजी का फैसला ◾राहुल ने किया केंद्र से आग्रह : प्रस्तावित कृषि कानूनों को वापस ले सरकार, एमएसपी की गारंटी दे◾ड्रग्स केस : एनसीबी के सामने दीपिका पादुकोण ने कबूली ड्रग चैट की बात, पांच घंटे तक हुई पूछताछ ◾वैज्ञानिकों ने हर मुश्किल और सामने आई सभी चुनौतियों को अवसर में बदला है: हर्षवर्धन◾वीरेंद्र सहवाग ने CSK का उड़ाया मजाक, कहा - टीम के बल्लेबाजों को ग्लूकोज चढ़वाने की जरूरत ◾भारत ने श्रीलंका में अल्पसंख्यक तमिलों के लिये सत्ता में भागदारी की हिमायत की : विदेश मंत्रालय◾BJP की नई टीम का ऐलान, राम माधव सहित 4 महासचिव बदले, देखें पूरी लिस्ट◾कांग्रेस का तीखा वार : श्रम सुधार संबंधी संहिताएं मजूदर विरोधी, सरकार के ‘डीएनए में’ है निर्णय थोपना◾ड्रग केस : अभिनेत्री श्रद्धा कपूर और सारा अली खान पर एनसीबी ने दागे तीखे सवाल , पूछताछ जारी◾पाकिस्तानी सेना ने एक बार फिर राजौरी में LOC पर संघर्ष विराम का उल्लंघन किया ◾पीएम मोदी UNGA को आज करेंगे संबोधित, आतंकवाद समेत इन मुद्दों पर होगी चर्चा ◾मोदी सरकार द्वारा किसानों पर किए जा रहे अत्याचार के खिलाफ साथ मिलकर उठाएं आवाज : राहुल गांधी ◾देश में एक दिन की वृद्धि के बाद फिर घटे कोरोना के एक्टिव केस, संक्रमितों का आंकड़ा 59 लाख के पार ◾बॉलीवुड से जुड़े ड्रग केस की जांच के लिए तैयार NCB, दीपिका पादुकोण एजेंसी के सामने हुईं पेश ◾दुनियाभर में कोरोना केस 3 करोड़ 24 लाख के पार, 9 लाख 87 हजार से अधिक की मौत◾पाकिस्तान ने फिर अलापा कश्मीर राग, भारत ने दिया करारा जवाब ◾

भारत में कोरोना के आँकड़े #GharBaithoNaIndiaSource : Ministry of Health and Family Welfare

कोरोना की पुष्टि

इलाज चल रहा है

ठीक हो चुके

मृत लोग

राजस्थान : मनचले की लड़की ने की धुनाई, कहा - किसी लड़की को कमजोर न समझें

राजस्थान के भरतपुर में एक मनचले की लड़की ने जमकर पिटाई की। जिसका वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। 11 जुलाई को सामने आए वीडियो में एक लड़की डंडे से लड़के की धुनाई करती दिख रही है। वीडियो भरतपुर के मुखर्जी नगर सेक्टर-3 का है। दरअसल, मनचले की हरकत से परेशान हुई लड़की उसकी जमकर धुनाई की। रिपोर्ट्स के मुताबिक, लड़की एथिलीट है। वह रोज सुबह अपने घर से 15 किलोमीटर की दौड़ लगाने के लिए निकलती है। मनचले की इस हरकत से परेशान लड़की का कहना है कि, वह रोज अपने घर से काम के लिए निकलती है और ये लड़के उनका नाम खराब कर रहे हैं।

लड़की को यह लड़का पिछले कुछ दिनों से परेशान कर रहा था और उसके खिलाफ गलत अफवाह फैला रहा था। जिससे गुस्से में आई लड़की ने घटना के दिन वहां घूमने निलने एक बुजुर्ग से उनका डंडा लेकर लड़के की धुनाई कर दी। इस दौरान वहां मौजूद लोगों ने भी लड़की का साथ दिया और उनमें से एक ने इस घटना को अपने फोन में कैद कर लिया, जिसके बाद इस वीडियो को सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया। इस बारे में एक न्यूज एजेंसी से बात करते हुए लड़की ने बताया कि वह उस लड़के के खिलाफ पुलिस में कोई केस दर्ज नहीं करावएगी, क्योंकि वह उसे सुधरने का एक मौका देना चाहती है। साथ ही लड़की ने कहा, अगर तुम समझते हो कि तुम डोनल्ड ट्रंप के बेटे हो तो तुम गलत हो। कोई भी लड़की कमजोर नहीं है। तुम अपनी हद पार करोगे तो हम अपनी आवाज उठाएंगे।