BREAKING NEWS

राजद्रोह का आरोपी शरजील इमाम बिहार के जहानाबाद से गिरफ्तार◾नरेंद्र मोदी ने देश की भाईचारे और एकता की छवि को नुकसान पहुंचाया : राहुल गांधी◾एनसीसी के कार्यक्रम में PM मोदी बोले- पाक को धूल चटाने में 10 दिन भी नहीं लगेंगे'◾कांग्रेस ने भाजपा पर साधा निशाना, कहा- प्रति व्यक्ति कर्ज 27 हजार रुपये बढ़ा, सरकार बजट में बताए कि यह बोझ कैसे कम होगा ◾2002 गुजरात दंगे के 14 दोषियों को सुप्रीम कोर्ट से मिली जमानत◾केजरीवाल की चुनौती को अमित शाह ने स्वीकारी, 8 सांसदों को स्कूलों में भेजकर खोली पोल ◾सीएए के तहत भारतीय नागरिकता पाने के लिए लोगों को देना होगा धर्म का सबूत◾क्षेत्रीय सुरक्षा के लिए एक-दूसरे की संवेदनाओं को समझना आवश्यक : राजनाथ सिंह◾पाक के लाहौर में मारा गया खालिस्तानी नेता 'हैप्पी PhD’, RSS नेताओं की हत्या का था आरोपी◾निर्भया केस के दोषी मुकेश सिंह की याचिका पर आज सुप्रीम कोर्ट में होगी सुनवाई ◾BJP सांसद प्रवेश वर्मा का बड़ा बयान, बोले-हमारी सरकार बनी तो 1 घंटे में खाली करा देंगे शाहीन बाग◾दिल्ली में कोरोना वायरस ने दी दस्तक, RML अस्पताल में 3 संदिग्ध मामले सामने आए◾जम्मू-कश्मीर पुलिस को बड़ी कामयाबी हासिल, लश्कर-ए-तैयबा के आतंकी को किया गिरफ्तार◾मध्यप्रदेश : कमलनाथ सरकार में राजनीतिक नियुक्तियां अटकने से कांग्रेस नेताओं में बढ़ रहा असंतोष ◾दिल्ली चुनाव : अमित शाह ने केजरीवाल को शाहीनबाग जाने की चुनौती दी, कहा- मोदी सरकार राष्ट्र विरोधी को नहीं बख्शेगी ◾कोरोना वायरस से चीन में अब तक 106 लोगों की मौत, 1300 नए मामले आए सामने ◾हेमंत मंत्रिमंडल का विस्तार मंगलवार को, सात नये मंत्री हो सकते हैं शामिल ◾मुझे पेशेवर सेवाओं के लिए पीएफआई की तरफ से भुगतान किया गया था: कपिल सिब्बल ◾कोरेगांव-भीमा मामला : भाकपा ने कहा- NIA को सौंपना पूर्व भाजपाई सरकार के झूठ पर “पर्दा डालने की कोशिश’◾कोई शक्ति कश्मीरी पंडितों को लौटने से नहीं रोक सकती : राजनाथ सिंह ◾

राजस्थान : मनचले की लड़की ने की धुनाई, कहा - किसी लड़की को कमजोर न समझें

राजस्थान के भरतपुर में एक मनचले की लड़की ने जमकर पिटाई की। जिसका वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। 11 जुलाई को सामने आए वीडियो में एक लड़की डंडे से लड़के की धुनाई करती दिख रही है। वीडियो भरतपुर के मुखर्जी नगर सेक्टर-3 का है। दरअसल, मनचले की हरकत से परेशान हुई लड़की उसकी जमकर धुनाई की। रिपोर्ट्स के मुताबिक, लड़की एथिलीट है। वह रोज सुबह अपने घर से 15 किलोमीटर की दौड़ लगाने के लिए निकलती है। मनचले की इस हरकत से परेशान लड़की का कहना है कि, वह रोज अपने घर से काम के लिए निकलती है और ये लड़के उनका नाम खराब कर रहे हैं।

लड़की को यह लड़का पिछले कुछ दिनों से परेशान कर रहा था और उसके खिलाफ गलत अफवाह फैला रहा था। जिससे गुस्से में आई लड़की ने घटना के दिन वहां घूमने निलने एक बुजुर्ग से उनका डंडा लेकर लड़के की धुनाई कर दी। इस दौरान वहां मौजूद लोगों ने भी लड़की का साथ दिया और उनमें से एक ने इस घटना को अपने फोन में कैद कर लिया, जिसके बाद इस वीडियो को सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया। इस बारे में एक न्यूज एजेंसी से बात करते हुए लड़की ने बताया कि वह उस लड़के के खिलाफ पुलिस में कोई केस दर्ज नहीं करावएगी, क्योंकि वह उसे सुधरने का एक मौका देना चाहती है। साथ ही लड़की ने कहा, अगर तुम समझते हो कि तुम डोनल्ड ट्रंप के बेटे हो तो तुम गलत हो। कोई भी लड़की कमजोर नहीं है। तुम अपनी हद पार करोगे तो हम अपनी आवाज उठाएंगे।