BREAKING NEWS

महाराष्ट्र में कोरोना ने फिर दी दस्तक , 1,877 नए मामले आये सामने , 5 की मौत◾भाजपा ने AAP पर साधा निशाना , कहा - फेल हो गया है केजरीवाल का दिल्ली मॉडल◾जल्द CNG और PNG के दाम होंगे कम, सरकार ने शहर गैस वितरण कंपनियों को बढ़ाई आपूर्ति◾जातिगत जनगणना के बहाने ओमप्रकाश राजभर का नीतीश सरकार पर तंज- 'जल्द साबित करिये कि आप...' ◾'उपराष्ट्रपति बनने की इच्छा' BJP के आरोपों को CM नीतीश ने नकारा, बोले- 'जिसको जो बोलना है बोलते रहें'◾SCO Summit 2022: भारत-पाकिस्तान के प्रधानमंत्री की होगी मुलाकात, 6 साल बाद दिखेगा ये नजारा◾गृहमंत्रालय की गाइड लाइन्स : 15 अगस्त के कार्यक्रमों में न बजें फ़िल्मी गाने , इन नियमों का हो पालन ◾सुशील मोदी पर भड़के सीएम नीतीश, पूर्व उपमुख्यमंत्री के दावों को बताया 'बकवास'◾मप्र: जेल में बंद भाइयों को राखी बांधने पहुंची बहनें , अनुमति न मिलने पर किया चक्काजाम◾महाराष्ट्र: एकनाथ शिंदे के 'मिनी कैबिनेट' में 75 फीसदी मंत्रियों के खिलाफ दर्ज अपराधिक मामले◾ गोवा सीएम का केजरीवाल पर पलटवार, बोले- स्कूल चलाने के लिए हमें सलाह की नहीं जरूरत ◾नीतीश को अवसरवादी बताने पर तेजस्वी का भाजपा पर तंज - जो बिकेगा उसे खरीद लो है इनकी नीति ◾प्रधानमंत्री ने पीएमओ में कार्यरत कर्मचारियों की बेटियों से बंधवाई राखी, देशवासियों को दी शुभकामनायें ◾शिवसेना का बीजेपी पर प्रहार, कहा- मोदी के लिए नीतीश ने खड़ा किया तूफ़ान◾28 अगस्त को महंगाई पर 'हल्ला बोल रैली' करेगी कांग्रेस, कहा - पीएम हताश है और जनता त्रस्त ◾जगदीप धनखड़ ने उपराष्ट्रपति पद की शपथ ली, राजघाट जा कर महात्मा गांधी को दी श्रद्धांजलि ◾मेस का खाना देखकर रोया कॉन्स्टेबल, बोला- मिलती हैं पानी वाली दाल और कच्ची रोटियां◾बिहार में मंत्रिमंडल को लेकर RJD की नजर 'ए टू जेड' पर, मंत्रियों की सूची पर लालू लगाएंगे अंतिम मुहर ◾बिज़नेस टाइकून एलन मस्क ने टेस्ला में अपने 80 लाख शेयर बेचे, क्या फिर करने जा रहे है बड़ा धमाका ◾राजस्‍थान : गौवंश पर कहर बनकर टूटा लम्‍पी रोग, हजारों मवेशियों की मौत के बाद पशु मेलों पर रोक◾

Rajasthan News: राज्य में बीजेपी ने मनाया काला दिवस, जानें क्या बोले नेता...

देश में आपातकाल के 47 साल पूरे हो गए हैं। 25 जून 1975 को प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी ने देश में आपातकाल घोषित किया  (Prime Minister Indira Gandhi declared emergency in the country) था। जिसके मद्देनजर शनिवार को भारतीय जनता पार्टी (BJP) ने इस दिन को 'काला दिवस' (Black Day) के रूप में मनाया।राजधानी जयपुर सहित कई शहरों में पार्टी कार्यकर्ताओं ने 'काला दिवस' मनाते हुए धरना दिया और बांह पर काली पट्टी बांधकर विरोध जताया। मिली जानकारी के अनुसार भाजपा कार्यकर्ताओं की ओर से जयपुर, अजमेर, टोंक, धौलपुर, बीकानेर, नागौर सहित कई जिला मुख्यालयों पर धरना दिया गया।
कार्यक्रम को संबोधित करते हुए कहा
भाजपा के जयपुर स्थित कार्यालय में आपातकाल के विषय पर आयोजित संगोष्ठी को पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष सतीश पूनियां ने संबोधित (Satish Poonia addressed) किया। इस अवसर पर जनसंघ से लेकर संगठन की सेवा में कार्यरत लोकतंत्र के सेनानियों का सम्मान किया गया। पूनियां ने सोशल मीडिया पर ‘भारतीय लोकतंत्र और राजनीति के सबसे काले अध्याय आपातकाल’ विषय पर लोगों से संवाद भी किया। इसी कड़ी में जिलाध्यक्ष राव ने  कार्यक्रम को संबोधित करते हुए कहा कि आपातकाल की वो काली रात, जब तत्कालीन प्रधानमंत्री ने 25 जून 1975 को लोकतंत्र की हत्या(Prime Minister had killed democracy)  की थी। कांग्रेस पार्टी की ये रीति नीति पुरानी है। यही कारण है कि प्रदेश की सत्ता में बैठी कांग्रेस सुबह उठते ही शासन और प्रशासन चलाने के बजाए भाजपा को कोसना शुरू करती है। तरह-तरह के आरोप लगाती है।
कांग्रेस पार्टी और सरकार लोगों को अपने नियम जबरदस्ती थोपना चाहती
कांग्रेस पार्टी (Congress party) देश की मीडिया यानी चौथे स्तंभ (fourth pillar) तक को गोदी मीडिया का नाम देती है। कांग्रेस पार्टी और सरकार लोगों को अपने नियम जबरदस्ती थोपना चाहती है। दुनिया गवाह है कि वर्ष 1977 तक कांग्रेस ने अनुसूचित जाति और जनजाति पर कितने जुल्म किए। भाजपा (BJP) का कार्यकर्ता ऐसे विरोध के लिए हमेशा संघर्ष करेगा। सड़कों पर बैठेगा और कांग्रेस के काले कारनामों को जनता के बीच लाने का साहस भी ये भाजपा का कार्यकर्ता रखता है।