BREAKING NEWS

अमेरिका की अपने नागरिकों को सलाह, कहा -पाकिस्तान जाने से करे परहेज, हो सकता हैं आतंकी हमला ◾कांग्रेस ने केंद्र पर कसा तंज, कहा- गरीबी भयावह रूप ले रही है और सरकार बेख़बर है◾नशे में धुत कांग्रेस के दो विधायकों ने चलती ट्रेन में महिला से की बदसलूकी, रिपोर्ट दर्ज ◾अधिकार कार्यकर्ता एलेस बियालियात्स्की को शांति का नोबेल पुरस्कार, रूसी समूह व यूक्रेन संगठन का भी नाम◾ अफ्रीका से पहले 'कफ सीरफ' जम्मू कश्मीर में लील चुका हैं 12 मासूम की जान, NHRC ने ठोका था 36 लाख का जुर्माना ◾ज्ञानवापी : शिवलिंग की कार्बन डेटिंग पर टला फैसला, 11 अक्टूबर को होगी अगली सुनवाई◾चरमपंथ से शिक्षा का मंदिर स्कूल भी अछूता नहीं, मरम्मत के पैसे से कट्टरपंथी प्राचार्य ने बनवा दी मजार◾आदेश गुप्ता ने केजरीवाल पर साधा निशाना, कहा- AAP का इतिहास हमेशा से ही हिंदू धर्म के अपमान करने का रहा ◾पाकिस्तान में बाढ़ से हाहाकार! नहीं थम रहा प्रकोप, मरने वालों की संख्या इतने हजारों तक पहुंची ◾ हरियाणा उपचुनाव : आदमपुर जीतने के लिए 'आप' ने झोंकी ताकत, प्रचार के लिए भारी संख्या में उतारेंगी विधायक ◾लद्दाख : भूस्खलन की चपेट में आए सेना के तीन वाहन, 6 जवानों की मौत◾एंटीलिया मामले में सचिन वाजे पर UAPA के तहत चलेगा केस, दिल्ली HC ने खारिज की याचिका ◾हिंदुओं पर हमलों करने वालों के खिलाफ संयुक्त होकर लड़ना होगा - सांसद स्टारर ◾क्या है कर्नाटक में कांग्रेस का 'प्लान 60'? 'भारत जोड़ो यात्रा' में सोनिया के शामिल होने का खुला राज◾BJP सांसद की याचिका पर JMM नेता शिबू सोरेन को दिल्ली हाई कोर्ट का नोटिस◾केजरीवाल के मंत्री पर बीजेपी ने लगाया बड़ा आरोप, कहा - राम और कृष्ण की पूजा ना करने की दिलाई शपथ◾दिल्ली : केंद्रीय विद्यालय में 11 साल की छात्रा के साथ गैंगरेप, आरोपियों के खिलाफ POCSO एक्ट के तहत केस दर्ज◾गहलोत गुट के मंत्रियों पर सोनिया गांधी ने दिखाई नरमी, फिर टूटेगा पायलट का सपना?◾दिल्ली में Anti Dust अभियान शुरू, 14 नियमों का पालन जरूरी, उल्लंघन करने पर पांच लाख का जुर्माना◾Karnataka : दशहरे पर भीड़ ने मदरसे में घुसकर की जबरन पूजा, मुस्लिम संगठनों ने दी चेतावनी ◾

Rajasthan News: गहलोत के बयान पर पायलट का पलटवार, बोले- वे अनुभवी पिता तुल्य हैं लेकिन...

राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत (Ashok Gehlot) के द्वारा उपमुख्यमंत्री सचिन पायलट (Sachin Pilot) को लेकर दिए गए बयान पर राजस्थान कांग्रेस (Congress) में फिर से खलबली मच गई है। ये मामला राहुल गांधी (Rahul Gandhi) तक भी पहुंच चुका है। वहीं इसी बीच अब सचिन पायलट की प्रतिक्रिया भी सामने आई है। सीएम गहलोत के बयान पर पलटवार करते हुए सचिन पायलट ने कहा कि मेरे धैर्य की तारीफ राहुल गांधी खुद कर चुके हैं।
उन्होंने कहा कि उनके (सीएम) इस बयान से किसी को भी अनावश्यक रूप से परेशान नहीं होना चाहिए। इसको राइट स्प्रिट में लेना चाहिए। मैं मानता हूं कि राहुल गांधी ने मेरे धैर्य को इतना एप्रिशिएट किया इसके बाद अब कहने के लिए कुछ बचा नहीं है। उन्होंने कहा कि आज से पहले भी मुख्यमंत्री ने मेरे बारे में नाकारा, निकम्मा जैसी बातें कही थीं, लेकिन अशोक गहलोत जी बुजुर्ग हैं, अनुभवी और पिता तुल्य हैं, वो बोल देते हैं तो मैं बुरा नहीं मानता।
क्या कहा सचिन पायलट ने?
सचिन पायलट ने टोंक दौरे के दौरान मीडिया से कहा कि कुछ दिन पहले दिल्ली में कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने उनके धैर्य को लेकर मन से उनकी तारीफ की थी तो उसके बाद बोलने को कुछ नहीं रह जाता। वहीं केंद्रीय मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत के बारे में सचिन पायलट ने कहा वो मंत्री इसलिए बन गए क्योंकि कांग्रेस जोधपुर से चुनाव जीत नहीं सकी। हमारी सरकार थी, लेकिन इसके बावजूद हमसे चूक हो गई। अगर हम लोकसभा चुनाव में कामयाब होते तो वो मंत्री भी नहीं बन पाते। अगले लोकसभा चुनाव में कांग्रेस पार्टी जोधपुर से चुनाव जीतेगी और जो चूक हमसे पहले हो गई थी, इस बार वो चूक नहीं होगी। इस बार गजेंद्र सिंह शेखावत को चुनाव में हराएंगे।
सीएम अशोक गहलोत ने साधा था निशाना
बता दें कि, अशोक गहलोत (Ashok Gehlot) ने केंद्रीय मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत (Gajendra Singh Shekhawat) के बयान के बाद एक बार फिर सचिन पायलट (Sachin Pilot) को निशाने पर लिया था। शेखावत ने कहा था कि पायलट चूक गए थे। वे कमजोर थे नहीं तो कभी की सरकार बदल जाती। इस पर गहलोत ने कहा कि राजस्थान की सरकार को गिराने और विधायकों की खरीदने की कोशिश की गई थी। सबको मालूम है कि आपने खुद सरकार गिराने का षड़यंत्र किया। अब आप पायलट का नाम ले रहे हो और कह रहे हो कि उनसे चूक हो गई। इससे साबित प्रूफ हो गया कि आप खुद उनके साथ मिले हुए थे।