BREAKING NEWS

संशोधित नागरिकता कानून के खिलाफ जामिया के छात्रों का उग्र प्रदर्शन, 3 बसों में लगाई आग◾गुवाहाटी में पुलिस गोलीबारी में घायल हुए 2 और लोगों की हुई मौत, अब तक 4 की गई जान◾नागपुर में बोले फडणवीस- सावरकर पर टिप्पणी के लिए माफी मांगें राहुल गांधी◾कांग्रेस ने नागरिकता कानून को लेकर बवाल खड़ा किया : PM मोदी◾महाराष्ट्र: प्रदर्शन के बाद PMC के जमाकर्ता हिरासत में, CM उद्घव ने मदद का दिलाया भरोसा◾नागरिकता कानून वापस लेने के लिए याचिका दायर करेगी BJP की सहयोगी असम गण परिषद◾वीर सावरकर पर बयान देकर मुश्किल में फंसे राहुल, पोते रंजीत ने की कार्रवाई की मांग◾सावरकर वाले बयान पर कांग्रेस पर हमलावर हुई मायावती, कहा- अब भी शिवसेना के साथ क्यों, यह आपका दोहरा चरित्र नहीं?◾नेपाल के सिंधुपलचौक में यात्रियों से भरी बस दुर्घटनाग्रस्त, 14 लोगों की दर्दनाक मौत◾भारतीय मुसलमान घुसपैठिए और शरणार्थी नहीं, डरना नहीं चाहिए : रिजवी◾निर्भया के दोषियों को फांसी देना चाहती हैं इंटरनेशनल शूटर वर्तिका, अमित शाह को खून से लिखा खत ◾पश्चिम बंगाल में नागरिकता कानून के विरोध में प्रदर्शन, कई स्थानों पर सड़कें अवरुद्ध◾नागरिकता संशोधन बिल में बदलाव को लेकर गृहमंत्री अमित शाह ने दिए संकेत◾अनशन पर बैठीं दिल्ली महिला आयोग की अध्यक्ष स्वाति मालीवाल हुईं बेहोश, LNJP अस्पताल में भर्ती◾CAB के खिलाफ प्रदर्शनों के बाद आज गुवाहाटी और डिब्रूगढ़ के कुछ हिस्सों में कर्फ्यू में ढील◾झारखंड विधानसभा चुनाव: देवघर में प्रत्याशियों की आस्था दांव पर◾ममता ने नागरिकता कानून को लेकर बंगाल में तोड़फोड़ करने वालों को कड़ी कार्रवाई की चेतावनी दी ◾भाजपा ने आज तक जो भी वादे किए है वह पूरे भी किए गए हैं - राजनाथ◾असम में हालात काबू में, 85 लोगों को गिरफ्तार किया गया : असम DGP◾पीएम मोदी के सामने मंत्री देंगे प्रजेंटेशन, हो सकता है कैबिनेट विस्तार◾

राजस्‍थान

राजस्थान : शिक्षक द्वारा छात्रा से अश्लील हरकतें करने का आरोप

 rajasthan

राजस्थान में श्रीगंगानगर जिले के सूरतगढ़ में एक निजी स्कूल में आज सुबह अभिभावकों ने एक शिक्षक पर छात्रा के साथ अश्लील हरकतें करने का आरोप लगाते हुए हंगामा कर दिया। काफी संख्या में एकत्रित होकर आये लोग सूरतगढ़ में बड़पल मार्ग पर स्थित अंजना पब्लिक स्कूल में घुस गये। उन्होंने आरोपित शिक्षक राजेश सोनी को पकड़ लिया और उसकी पिटाई कर दी। स्कूल पि्रंसीपल नीलम सांगवान, उनके पति तथा स्टाफ के सदस्यों ने बीच-बचाव किया। इत्तिला मिलने पर सूरतगढ़ सिटी थाना से सब इंस्पेक्टर भूपसिंह दलबल सहित स्कूल पहुंचे आरोपी शिक्षक राजेश सोनी को थाने ले गये।

पुलिस के अनुसार इस स्कूल में 10वीं में पढ़ने वाली एक छात्रा के पिता ने बाद में रिपोर्ट देते हुए बताया कि यह शिक्षक कई दिनों से स्कूल में उसकी पुत्री के साथ छेड़खानी कर रहा था। उसकी पुत्री डरी-सहमी रहती थी, जिसने पूछने पर कल शाम को शिक्षक द्वारा स्कूल में की जा रही हरकत के बारे में बताया। छात्रा ने लगभग दस दिन पहले स्कूल में एक शिक्षिका को शिक्षक की हरकत के बारे में बताया था, लेकिन उक्त शिक्षिका ने उल्टा उसे ही डांट दिया।

परसों छात्रा ने पि्रंसीपल नीलम सांगवान को बताया तो उसने वहम होना कहकर बात को टाल दिया। पुलिस के अनुसार आज स्कूल में इस बात को लेकर हंगामा हो जाने पर यह आरोप भी लगाये गये हैं कि यह शिक्षक अन्य छात्राओं के साथ भी छेड़खानी करता था। पुलिस ने विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज कर लिया है। मामले की जांच सूरतगढ़ के पुलिस उपाधीक्षक विद्याप्रकाश ने शुरू कर दी है।