BREAKING NEWS

UP चुनाव : CM योगी आदित्यनाथ बृहस्पतिवार को बिजनौर में करेंगे जनसंपर्क◾उप्र चुनाव के लिए कांग्रेस ने तीसरी सूची में 89 और उम्मीदवार घोषित किए, महिलाओं को 40 प्रतिशत टिकट◾गृह मंत्री अमित शाह ने की पश्चिमी उत्तर प्रदेश के जाट नेताओं के साथ बैठक, ये है भाजपा का प्लान ◾उम्मीदवारों के प्रदर्शन पर रेल मंत्री बोले : ‘अपनी संपत्ति’ को नष्ट न करें, शिकायतों का करेंगे समाधान ◾गोवा चुनाव 2022: BJP ने जारी की उम्मीदवारों की दूसरी सूची, जानें किसे कहा से मिला टिकट◾बिहार: गया में नाराज छात्रों ने ट्रेन की बोगी में लगाई आग, श्रमजीवी एक्सप्रेस पर किया पथराव◾गणतंत्र दिवस 2022: अग्रिम मोर्चे के कर्मी, मजदूर और ऑटो ड्राइवर बने स्पेशल गेस्ट, मिला बड़ा सम्मान◾गणतंत्र दिवस परेड: राजपथ पर 75 विमानों का शानदार फ्लाईपास्ट, वायुसेना की शक्ति देख दर्शक हुए दंग ◾गणतंत्र दिवस 2022: परेड में वायुसेना की झांकी का हिस्सा बनीं देश की पहली महिला राफेल विमान पायलट◾गणतंत्र दिवस 2022: परेड में होवित्जर तोप से लेकर वॉरफेयर की दिखी झलक, राजपथ बना शक्तिपथ◾गणतंत्र दिवस समारोह: PM मोदी उत्तराखंड की टोपी और मणिपुरी स्टोल में आए नजर, दिया ये संकेत◾यूपी: रायबरेली में जहरीली शराब पीने से चार की मौत, 6 लोगों की हालत नाजुक◾RPN सिंह के भाजपा में शामिल होने पर शशि थरूर का कटाक्ष, बोले- छोड़कर जा रहे हैं घर अपना, उधर भी सब अपने हैं◾दिल्ली में ठंड का कहर जारी, फिलहाल बारिश होने के आसार नहीं: आईएमडी◾RRB-NTPC Exam: परीक्षार्थियों के विरोध प्रदर्शन के बाद रेलवे ने भर्ती परीक्षा पर लगाई रोक, जांच के लिए बनाई समिति◾विधानसभा चुनाव तक चलेगी हिंदू-मुसलमानको लेकर तीखी बयानबाजी: राकेश टिकैत◾World Corona: दुनियाभर में जारी है कोरोना का कोहराम, संक्रमित मरीजों का आंकड़ा पहुंचा 35.79 करोड़ के पार◾Corona Update: देश में तीसरी लहर का सितम जारी, संक्रमण के 2 लाख 85 हजार से अधिक नए केस, 665 लोगों की मौत ◾दिल्ली: गणतंत्र दिवस समारोह के मद्देनजर सुरक्षा के पुख्ता इंतजाम, 27,000 से अधिक पुलिसकर्मी तैनात◾गणतंत्र दिवस पर पीएम मोदी समेत कई नेताओं ने दी देशवासियों को हार्दिक शुभकामनाएं◾

राजसमंद हत्याकांड : धारा 144 तोड़ कर उदयपुर में निकालीं रैलियां , 150 से ज्यादा गिरफ्तार

राजस्थान के राजसमंद जिले में हाल ही में हुई बंगाली श्रमिक की हत्या के बाद तनाव फैलने के डर से प्रशासन ने उदयपुर में अगले 24 घंटे तक के लिए इंटरनेट सेवा को बंद कर दिया है।

राजसमंद के SP राजेन्द्र प्रसाद ने बताया कि बुधवार रात को 24 घंटो के लिए इंटरनेट सेवा को बंद कर दिया गया था क्योंकि कुछ समूहों ने कहा है कि वह आरोपी शंभूलाल रैगर के गिरफ्तारी के खिलाफ जुलूस निकालेंगे। इसके बाद आज फिर से अगले 24 घंटे के लिए इंटरनेट सेवा बंद कर दिया गया है।

वही बंगाली श्रमिक की हत्या के मामले में सोशल मीडिया पर आपत्तिजनक पोस्ट और भडक़ाऊ नारेबाजी के बाद मचे बवाल पर गुरूवार को उदयपुर शहर में युवा संगठनों ने धारा 144 निषेधाज्ञा की धज्जियां उड़ाते हुए समूह में रैलियां निकालीं| प्रदर्शनकारियों ने तोडफ़ोड़, नारेबाजी और पथराव किया।

लाठीचार्ज कर रहे पुलिसकर्मियों पर भी हाथापाई कर उन्हें जमकर पीटा। एएसपी सीआई सहित कई पुलिसकर्मियों को चोटें आई। पथराव में 11 पुलिसकर्मी और एक युवक घायल हो गया। हालात इतने बेकाबू हो गए कि आईजी, एसपी सहित सभी वरिष्ठ अधिकारियों को लाठी लेकर सडकों पर उतरना पड़ा। दिनभर इंटरनेट सेवा बंद रहने से काफी व्यापार प्रभावित हुआ। पुलिस ने प्रदर्शनकारियों को हिरासत में भी लिया। अब तक इस मामले में 150 से ज्यादा लोगों को हिरासत में ले लिया गया है।

आरोपी के पक्ष में रैली निकालने उदयपुर जा रहे उत्तरप्रदेश के मेरठ निवासी उपदेश राणा को जयपुर की बगरू पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया।

देश और दुनिया का हाल जानने के लिए जुड़े रहे पंजाब केसरी के साथ