BREAKING NEWS

आंध्र प्रदेश में कोरोना का प्रकोप जारी, 24 घंटों में 82 लोगों की मौत, 9996 नए मामले◾राजस्थान: विधायक दल की बैठक में मुख्यमंत्री गहलोत बोले- कांग्रेस खुद लाएगी विश्वास प्रस्ताव ◾कोविड-19 : राहुल का PM मोदी पर वार, कहा- कोरोना की यह ‘संभली हुई स्थिति’ है तो ‘बिगड़ी स्थिति’ किसे कहेंगे ◾कोविड-19 : स्वास्थ्य मंत्रालय ने कहा- देश में मृत्यु दर घटकर 1.96 % हुई, कुल 27 प्रतिशत लोग ही संक्रमित◾राजस्थान : CM आवास पर शुरू हुई कांग्रेस विधायक दल की बैठक, गहलोत से मिले पायलट◾राजस्थान की गहलोत सरकार के खिलाफ अविश्वास प्रस्ताव लाएगी BJP◾उत्तर प्रदेश में कोरोना के 4 हजार 603 नए मामले की पुष्टि, 50 लोगों की मौत◾रक्षा उत्पादन में घरेलू उद्योगों को पांच वर्षों में चार लाख करोड़ रूपये के दिए जायेंगे आर्डर: राजनाथ◾फेसलेस जांच और अपील से करदाताओं की शिकायतों का बोझ कम होगा, निष्पक्षता बढ़ेगी : सीतारमण ◾PM मोदी ने लांच किया 'ट्रांसपेरेंट टैक्सेशन ऑनरिंग द ऑनेस्ट', देशवासियों से की आगे बढ़कर कर भुगतान की अपील ◾श्रीराम जन्मभूमि तीर्थ क्षेत्र ट्रस्ट के अध्यक्ष नृत्य गोपाल दास कोरोना वायरस से संक्रमित◾देश में पिछले 24 घंटे में कोरोना के 66,999 नए केस, मृतकों का आंकड़ा 47 हजार पार◾प्राइवेट ट्रेन चलाने के लिए इन 23 कंपनियों ने दिखाई दिलचस्पी, जानें क्या है रेलवे की डिमांड ◾कोविड 19 - दुनियाभर में वायरस संक्रमण से मौतें 7.47 लाख और मामले 2 करोड़ से अधिक◾प्रवर्तन निदेशालय ने सुशांत सिंह राजपूत के बॉडीगॉर्ड को भेजा समन, पूछताछ के लिए बुलाया ◾दिल्ली - एनसीआर में रातभर हुई मूसलाधार बारिश से जगह - जगह जलभराव, आज दिन भर का अलर्ट◾कांग्रेस प्रवक्ता राजीव त्यागी के निधन पर प्रियंका ने जताया दुख, राहुल बोले : पार्टी ने ‘बब्बर शेर’ खो दिया◾कोरोना वायरस के कारण फीका-फीका रहा ब्रज में कृष्ण जन्मोत्सव, भक्तों ने ऑनलाइन किये दर्शन ◾कोरोना संकट के बीच वाराणसी में स्वास्थ्य केंद्र प्रभारियों के सामूहिक इस्तीफे से मचा हड़कंप ◾महाराष्ट्र में कोरोना वायरस संक्रमण के 12,712 नए मामले, 344 मरीजों ने गंवाई जान ◾

भारत में कोरोना के आँकड़े #GharBaithoNaIndiaSource : Ministry of Health and Family Welfare

कोरोना की पुष्टि

इलाज चल रहा है

ठीक हो चुके

मृत लोग

राज्य सरकार भ्रष्टाचार की सीमायें लांघ रही है : राठौड़

राजस्थान के पूर्व मंत्री एवं विधानसभा में विपक्ष के उपनेता राजेन्द्र राठौड़ ने आरोप लगाया कि राज्य में कांग्रेस सरकार भ्रष्टाचार की चरम सीमा को लांघ रही है, जिसके चलते राज्य में अराजकता की स्थिति है। श्री राठौड़ ने आज झुंझुनू में पत्रकारों से कहा कि झुंझुनू जिले में एक महीने में तीस हत्यायें एवं 15 बलात्कार हुये हैं।

 यहां आये दिन हो रही चोरियों की घटनाओं से आम जनता दहशत के साये में जी रही है। उन्होंने कहा कि शेखावाटी क्षेत्र में भाड़ पर हत्यायें, पुलिस हिरासत में मौतों से लेकर थानों में खरीद फरोख्त होना आम बात हो गई है। राठौड़ ने महिलाओं की असुरक्षा को लेकर चिन्ता जाहिर की। सरदारशहर में हुई घटना के बारे में उन्होंने कहा कि एक दलित की हत्या के बाद विरोध करने पर उसकी भाभी के साथ सामुहिक बलात्कार एवं मारने की घटना इन्सानीयत को शर्मसार करने वाली है। 

उन्होंने कहा कि उदयपुरवाटी क्षेत्र में वर्षों से रह रहे गरीब परिवार को अतिक्रमण के नाम पर हटाने के लिए अमानवीय प्रयास किया गया, इससे व्यथित उक्त गरीब परिवार के सदस्य बाबूलाल सैनी ने अपना घर बचाने के लिए आत्मदाह कर लिया। पुलिस प्रशासन एवं वन विभाग के कर्मचारियों द्वारा उसे बचाया नहीं गया और वे मौके से फरार हो गये। इसके चलते गरीब बाबूलाल का उपचार के दौरान निधन हो गया। इस अवसर पर जिलाध्यक्ष पवन मावण्डिया, सांसद नरेन्द, खींचड़, सदस्यता अभियान के जिला संयोजक दिनेश धाबाई सहित भाजपा पदाधिकारी उपस्थित थे।