BREAKING NEWS

Trump - Modi गुजरात में कल करेंगे रोड शो, एक लाख से अधिक लोगों की मौजूदगी में होगा ‘नमस्ते ट्रंप’, शाह ने की समीक्षा◾US राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप भारत के लिए रवाना, कल सुबह 11.40 बजे पहुंचेंगे अहमदाबाद◾राष्ट्रपति ट्रम्प को आगरा के मेयर भेंट करेंगे 1 फुट लंबी चांदी की चाबी ◾ट्रंप को भेंट की जाएगी 90 वर्षीय दर्जी की सिली हुई खादी की कमीज◾‘नमस्ते ट्रंप’ कार्यक्रम में हिस्सा लेने से पहले साबरमती आश्रम जाएंगे राष्ट्रपति ट्रम्प ◾तंबाकू सेवन की उम्र बढ़ाने पर विचार कर रही है केंद्र सरकार ◾TOP 20 NEWS 23 February : आज की 20 सबसे बड़ी खबरें◾मौजपुर में CAA को लेकर दो गुटों में झड़प, जमकर हुई पत्थरबाजी, पुलिस ने दागे आंसू गैस के गोले◾दिल्ली : सरिता विहार और जसोला में शाहीन बाग प्रदर्शन के खिलाफ सड़कों पर उतरे लोग◾पहले शाहीन बाग, फिर जाफराबाद और अब चांद बाग में CAA के खिलाफ धरने पर बैठे प्रदर्शनकारी ◾ट्रम्प की भारत यात्रा पहले से मोदी ने किया ट्वीट, लिखा- अमेरिकी राष्ट्रपति का स्वागत करने के लिए उत्साहित है भारत◾सुप्रीम कोर्ट के ऐतिहासिक फैसलों ने देश के कानूनी और संवैधानिक ढांचे को किया मजबूत : राष्ट्रपति कोविंद ◾Coronavirus के प्रकोप से चीन में मरने वालों की संख्या बढ़कर 2400 पार ◾शाहीन बाग प्रदर्शन को लेकर वार्ताकार ने SC में दायर किया हलफनामा, धरने को बताया शांतिपूर्ण◾मन की बात में बोले PM मोदी- देश की बेटियां नकारात्मक बंधनों को तोड़ बढ़ रही हैं आगे◾बिहार में बेरोजगारी हटाओ यात्रा के खिलाफ लगे पोस्टर, लिखा-हाइटैक बस तैयार, अतिपिछड़ा शिकार◾भारत दौरे से पहले दिखा राष्ट्रपति ट्रंप का बाहुबली अवतार, शेयर किया Video◾CAA के विरोध में दिल्ली के जाफराबाद में प्रदर्शन जारी, भारी संख्या में पुलिस बल तैनात ◾जाफराबाद में CAA के खिलाफ प्रदर्शन को लेकर कपिल मिश्रा का ट्वीट, लिखा-मोदी जी ने सही कहा था◾US में निवेश कर रहे भारतीय निवेशकों से मुलाकात करेंगे Trump◾

पकड़ी गई चोटी काटने वाली यह महिला

चोटी काटने के मामले ने पूरे देश में हड़कंप मचा रखी है। लोगों के मन में इस बात का डर भी बना हुआ है। लेकिन वहीं राजस्थान में एक पुलिस वाले ने एक महिला को पकड़ लिया है। जिसने यह चोटी काटनी शुरू की है उस महिला ने लोगों का ध्यान आकर्षित करने के लिए शोर भी मचाया। तो आइए चालिए जानते है कि आखिकार यह चोटी काटने वाली महिला कौन है।

भारत के कई हिस्सो में महिलाओं की लगतार चोटी काटने की घटनाएं समाने आ रहीं है। राजस्थान में यह बाकी राज्यों से ज्यादा है अलवर जिले के मालाखेड़ा राजगढ़ थानागाजी गोविंदगढ़ आदि अनेक जगह ऐसी घटनाएं हुई हैं। उत्तरप्रदेश के आगरा जिले के फतेहाबाद के डौकी थान इलाके में भी ऐसी घटनाएं हुई हैं। डौकी में एक दलित महिला को चुडैल बताकर मार डाला। अलवर में इसी भुलावे में कुछ साधुओं को पीट दिया गया। यह सब बताता है कि लोग ऐसी घटनाओं से परेशान हैं।

\"\"

धौलपुर जिले के बाड़ी कस्बे के बाई का बाग कॉलोनी में इस महिला ने अपने ही पत्थर से रगड़कर बाल काट लिए और शोर मचा दिया लेकिन पुलिस ने उसे पकड़ लिया । बाड़ी थाना प्रभारी रमेश तंवर ने बताया है कि इस महिला ने खुद के बाल काटने की बात को मान लिया है उसने बोलै की मैंने इसलिए ऐसा किया कि उसे ससुराल में कोई तंग नहीं करे। महिला का कहना है कि लोग उसकी बात नहीं सुनते थे।

इसलिए उसने ऐसा किया ताकि लोग उससे डरें और उसकी बात मानें। इससे वह इलाके में फेमस भी हो जाएगी। यह लोगों के द्घारा फैलायी गई एक अफवाह है बस कृपा कर ऐसी घटनाओं में खुद को शमिल करने से बचें। यदि कोई ऐसी अफवाह फैलाने की कोशिश करता है तो तुरंत पुलिस को बताए। पुलिस ऐसे मामलों पर जल्द ही सख्त करावाई करेगी।