BREAKING NEWS

शेयर बाजार के 'बिग बुल' राकेश झुनझुनवाला 62 वर्ष की उम्र में निधन , पीएम मोदी ने जताई संवेदना ◾सावधान ! चीनी मांझे का खतरा बरकरार, कुछ लोगों की जा चुकी है जान, कई लोग घायल◾उद्धव ने CM शिंदे पर साधा निशाना , कहा - शिवसेना कोई खुले में रखी चीज नहीं कि कोई उसे उठा ले जाए◾Independence Day : देशभक्ति के जोश में डूबी दिल्ली, तिरंगे से जगमगाती दिखी प्रतिष्ठित इमारतें◾दिल्ली में शनिवार को सामने आए कोरोना वायरस संक्रमण के 2,031 नए मामले, साथ ही दर्ज हुई नौ और मरीजों की मौत ◾स्वतंत्रता दिवस की पूर्व संध्या पर राष्ट्र को संबोधित करेंगी राष्ट्रपति मुर्मू◾आज का राशिफल (14 अगस्त 2022)◾‘हर घर तिरंगा’ मुहिम को मिली प्रतिक्रिया से बहुत खुश एवं गौरवान्वित हूं : PM मोदी◾हर घर तिरंगा अभियान : मोहन भागवत ने RSS मुख्यालय पर फहराया तिरंगा ◾CM योगी ने वीर जवानों की सराहना की , कहा - देश के लिए बलिदान देने की जरूरत पड़ी, तो जवानों ने कभी संकोच नहीं किया◾NGT चीफ और जयराम रमेश ने उपराष्ट्रपति धनखड़ से की मुलाकात ◾विपक्ष के 11 दलों ने ईवीएम, धनबल और मीडिया के ‘दुरुपयोग’ के खिलाफ लड़ने का किया संकल्प◾ पाक : बारूदी सुरंग हमले में एक जवान की मौत, दो घायल◾ केन्द्रीय मंत्री स्मृति ईरानी बोलीं- लोगों से अपने घरों पर तिरंगा फहराने का आग्रह करने वाले पहले प्रधानमंत्री हैं मोदी ◾J-K News: जम्मू कश्मीर में आतंकियों का कहर! श्रीनगर में ग्रेनेड हमले में CRPF का एक जवान घायल◾जयराम ठाकुर ने कहा- पुरानी पेंशन योजना बहाल करने की मांग से केंद्र को अवगत कराऊंगा◾ उपराज्यपाल सिन्हा का दावा - आतंकवाद के ताबूत में आखिरी कील ठोकेगी सरकार◾Delhi: सिसोदिया ने कहा- स्कूलों के छात्र उद्यमिता......... कम उम्र में स्टार्ट-अप स्थापित कर रहे◾16 को होगा महागठबंधन सरकार का शपथ ग्रहण समारोह, कांग्रेस की भागीदारी तय ◾तिरंगा अभियान पर मोदी की मां ने बढ़ चढ़कर लिया भाग, पीएम की मां ने बाटे तिरंगे◾

Udaipur Murder Case: CCTV फुटेज आया सामने, हत्या के बाद गौस-रियाज ने की थी इस शख्स से मुलाकात

उदयपुर हत्याकांड (Udaipur Murder Case) में एक नया सीसीटीवी फुटेज सामने आया है, यह वीडियो एक पेट्रोल पंप का है। कन्हैया लाल हत्या मामले की जांच कर रही पुलिस टीम ने बताया की मर्डर के बाद दोनों आरोपी गौस मोहम्मद और रियाज अमजद नाम के शख्स की दुकान पर पहुंचे थे। सीसीटीवी फुटेज 4 बजकर 11 मिनट पर अजमेर हाइवे के एक पेट्रोल पंप का है। हत्या करके फरार होने के बाद सबसे पहले उन्होंने एसके इंजीनियरिंग वर्कशॉप में वीडियो बनाकर उसे वायरल किया था।  

उदयपुर हत्याकांड में एक और CCTV वीडियो आया सामने 

इसके बाद गौस मोहम्मद और रियाज अजमेर हाईवे पर स्थित अमजद नाम के शख्स की दुकान पर पहुंचे जहां उन्होंने कपड़े चेंज किये थे। इस दौरान एक दूसरा शख्स उनकी बाइक लेकर पेट्रोल पंप पहुंचा था जहां उसने 600 रूपए का पेट्रोल डलवाया था। पेट्रोल डलवा रहे शख्स की फोटो सीसीटीवी कैमरा में पूरी तरह से कैद नहीं हो पायी है क्योंकि उसने हेलमेट पहना हुआ था, यह फुटेज शाम 4 बजकर 11 मिनट की है। इसके साथ ही एनआईए की टीम भी अपनी जांच के सिलसिले में इस पेट्रोल पंप पर पहुंची थी।  

अमजद की दुकान में बदले थे दोनों आरोपियों ने कपड़े 

पेट्रोल डलवाने के बाद वह शख्स बाइक लेकर अमजद की दुकान पर वापस पहुंचा, और बाइक गौस मोहम्मद और रियाज को वापस सौंप दी। जिसके बाद दोनों आरोपी वहां से निकल गए, अमजद की दुकान के आस-पास के लोगों ने बताया है कि 28 जून से ही उसकी दुकान बंद पड़ी है।  बता दें कि उदयपुर के कन्हैया लाल हत्याकांड मामले में केंद्रीय जांच एजेंसी एनआईए ने एफआईआर दर्ज की है। उन्होंने आरोपियों के खिलाफ गंभीर धाराओं के तहत मामला दर्ज किया है।     

जानिए क्या है पूरा मामला 

बता दें कि हत्या की प्रारंभिक जांच से पता चला था कि हत्या में शामिल दो आरोपियों में से एक गौस मोहम्मद के पाकिस्तान के इस्लामिक संगठन दावत-ए- इस्लामी से लिंक रहे हैं और उसने 2014 में कराची का दौरा किया था। दरअसल भाजपा कि पूर्व प्रवक्ता नूपुर शर्मा का समर्थन करने के कारण आरोपी रियाज अख्तरी और गौस मोहम्मद ने उदयपुर में दर्जी कन्हैया लाल की दुकान में घुसकर गला काट कर उनकी हत्या कर दी और ऑनलाइन वीडियो पोस्ट करते हुए कहा था कि वे इस्लाम के अपमान का बदला ले रहे हैं।