BREAKING NEWS

चंद्रमा की ओर भारत की ऐतिहासिक यात्रा की शुरुआत : के सिवन◾श्रीहरिकोटा से लॉन्‍च हुआ चंद्रयान- 2 , ISRO ने फिर रचा इतिहास◾कर्नाटक संकट : विधानसभा में बोले शिवकुमार- BJP क्यों स्वीकार नहीं कर रही कि वह कुर्सी चाहती है◾कर्नाटक : सुप्रीम कोर्ट का फ्लोर टेस्ट पर तत्काल सुनवाई से इंकार ◾विवादित बयान पर राज्यपाल मलिक ने दी सफाई, बोले-मुझे ऐसा नहीं कहना चाहिए था◾शंकर सिंह वाघेला ने मोदी सरकार पर साधा निशाना, कहा- कश्मीर में धर्म के आधार पर लोगों को बांट रही है◾ISRO फिर रचने जा रहा इतिहास, चंद्रयान-2 का काउंटडाउन शुरू, आज दोपहर 2 बजकर 43 मिनट पर लॉन्चिंग◾केरल में NDA सहयोगी का दावा, कई कांग्रेस सांसद, विधायक BJP के संपर्क में ◾अयोध्या में भव्य राम मंदिर का निर्माण अगले साल हर हाल में हो जाएगा शुरू : वेदांती◾मैं नाली, शौचालय साफ करने के लिए नहीं बनी हूं सांसद : प्रज्ञा सिंह ठाकुर ◾'कालेधन' को लेकर भाजपा के खिलाफ प्रदर्शन करें कार्यकर्ता : ममता ◾जम्मू-कश्मीर राज्यपाल का विवादित बयान- पुलिसवालों की नहीं, भ्रष्ट नेताओं की हत्या करें आतंकी◾तृणमूल नेताओं को धमकाने वाले सीबीआई अधिकारियों का नाम बताए ममता : भाजपा ◾हिमा की 400 मीटर में वापसी, जुलाई में जीता पांचवां स्वर्ण पदक , PM मोदी ने दी बधाई !◾Top 20 News 21 July - आज की 20 सबसे बड़ी ख़बरें◾इजराइल प्रधानमंत्री बेंजामिन नेतन्याहू 9 सितंबर को करेंगे भारत की यात्रा, PM मोदी से मिलेंगे◾सिद्धू ने चंडीगढ़ में आवंटित सरकारी बंगला खाली किया ◾सोनभद्र की घटना के लिए कांग्रेस और सपा नेता जिम्मेदार : CM योगी ◾मोदी सरकार ने देश को बदला, अच्छे दिन लाई : जेपी नड्डा ◾पंचतत्व में विलीन हुई शीला दीक्षित, राजकीय सम्मान के साथ हुआ अंतिम संस्कार◾

राजस्‍थान

मोदी और एनडीए के खिलाफ लहर चलेगी : गहलोत

राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने कहा है कि लोकसभा चुनाव में देशभर में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और एनडीए के खिलाफ लहर चलेगी। श्री गहलोत ने आज बीकानेर में कांग्रेस प्रत्याशी पूर्व आईपीएस मदनगोपाल मेघवाल के समर्थन में सभा को सम्बोधित करने आए गहलोत ने पत्रकारों से कहा कि लोकतंत्र में काम करने की योजना राजनीतिक दलों को जनता को बतानी चाहिए, लेकिन मोदीजी और भाजपा वाले जाति, धर्म की बात करके माहौल खराब कर रहे हैं। असली मुद्दों से ध्यान हटाकर गौमाता, मंदिर, राष्ट्रभक्ति जैसे मुद्दे लाकर जनता को भटकाने का काम कर रहे हैं। उन्होंने कहा असत्य बोलने वालों को लोग समझ गए है कि भाजपा जुमलेबाजी वाली पार्टी है।

बाद में श्री गहलोत ने सभा सम्बोधित करते हुए कहा कि पूरे राज्य में वह कांग्रेस प्रत्याशियों के समर्थन में जा रहे हैं उससे लग रहा है कि पार्टी के प्रति लोगों उत्साह है। उन्होंने कहा कि मोदीजी ने पांच साल वायदे किए गए थे उनका क्या हुआ। मोदी के खिलाफ जनता में गुस्सा है। उन्होंने कहा कि क्षेत्र के चहुमुंखी विकास में कोई कमी नहीं आएगी, सरकार जनता के साथ खड़ रहेगी। उन्होंने कहा कि राजस्थान की कांग्रेस सरकार द्वारा 600 दवाईयां निशुल्क कर दी गयी है और अब महंगी जांचे कैंसर, किडनी, हार्ट बीमारी की दवाईयां भी मुफ़त मिलेगी।