BREAKING NEWS

अमेरिका के पूर्व राष्ट्रपति डॉनल्ड ट्रंप पर पॉर्न स्टार को पैसे देकर चुप कराने का लगा आरोप, केस हुआ दर्ज ◾गुजरात: PM मोदी विरोधी पोस्टर लगाने के आरोप में AAP के आठ कार्यकर्ता गिरफ्तार◾PM Modi ने की घोषणा, गैस पाइपलाइन परियोजना पर एक समान शुल्क लगाया जाएगा◾Himachal Bridge Collapse: हमीरपुर में निर्माणाधीन पुल ढहा, किसी के हताहत होने की कोई सूचना नहीं◾Himachal Weather Update: लाहौल और स्पीति में हल्का हिमपात, कई हिस्सों में बारिश◾पंजाब के CM भगवंत मान की बेटी को US में जान से मारने की मिली धमकी : स्वाति मालीवाल◾केजरीवाल ने दिल्ली की योगशाला क्लासेस बंद करने के लिए उपराज्यपाल और PM मोदी को ठहराया जिम्मेदार ◾RSS प्रमुख मोहन भागवत सिंधी समाज को आज संबोधित करेंगे, CM चौहान भी होंगे शामिल◾दिल्ली महिला आयोग ने Transgenders की स्थिति में सुधार के लिए जारी किए दिशानिर्देश ◾Delhi Fire News: दिल्ली के वजीरपुर की एक फैक्ट्री में लगी भीषण आग, पुलिस कर रही जांच ◾Delhi Fire News: दिल्ली के वजीरपुर की एक फैक्ट्री में लगी भीषण आग, पुलिस कर रही जांच ◾आजम खान के आवास पर अज्ञात व्यक्ति ने तंत्र मंत्र से जुड़ी चीजों की पोटली फेंकी,पत्नी ने सुरक्षा व्यवस्था को लेकर उठाए सवाल ◾गुजरात : रामनवमी के जुलूस पर पथराव, 24 लोगो को हिरासत में लिया, सभी नियमित गतिविधियां सामान्य रूप से जारी◾ राहुल की सदस्यता रद्द पर कांग्रेस कार्यकर्ताओं का विरोध प्रदर्शन, मार्च के दौरान कांग्रेस कार्यकर्ता की पुलिस से झड़प में 4 घालय◾6 राशियों को मिलेंगे मेहनत के उत्तम परिणाम, बरसेगी मां दुर्गा की कृपा, शुक्रवार के दिन करें ये उपाय◾राहुल की सदस्यता रद्द पर जर्मनी ने किया समर्थन,सिब्बल ने कहा- विदेश से सपोर्ट की नहीं जरूरत◾कोविड-19 : देश में पिछले 24 घंटो में संक्रमण के 3,095 मामले दर्ज, उपचाराधीन मरीजों की संख्या बढ़कर 15,208 ◾मुंबई: रामनवमी के शोभायात्रा के दौरान दो समुदाय में झड़प, पुलिस ने 20 लोगों को हिरासत में लिया◾उत्तर प्रदेश में पहली कक्षा से आठवीं तक नहीं होंगे विद्यार्थी फेल, अगली Class में होंगे प्रोन्नत◾इंदौर मंदिर हादसे में मारने वालों की संख्या पहुंची 35 के पार, CM चौहान अस्पताल में घालयों से करेंगे मुलाकात◾

क्या राहुल और प्रियंका गांधी उदयपुर में कन्हैया लाल के घर जाएंगे? : भाजपा

उदयपुर में दिनदहाड़े एक दर्जी की हत्या की ओर इशारा करते हुए भाजपा ने बुधवार को पूछा कि क्या राहुल गांधी और प्रियंका गांधी कन्हैया लाल के आवास पर जाएंगे और नृशंस हत्या के लिए राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत से जवाब मांगेंगे। भाजपा ने यह भी पूछा कि क्या वे 'निकम्मे' मुख्यमंत्री अशोक गहलोत का विरोध करेंगे। पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव सी.टी. रवि ने ट्वीट किया, "क्या राहुल गांधी और प्रियंका गांधी उदयपुर में कन्हैया लाल के आवास पर जाएंगे?"

"क्या वे निकम्मे मुख्यमंत्री अशोक गहलोत की भारी विफलता के लिए विरोध करेंगे? क्या वे दो मुसलमानों द्वारा एक हिंदू की निर्मम हत्या के लिए उनके इस्तीफे की मांग करेंगे?" भाजपा के लोकसभा सदस्य पी.सी. मोहन ने ट्वीट किया, "राजस्थान में कानून और व्यवस्था तंत्र की पूरी तरह से विफलता। अशोक गहलोत ने शासन करने का नैतिक अधिकार खो दिया है। उन्हें इस्तीफा देना चाहिए। हम उदयपुर में कन्हैया लाल के भीषण सिर काटने के साथ-साथ पीएम मोदी को नुकसान पहुंचाने की धमकी की एनआईए जांच का अनुरोध करते हैं।"

मृतक की पहचान राजसमंद जिले के भीमा कस्बे के रहने वाले कन्हैयालाल तेली (40) के रूप में हुई है, जो उदयपुर में कपड़ों की सिलाई की दुकान चलाता था। इस बीच, राजस्थान पुलिस ने मंगलवार शाम को उदयपुर में भीषण हत्या के आरोप में दो लोगों को गिरफ्तार किया। गिरफ्तार लोगों की पहचान उदयपुर के सूरजपोल इलाके के निवासी गोस मोहम्मद, पुत्र रफीक मोहम्मद और अब्दुल जब्बार के पुत्र रियाज के रूप में हुई है।