ये मामला राजस्थान के राजसमंद शहर का है जहां बेरहमी की हद पार करने वाली घटना सामने आई है । हत्या करने के लिए हत्यारा दोस्ती का हवाला देकर शख्स को खेत पर ले गया। वहां पीछे से गैंती से वार कर उसकी हत्या कर दी फिर लाश को पेट्रोल छिड़क कर जला डाला। इतना ही नहीं दिल दहलाने वाली इस पूरी घटना का वीडियों भी बनाकर वायरल किया गया है।

इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक शख्स किस तरह से गैंती से वार करके वारदात को अंजाम दे रहा है। इतना ही नहीं आरोपी ने हत्या करने के बाद पट्रोल छिड़क कर आग भी लगा दी। पुलिस के मुताबिक घटना राजनगर थाने के कोतवाली के सौ फीट रोड के पास देव हैरिटेज रोड की है। पुलिस को यहां एक युवक का अधजला शव पड़ा होने की सूचना मिली थी। इसके बाद पुलिस के आला अफसर और राजनगर थाना पुलिस मौके पर पहुंची।

आपको बता दे कि राजसमंद में बंगाली श्रमिक की हत्या करने वाले आरोपी को पुलिस ने हिरासत में लिया है। पुलिस आरोपित से केलवा थाने में ही वारदात के कारणों को लेकर पूछताछ की। पूछताछ के बाद पुलिस उसे केलवा थाने से पुलिस लाइन ले गई।

पुलिस ने आरोपी के हिरासत को पूरी तरह से गुप्त रखा, आरोपी के बताए स्थान पर पुलिस ने देर रात से ही वहां अतिरिक्त बल तैनात कर दिया था। पुलिस अब उसे देलवाड़ा थाना ले गई है। अब वहां होगी पूछताछ। इधर, शहर में इस हत्या को लेकर चर्चाएं जोरों पर हैं। लेटेस्ट खबरों के लिए यहां क्लिक  करें।