कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने बुधवार को भारतीय युवा कांग्रेस कार्यकर्ताओं से कहा कि वे राफेल सौदे में भ्रष्टाचार के मुद्दे को गांव-गांव तक लेकर जाएं और ग्रामीणों के समक्ष केंद्र सरकार के भ्रष्टाचार को उजागर करें। राजस्थान की दो दिवसीय यात्रा पर आए गांधी ने बुधवार को युवा कांग्रेस के कार्यकारिणी सदस्यों के साथ संवाद किया।

उन्होंने कार्यकर्ताओं से पार्टी की विचारधारा का पालन करने तथा लोकतंत्र की मजबूती के लिए काम करने को कहा। कांग्रेस विधायक व युवा कांग्रेस के अध्यक्ष अशोक चांदना ने बैठक के बाद कहा, “कांग्रेस अध्यक्ष का जोर राफेल सौदे जैसे मामलों के जरिए केंद्र सरकार के भ्रष्ट आचरण को उजागर करने पर रहा। प्रधानमंत्री कुछ शीर्ष उद्योगपतियों का समर्थन कर रहे हैं और किसानों व गरीबों पर ध्यान नहीं दे रहे… गांधी चाहते हैं कि युवा कांग्रेस कार्यकर्ता इस बात को देश भर में बताएं।”

राष्ट्रीय कार्यकारिणी की इस बैठक में युवा कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष केशव चंद यादव, उपाध्यक्ष श्रीनिवास बी वी, महासचिव व राजस्थान के प्रभारी देवेंद्र कादयान तथा अन्य सदस्यों ने संबोधित किया। एक अन्य बैठक में कांग्रेस अध्यक्ष ने युवा उद्यमियों के साथ भी संवाद किया। इस अवसर पर कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष सचिन पायलट, एआईसीसी महासचिव अशोक गहलोत व राजस्थान में प्रदेश प्रभारी अविनाश पांडे भी मौजूद थे।

राहुल गांधी का PM मोदी पर तीखा हमला , कहा – देश को देश की जनता ने खड़ा किया